Next day SANA was packing their bags........
SID was also helping her suddenly His Mobile rang.SID- (saw caller id) NAAZ me abhi aaya........
Proceed toward balcony for attending call.........
ON CALL,
SID- hello..........
CALLER- SIR aapko abhi aana hoga..........
SID- thik hai......... I'm coming.
Cut the call.
SID- ummmm NAAZ.
SANA- ji.......
SID- mujhe ek Zaruri kaam se bahar jana hoga. Me jaldi aane ki koshish karunga, aur agar late ho jau to tum airport par aa jana me wahi se direct aa jaunga..........
SANA- kaam zaruri hai kya????
SID- ha BABY, agar zaruri nahi hota to me kabhi nahi jaata.........
SANA- (weakly smile) koi baat nahi SIDHARTH aap jaiye me aa jaungi........
SID- sorry JAAAN........ (Kissed her forehead and left)
AT AIRPORT,
MOM DAD came to drop her at the airport.........
After almost 10 minutes SID also reached at airport..........
MOM- kitni dair lagadi, kaha tha tu hum kabse wait kar rahe hai tera.........
SID- sorry MOM ek bahut zaruri kaam tha use Aaj hi complete karna zaruri tha bas usme hi late ho gaya.........
(TO SANA) chale MADAM late ho raha hai.........
SANA- ha........ (while hug her) MAA aap apna aur PAPA dhyan rakhna aur kuch bhi baat hi aap hume call kar dena hum aa jayenge........
MOM- ha MERI BACHCHI bilkul apna aur tere PAPA ka dhyan rakhungi aur call to me wese bhi karti rahungi ........ Tu ja aur khub enjoy karna........ (Kissed her forehead)
Then they bid good bye to MOM DAD and sat in the flight........
In night they reached orphanage..........
MARIA AUNTY AND NAISA welcomed them whole heartedly........... First SID and SANA
Met MARIA AUNTY then,NAISA- (hugged her) hello DIDU kesi ho aap........ aap na bahut bure ho shaadi kya hui aap toh mujhe bhul hi gayi ho. Agar me call na Karu to aap to mujhe call bhi nahi karti ho........... (Broke hug and turn other side)
SANA- (smile) oye pagal ladki idhar dekh....... (Turned her towards herself) tujhe lagta hai teri DIDU tujhe kabhi bhul jaayengi.........
NAISA- (nodded in no and again hugged her) I MISSED YOU SO MUCH........
SANA- I MISSED YOU TOO..........
SID- (clear his throat) excuse me me bhi hu yaha😏😏
NAISA- BHAI aap kese ho. (Hugged him also)
SID- (pat her head) I'm fine my dear SISTER........... ab andar chale ya yahi khade rakhna hai.........
NAISA- are ha me to bhul hi gayi aap log DI ke room me jakar fresh ho jao me tab tak khana lagwati hu..........
SANA- tum logo ne kha liya khana??
NAISA- ha DIDU bahut late ho gaya tha na........ Aaj aap dono akele khalo kal sab saath me maze karenge...........
SANA- hmmmmmm bhej de tu khana aur bahut late bhi ho gaya hai tu bhi so ja jakar.............
As they enter in her room. She become emotional 😢
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????