PART 41

3K 417 32
                                    

He come back home at 10:30,

SANA was sitting on couch in hall,

SANA- SIDHARTH aap fresh ho jaaiye me khana lagati hu.

SID- Mujhe bhukh nahi hai.

SANA- sab aapka FAAAAAVORITE banaya hai. Plzzzzz kha lijiye.

SID-thanks but Mujhe bhukh nahi hai.

SANA leave from there,

MOM- SIDHARTH, Kya hai ye sab tu usse ese baat Kyu Kar raha hai. I know usne galti ki hai. Aur ab wo apni galti maan rahi hena tu Kyu nahi samajhta.

SID- (sadly Chuckled) to MADAM ne aapko sab Bata diya. Wow galti khudne ki aur yaha daat me sun raha hu......... Sahi hai Bhai.

MOM- Jo usne bola wo galat hai but Kya tune janne ki koshish ki ke uske dimagh me ye sab kese aaya. Use esa Kyu feel ho raha hai.
Nahi,

Tune use janne ke bajae use ignore karna shuru Kar diya. Usse baat Kar use esa Kyu lagta hai ke tu use chhod dega. I'm sure kuch to baat hai. Jo use pareshan Kar rahi hai.

SID got it what MOM is saying.

SID- me chalta hu MOM Good night.

MOM- aur use khana bhi khila Dena wo thik se khana bhi nahi kha rahi hai.

SID- ok MOM.

MOM- good night BEBU.

SID- Good night......... What......... what you said?????

MOM- achcha naam hai wese BEBU. (Smile)

SID- MOM Plzzzzz.......

MOM- come on BEBU jaa Teri BIWI je pass.

SID leave.

IN ROOM,

SID changed his clothes. SANA was not there.

SID- kaha hai ye ladki bhi na.

And goes to balcony, his heart broke when he see his JAAN is talking with his MOM DAD And crying badly.......

SANA- aap Kyu chale gaye Mujhe chhodkar Mujhe bhi saath le jaate na. Pata hai me kitni Akeli hu yaha koi nahi hai mere pass. Me jisse bhi pyaaar karti hu wo mujhse dur ho jaata hai.

Ab mujhse aur akele nahi rahe jaata.

SIDHARTH bhi mujhse baat nahi Kar rahe hai.

Kya karu me MUMMA........ Aap hi batao Meri Kya galti hai, bas me chahti thi ke SIDHARTH ye rishta zabardasti na nibhaye. Me kisi par bojh nahi banna chahti hu.

Me akele khush reh lungi par SIDHARTH ko problem me nahi dekh sakti me..........

SID Eye's filled with tears......

Aapko to pata hena MUMMA, pehli baar kisi par mene itna trust Kiya hai, pehli baar koi insan Meri life me Meri life se zyaada IMPORTANT ban gaya, unke bina me ji hi nahi paaungi.........

MUMMA aap bolo na SIDHARTH se Mujhe maaf karde aur mujhse baat kare plzzzzz 😭😭

SID felt pain in his heart..........

SID- (choking voice) NAA........ NAAZ

SANA- (turned toward him and fold her hand 🙏🏻🙏🏻) I'm sorry........ I'm sorry plzzzzz Mujhe maaf kardo........ Plzzzzz mujhse baat karlo........... (Crying more)

He took her in his embrace and rub her back. He was also crying seeing her crying 😭

SID- bas...... NAAZ shhhhh........ Bas Meri JAAN ese mat ro plzzzz

TERE NAALजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें