PART 9

4.3K 402 9
                                    

SANA- galti Meri hi hai, MARIA AUNTY ne mujhe bahut samjhaya tha ke ABHI unhe thik ladka nahi lagta, me is Shaadi ke liye Mana kardu but mene haa kardi.

SID- kyu, Matlab jab aunty ne Mana kiya tha to bhi ha kyu ki????

SANA- wo Meri bahut care karta tha. Meri baate sunta tha, mujhe laga wo achcha ladka hai maybe AUNTY use misunderstood kar rahi hai.

Lekin wo sahi thi aur me galat. (Emotionlessly)

SID-( eagerly wanted to know about ABHI) But tum mile kese?????

SANA- meri friend ki birthday party thi bas wahi mile the.

Shaadi khatm hote hote bahut late ho gaya tha, AUNTY ne usse bolkar  mujhe orphanage drop karwa diya.

Uske baad wo kai baar mujhse Milne laga, kabhi college ke baad, kabhi office ke bahar mil jaata tha.

Mujhse achche se baate karta tha, Meri care karta tha, Mujhe achcha lagne laga tha wo. Uske saath time spent karna me bhi maza aata tha.

Mujhe laga ye Dusre ladko ki tarah nahi hai. Hum close aate gaye,
Phir kuch time usne Mujhe direct Shaadi ke liye propose diya.

Aur me use Mana nahi kar paayi.

Pause......

Lekin usne Mujhe galat sabit kar diya, usne Bata diya wo bhi Dusre ladko ki tarah hi hai. Balki unse bhi bura hai, koi ladke ne esa nahi kiya hoga jesa usne mere saath kiya hai. (Her eyes filled with tear's)

Meri Kya galti thi isme, mene to use kabhi koi dhokha nahi diya na.
Hamesha jesa wo chahta tha wohi kiya.

PHIR KYU KIYA USNE ESA MERE SAATH.

( She said in a Shaking voice as she was controlling her tear's)

SID Didn't control himself and immediately hugs her and rub her back.

SID- bus bus SHEHNAAZ ese rote nahi hai. Aur Meri baaat dhyan se suno isme tumhari koi galti nahi hai, samjhi koi galti nahi hai tumhari.

SANA-? come our of his embrace) nahi Meri hi galti hai. AUNTY ke Mana karne ke baad bhi me nahi maani aur ye ho gaya. ( Crying)

Sahi kehte hai sab Me hu hi manhus, meri wajah se hamesha gadbad ho jaati hai. (Crying badly hiding her face under hand)

SID- (Cupped her face) shhhh shhhhh chup ho jao SHEHNAAZ.

But SANA chup hi nahi ho rahi thi, phir Kya Shukla ji chillaye zor se, aur  SANA ek dam chup ho jaati hai.

SID- (calmly) tumhe thodi pata tha ke wo esa kuch karega tumhare saath.

usne tumhe Shaadi ke Liye propose kiya tha tumne nahi, tumhe wo achcha lagta tha tumne ha kardi.

Agar wo baraat nahi lekar aaya usme
tumhari to koi galti nahi thi na.

Tum logo ke baare me soch rahi ho ke wo Kya bol rahe the, to tum ek number GADHI ho.

logo ka Kya hai wo to bas bahane dhundte hai, Dusre insan ko nicha dikhane ka.
Ab kuch log hote hi ese hai to Kya kar sakte hai hum unka.

Hum apne liye unki opinion to nahi change kar sakte na. Unhone jo hamari image apne mind me bana li hai unke liye wohi rahegi, chahe aap kitna hi achcha kyu na karlo.

Agar tumhari Shaadi ho bhi jati to bolte,
Lo isne Rais ladka fasa liya aur peso ke liye Shaadi karli. Kesi ladki hai.

So, Ese logo ka kuch nahi ho sakta.

