Both sleep in sitting position..........
at midnight,
Their sleep broke when they hear crying voice of a BABY..........
SANA- Rone ki awaaz......... yeh to kisi BACHCHE ki awaaz hai........ BEBU......
SID- hmmmmmmm (hold her tightly)
SANA- uthiye na, dekhiye kisi BACHCHE ke rone ki awaaz aa rahi hai bahar se ...........
SID- so jao JAAAN tumne koi dream dekha hoga...........
SANA- aap sote rahi but mujhe jaane do.......... (Wriggling to come out of his arm)
SID- kya hua BABY..........
voice of BABY'S crying gets louder........
SID- koi BACHCHA sach me ro raha hai....... Tum yahi ruko me dekhta hu.........
SANA- nahi mujhe bhi chalna hai aapke saath..........
SID- chalo.
Both came out of room and saw MARIA AUNTY with a cute little BABY........... Who is crying a lot.........
SID- AUNTY.........
AUNTY- SIDHARTH SHEHNAAZ tum dono soye nahi abhi tak........
SID- AUNTY hum BABY ki awaaz sunkar aaye bahar..........
AUNTY- Sorry BETA, iski wajah se tum dono ki bhi nind kharab ho gayi, tum jaakar so jao........ Yeh Abhi thodi der me chup ho jaayega.........
SANA was looking at her lovingly.........
SID- koi baat nahi AUNTY but yeh kaun hai aur ese kyu ro raha hai????
AUNTY- yeh raatme ese hi Rota hai........
actually abhi kuch din pehle hi iske MAA BAAP ka divorce hua to bas ise yaha chhod gaye bole woh iski responsibility nahi le sakte..........
SANA- AUNTY me lu ise apni god me..........
AUNTY- (while giving her) yeh lo...........
SANA- (she took BABY) hello, BABY.......... Kya hua aapko........ Ese kyu ro rahe ho aap ha......... Bhukku lagi hai aapko.......... Aao me aapko kuch khila du.......... (While going to room) kya khoge aap batao mujhe..........
BABY was looking at her as if he's understanding her word's..........
She sat on bed took BABY on her lap and started feeding him biscuit 🍪
SID and AUNTY was adoring her...........
AUNTY- yeh BACHCHA bada badmash hai........ Pata hai SIDHARTH jab se yaha aaya hai thik se kuch khata hi nahi hai aur rota hai to chup bhi badi mushkil se hota hai aur ab dekho SANA ke pass kese beth kar Chu chap kha raha hai jese use jaanta ho...........
SID- hmmmmmmm
SANA- (notice SID and AUNTY) aap dono waha kyu khade ho andar aao na........
AUNTY- nahi SANA tu ise yeh khila de phir me ise le jau to tum dono bhi so jaana. Bahut thak gaye hoga.........
SID- nahi aunty it's ok..........
After few minutes..........
She was playing with him.........
SANA and BABY was enjoying eachothers company............AUNTY- lao SANA me ise le jau, aur tu bhi so jao............
SANA- hmmmmmm
She was giving him to AUNTY but he again started crying 😭
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????