PART 3

4.4K 357 7
                                    

When RA and SID was going to another room they hear logo ke taane for SANA.

SID- Kya hua mom aap mujhe yaha kyu layi hai???

RA- not reacting

SID- mom boliye Kya baat hai?

RA- (take deep breathe and said) Tu Sana se Shaadi karle.

SID- (shocked) whattt.........  Mom aapko malum hai aap Kya bol rahe ho.

(Pause then said) I Know,  aapko uske liye bura lag raha hai, but iska solution ye to nahi hua na, ke me usse Shaadi karlu.

RA-Isme burai Kya hai beta.

Achchi ladki hai wo. Aur agar ye sab uske saath  ho raha hai isme uski Kya galti hai.

SID- I know uski galti nahi hai Mom but aapko malum hai, me Shaadi ke liye ready nahi hu.

RA (silent...... then said) tujhe yaad hai tere dad aur me aaye the last month Punjab aaye the meeting ke liye,
Office se nikal kar me  road cross kar rahi thi tabhi ek gaadi speed me aa rahi thi, Mera accident ho sakta tha.

But, thik time par  SANA ne mujhe bacha liya.

SID- ( hugged her tightly) aapne mujhe bataya kyu nahi mom.

Aapko malum hena dad aur aapke bina nahi reh sakta me.

RA- soch agar Sana nahi aati us time to Kya hota?????

SHAYAD ME AAJ TERE PASS HI NAHI HOTI.

SID- Mom.......... Aaj aapne ye bol diya hai. ab aage se esa bola na to me aapse baat nahi karunga.

RA- achcha baba thik hai ab NAHI bolungi esa.
Plzzzzz bachcha Meri baaat maan ja.

SID- Thik hai me maan jata hu. BUT dad, Ruhi Krish sabka Kya mom.

RA- tu unka mat soch me hu na.

SID- mujhe thoda time chahiye.

RA- thik hai. Me wait kar rahi hu.

RA GO-TO SANA'S ROOM.

Then SID came outside and hear

LADY 1 - Bahut hi mangus hai ye ladki paida hone se pehle hi baap mar gaya aur paida hote  hi maa bhi mar gayi.

LADY 2- Achcha hua jo us ladke ne bhi use chhod diya warna pata nahi uska Kya hota.

LADY 3 - Chhodo hume Kya karna. Chalte hai yaha se. Jitna tamasha Sana ki wajah se hona tha Ho gaya.

LADY 1 - Ha chalo chalo

Then someone Stop them and said.........

Scene shift

RA Came in SANA'S room and caressing her hair

RA- Beta me jaanti hu jo bhi hua galat hua. But ek Baat hamesha yaaad rakhna jo hota hai achche ke liye hi hota hai

SANA-(seeing RA)

And then Someone come in her Room
And everybody Become SHOCKED

To be continued

TERE NAALजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें