SID got to balcony and saw SANA is crying badly, he went towards her and sit beside her.
SID- Kya hua why are you crying???
SANA- (look at him) kuch nahi bas mumma ki yaad aa rahi hai.
SID- ( wipe her tear's) Hmmmmm.
Pause.......
So tum apni mumma ke bahut close thi. ( Ask her to divert her mind but ulta ho gaya)
SANA- (sadly) pata nahi.
SID- matlab
SANA- kyuki mene unhe kabhi dekha hi nahi, Sab bolte hai mere paida hote hi wo RAB JI ke pass chale gayi. ( Crying)
SID- (fell bad) Sorry wo muj...... (SANA cut off him in between)
SANA- aap sorry kyu bol rahe hai, SIDHARTH ji Mujhe Bilkul bura nahi laga, aapne mujhse MUMMA ke baare me puchha.
Pause.......
Kabhi kabhi bahut yaaad aati hai unki, mann karta hai, dor kar unke pass chali jau. Lekin NAISA ka khyal aa jata hai jese Mera uske siwa koi nahi hai wese uska bhi mere siwa koi nahi hai.
Aaj MUMMA hoti to wo bhi mujhse kitna pyaaar karti na, jese maa aapse karti hai.
( SID eyes welled up)
Kitni bad nasib hu me mene apni MUMMA ko dekha tak nahi. (Crying badly)
SID- (cupped her face and wipe her tear's) shhhhhh ese rote nahi BABY, chup Bilkul chup.
She hugged him tightly still weeping
SID also hugged her tightly and caresses her hair lovingly and kissed top of her hair.
SID- chup ho jao SHEHNAAZ, ese rote nahi hai.
Agar aaj wo yaha hoti aur tumhe ese rota dekhti to kitna dukhi hoti. Hmmmmmm, tum chahti ho tumhari mumma dukhi ho. Batao
SANA-( still in his embrace) SIDHARTH ji MUMMA Hume dekh rahi hai.
SID- Kya, kese????
SANA- (point toward 🌟) Wo rahi MUMMA.
SID (Laugh) 😂😂😂
SANA- (firstly shocked seeing him laughing and second she was in his embrace) Hass kyu rahe ho aap SIDHARTH ji.
SID- to tum bola hi ese. (Stop laughing) star tumhari MUMMA kese ho sakti hai.
SANA- MARIA AUNTY ne bataya. Wo star jo sabse zyada chamak raha wo MUMMA hai.
Pata hai Me Roz unse baat karti hu.
SID- AWWWWW so cute (squeeze her cheeks) mujhe nahi pata tha tum itni cute ho. I mean tum isme believe karti ho.
SANA- pehle nahi karti thi phir MUMMA ki yaaad aati thi, unki koi pic bhi nahi hai mere pass. (Sadly)
To us star ko MUMMA samajhkar baat kar leti hu.
SID- But ab to tumhare pass MUMMA Bhi hai aur PAPA bhi hai.
SANA saw him (he is smiling) tear flows from her eyes.
SID-( wipe her tear's and to light her mood said ) ya phir bas ese hi bolti ho unhe MAA PAPA.
Agar esa hai to me unhe Bata dunga ke tum natak karti ho.
SANA- nahi esa kuch nahi hai. Me unhe dil se apne MAA PAPA manti hu.
Life me ab to kuch achchi chiz hui hai.
Now I can say, I am blessed.Us din bas man...... (SID cut off her in between)
SID- SHEHNAAZ, see us din jo bhi hua, usme tumhari koi galti nahi thi.
Wo baraa........
( SANA cut off him and said)
SANA- meri hi galti hai, MARIA AUNTY ne mujhe Mana kiya tha.
Lekin mene hi unki baaat nahi mani.SID- matlab
To be continued
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????