SAMJHI

SANA- Hmmmmmm

SID- aur ek baat, ye baar baar khud ko blame karna band kardo. And move on karo.

I know itna easy nahi hai but hum koshish to kar sakte hai.

SANA- (smile) I'll try.

SID- good girl.

SANA- thank you SIDHARTH ji.

SID- thank you but why?????

SANA- Mujhe samjhane ke liye. Warna Mera mind in hi sab chizo me uljha rehta.
Once again Thank you 😊 SIDHARTH ji

SID- Hmmmmmm, it's ok.
And BTW plzzzzzz SIDHARTH ji - SIDHARTH ji bolna band karo. Esa lagta hai jese me tumse bahut bada hu.

SANA- (giggle) but aap mujhse bade to ho.

SID- ha hu but itna bhi nahi hu yaaar. Tum Mujhe SIDHARTH bol sakti ho. Mujhe koi problem nahi hai.

SANA- ok me aapko SIDHARTH hi bolungi. (Smile)


SID- SHEHNAAZ, I know hamari Shaadi bahut weird si situation me hui hai. But hum hamesha ese to nahi reh sakte hai na.

So....... Kya hum friend's ban sakte hai.

If you're comfortable.


SANA- ummmmm....... wese idea bura nahi hai (smile)


SID- so hi ( forwarding his hand to shake) I'm SIDHARTH SHUKLA.

SANA- hi, I'm shehnaaz gill (shaking hand with him)


SID- wow nice name.

SANA- I know that ( proudly smile) BTW thank you.



SID- nice to meet you. SHEHNAAZ

SANA- same here. SIDHARTH

SID- so tum Kya karti ho, SHEHNAAZ.


SANA- First of all, SANA boliye
bcoz my friends call me SANA.


SID- ji nahi me to SANA nahi bulaunga.

SANA- kyu hum bhi to friend's, ban gaye na. Ab aap bhi Mujhe SANA boliye.

SID- nahi me to SANA nahi bolunga. (Tease her)

SANA- (angrily) thik hai mat boliye, me bhi chali some bahut nind aa rahi hai Mujhe.

SANA Jane lagti hai tabhi SID held her hand and said - NAAZ abhi to dosti hui hai aur tum to apne dost se itni jaldi pareshan bhi ho gayi.


SANA- (blush hear NAAZ from his mouth) NAAZ kaun....... Kaun hai yaha NAAZ?????

SID- achcha ji madam aap NAAZ sunte hi blush kar rahi thi aur phir mujhse hi puchh rahi ho NAAZ kaun hai.
Very smart ha.


SANA- esa..... Esa kuch nahi hai.

Me koi blush nahi kar rahi hu.

SID- awwww so cute NAAZ. tum na pagal ho.

Then both enter in room,

SID- so tum Kya karti thi.

SANA- dancing, I mean dance ka bahut shok tha.


SID- tha????? Ab nahi hai

SANA- nahi, ab bhi  hai...... Ab Shaadi ho gayi hai to ab kya. Ab sab khatm ho gaya. ( Then she realized what she said) Mera Matlab........ (Sid cut off her in between)

SID- it's ok NAAZ, tumhe apne sapne chhodne ki zarurat nahi hai.

Shaadi ho Jane ka Matlab ye nahi hai ki tum apni life apni marzi na jiyo. Tumhe jo achcha lage tum kar sakti ho. (Smile)

Chalo Mujhe to bahut nind aa rahi hai me to chala sone. Good night

SANA- Good night.

Both laid on their place.

SID- BTW NAAZ tum chacho To bed par so sakti ho. (Tease her)

SANA- abhi to friendship hui hai, aur me aapke saath bed share karu impossible.

SID- me kaunsa tumhe yaha sone deta, me to  mazaak kar raha tha. (Laugh)

SANA- hawwwww kitne bure ho aap. (Cute se gusse me)

SID- Chalo Good night

SANA- good night.











SANA-

TERE NAALजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें