After sometime DAD also came to hospital...........
He was also worried and crying for his daughter...........
DR- MR SHUKLA your wife is out of danger but..........
SID- but kya DR.........
DR- I'm sorry MR SHUKLA actually aapki wife ka miscarriage ho gaya hai.......
SID- (stammering) mis......... miscarriage.......
DR- actually aapki wife 1 month pregnant thi........ Lekin shayad unhe yeh malum nahi tha....... Aur unke unbalance hone ki wajah se unke lower abdomen par pressure pada aur unka miscarriage ho gaya.........
His heart stop beating listened her word's..........
SID- no....... No yeh nahi ho sakta........
Hamara BA........ BABY....... Hamara BABY nahi raha........NAAZ ko kya bolunga me...........
MERA BABY 😭😭😭Aap....... Aap jhut bol rahi hona...... Boliye na yeh sab jhut hai.......
🙏🏻🙏🏻 Aap ek baar thik se check kijiye na. Esa kese ho sakta hai...... Nahi esa nahi ho sakta.......
shayad aapse koi galti ho gayi hogi ek baar aur aap dekho na use.......... PLZZZZZZ (fold his hand)
DR- yehi sach hai MR SHUKLA........ I'm sorry.......... thodi der me unhe ward me shift kar diya jaayega. Tab aap unse mil sakte hai........
And ek baat aur aapki wife bahut weak hai aapko unka special dhyan rakhna hoga........ Left
He lost his balance and his back hit the Wall..........
Tears role down his eyes continuosly..........MOM- SIDHARTH BETA sambhal khud ko tu ese karega to meri BACHCHI ka kya hoga........ 😢😢😢
SID- MOM aapne suna DR ne kya kaha me........ Meri NAAZ MUMMA banne wali thi aur me....... Me PAPA........ MUMMA me PAPA Banna wala tha......... Sab kuch khatm ho gaya MERA BABY......... MOM MERA BABY chala gaya.......... 😭😭😭
MOM RUHI was also crying badly.........
DAD- SIDHARTH ese nahi karte hai BETA........ Waha meri BACHCHI ESI halat me hai aur yaha tu......... Mujhse yeh nahi dekha ja raha hai........
Pata nahi kiski nazar lag gayi hai mere BACHCHO ko. 😢😢
SID- DAD MERI NAAZ, me use kese face karunga....... Kya kahunga me use........ Woh toh Puri tarah Tut jaayegi DAD, aapko to pata Hena woh BACHCHO se kitna PYAAAR karti hai. Jab use malum padega ke hamara BABY 😭😭😭😭
DAD hugged him tightly and caressed his back..........
DAD- (broke hug) himmat rakh SIDHARTH........ Mujhe pata hai meri BETI bahut bahadur hai woh is sabse bhi nikal aayegi........ Lekin woh tujhe ese kabhi nahi dekh paayegi......... Tu jaanta Hena JAAAN basti hai uski tujhme..........
Teri aankho me aansu ka ek katra bhi dekhkar sehem jati hai woh aur tu ese uske saamne jaayega toh woh kese himmat rakhegi............
SID- DAD me usko sambhal lunga na.
(Ask like a BABY)DAD- (nodded in yes) mujhe pata hai mere dono BACHCHE bahut strong hai. (and hugged him again)
They all were waiting in waiting room.......
A nurse came outside her ward and informed them that she gain her consciousness...........
They all rushed to her room.......
SANA- SID........ SIDHARTH.........
(She saw MOM Is sitting near her bed)
MAA..........MOM- kesi hai MERI BACHCHI.
SANA- thik hu MAA........ kya hona hai mujhe.......
MOM- Ese koi karta hai kya. Kitna Darr gai thi me........
Agar tujhe kuch ho jaata to Mera kya hota??? Kaun dhyan rakhta Mera???? Tujhe pata Hena tere se zyaada koi PYAAAR nahi karta mujhe????? Me naraz hu tujhse bahut. (Turned her face other side)
SANA- (smile weakly) MAA, Ese mat karo na aapki BETI ko aapki zarurat hai 😢😢
MOM- (turned and wipes her tears) I'm sorry. Meri wajah se Teri aankho me aansu aaye na..........
SANA- MAA aapko malum Hena mujhe nahi pasand aap sorry ya thank you bolte ho to........... Abhi mujhe zarurat hai aapki ab aap Karo mujhe pamper.........
MOM- (smile and kissed her forehead) ha me apni BETI bahut dhyan rakhungi ab 😭
DAD- Bas aap dono MAA BETI ho gaya ho to hum bhi mil le apni beti se.........
DAD and RUHI also met with her........
SANA- MAA SIDHARTH kaha hai woh nahi aaye????
MOM- SIDHARTH...... Woh......
RUHI- woh BHAI aapki tablets lene Gaye hai.......... (Lies)
SANA- hmmmmmm........ MAA aap thak gaye hoge aap log Ghar jaao SIDHARTH Hena yaha.
MOM- nahi me yahi rahungi..... bas final......
me kahi nahi ja Rahi hu tujhe chhodkar.........
SANA- MAA aapko meri kasam hai aap log Ghar jao me ab bilkul thik hu......
MOM- Ghar aa tu phir batati hu me tujhe.......... And leave.
OUTSIDE ROOM.
MOM- SIDHARTH tu kyu nahi gaya usse Milne. Tujhe pata hai aankhe kholte hi usne sabse pehla Tera naam liya hai......... Hum they waha lekin uski nazre bas tujhe dhund rahi hai....... Ja mere BACHCHE use zarurat hai teri.........
SID- MOM mujhe darr lag raha hai....... Me kese MERI NAAZ ko face karunga........
DAD- mujhe nahi malum tha mera BETA itna weak hai........
Ek MERI BETI hai jisne apni life ki har problem ko face Kiya hai aur mera BETA esi baate kar raha hai.........Janta hu SIDHARTH yeh TOUGH hai but tumhe yeh face karna hoga. Apne liye apni NAAZ ke liye strong rehna hoga..........
SID nodded in yes........
They all left.
MISSING YOU CHAMPION ❤️♾️
BROKEN 💔
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????