SANA come back in room,
NAISA- DIDU Kya bola DR ne, kuch problem to nahi hai.
SANA- nahi koi tension ki baat nahi hai, and Don't worry Kal discharge bhi mil jaayega. Chal ye sab chhod aur ye soup pi aur soja.
NAISA- Hmmmmmm. DIDU MARIA AUNTY.
SANA- unhe ghar bhej diya hai. Chal baad me baat karna pehle soup pile warna thanda ho jaayega.
NAISA- aur aap khana nahi khaoge.
SANA- nahi bhukh nahi hai.
NAISA- DIDU aap SIR ko miss Kar rahi ho.
SANA- nahi esa nahi hai.
NAISA- DIDU aapko malum hai aapko jhut bolna bhi nahi aata.
SANA- Kya matlab hai Tera.
NAISA- yehi ke aap SIR ko bahut miss Kar rahe ho. Aapke chehre par hi dikh raha hai.
SANA- (blushed) Hmmmmmm Kar to rahi hu MISS........ Itne din ho gaye hai unse mili nahi hu na bas isliye.
NAISA finish her soup and hold her hand.
NAISA- DIDU aap khush to hona waha, I mean sab log kese hai...... Aapse PYAAAR to karte hena.
SANA- (smile) Me bahut khush waha, tujhe pata hai sab mujhse BAHUTTTTTT PYAAAR karte........ SIDHARTH se bhi zyada, esa lagta hi nahi hai ke me un sab se pehli baar mili hu........ Esa lagta hai jese unhe hamesha se jaanti hu...........
NOW, I'M VERY VERY HAPPY THAT I GOT A WORLD'S BESTEST FAMILY.
"MERI FAMILY" (EYE'S FILLED WITH TEAR'S)
NAISA- DIDU I'm very happy for you. (Hugged her)
SANA- chal ab baate Kal karenge to so ja.
NAISA- DIDU aap Kya Kar rahi ho.
SANA- (while took out her mobile from purse) wo SIDHARTH ko call Kar rahi hu. Tujhe pata hai wo ghar aa gaye hai. Aur mujh par bada gussa karenge.........
NAISA- kyu
SANA- Me akele aa gayi na.
(Sadly)NAISA- Aap darte ho SIR se.
SANA- SIDHARTH se nahi darti bas unke naraz hone se, unki ignorance se dar lagta hai........
Unse baat na karu na to kuch achcha nahi lagta hai. (Blush)
NAISA- oho....... Koi to blush Kar raha hai.
SANA- kya........ Kaun....... Kaun blush Kar raha hai. (Look down)
NAISA- DIDU is room aur koi hai Kya.
SANA- Kyu.
NAISA- wo Kya hena hum dono ke alaw koi room me hai nahi. And me blush Kar nahi rahi hu, to aap Bata sakti ho Kya ke kaun BLUSH Kar raha hai.
SANA- Tu BLUSH nahi Kar rahi hai to obviously me hi BLUSH Kar rahi huna........ (Then she realized what she said) tu...... Tu na zyada na chant mat ban samjhi aur chup chap soja.
(Help her to lay down and covered with blanket)
NAISA- (teasingly) ha taaki aap SIR se chupke chupke baate Kar sako.
SANA- Tu na shukr Mana tu abhi thik nahi hai, nahi to me batati tujhe. Chal chup karke soja. (Kissed her forehead) Good night.
NAISA- Good night DIDU. Aur ha khana zaroor kha Lena.
SANA- Hmmmmmm.
Then SANA check her mobile and See's his itni saari missed calls.
She call him back but SID didn't receive her calls.
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????