Next day SID get ready and went downstairs SANA was already their,
SID- Good morning everyone
All together - Good morning.
SID- NAAZ jaldi se bf do late ho raha hai.
SANA- ha SIDHARTH de rahi hu, do minutes.
SID- NAAZ do minutes ka bhi time nahi hai mere pass.
DAD- SANA beta pehle use dede meeting ke Liye late ho raha hai, time pahuchna zaruri hai.
SANA- ji PAPA
SANA Serve him.
He eating his bf and talking to his DAD about deal then suddenly SID ko kuch yaaad aata hai.
SID- NAAZ wo plzzzz room me se mobile la dogi Kya me bhul gaya wahi par.
SANA- thik hai laati hu.
SANA take his mobile and come back.
SANA- ye lijiye SIDHARTH aapka mobile.
SID- oh thank you so much NAAZ.
Chalo Mera ho gaya me nikalta hu.Jaane lagta hai tabhi SANA bolti hai,
SANA- pakka aap mobile hi bhule the SIDHARTH. Baki chize le li hai aapne.
SID- ha baba sab le liya hai.
(Tabhi SID ko yaad aata hai) oh shit file bhi upar hi room me reh gayi me lata hu.
SANA- SIDHARTH file upar nahi yaha hai. ( Forward him file)
SID- thank you NAAZ achcha hua tumne yaad dila diya warna me to aaj bhul hi gaya tha. (Hugs her) Chalo bye.
SANA blush and look down.
KRISH- (in RUHI'S ear) wese ye Kya ho raha hai. Kal tak to dono SIDHARTH ji aur SHEHNAAZ the.
Aur aaj sidhe SIDHARTH aur NAAZ ban gaye. KYAAAAAA BAAAT HAI.
RUHI- Hmmmmm wohi me bhi soch rahi hu. "KUCH TO GADBAD HAI"
MOM- (hear their conversation and smile) kuch gadbad nahi hai. Dono at least friend's to ban gaye.
RUHI- ha aap thik bol rahi ho MOM.
Ye haina hamesha iske dimagh me kuch bhi chalta hai.
KRISH- ha jese tu to kuch bolti nahi hai.
MOM- bas karo dono tumhe late nahi ho raha hai college ke liye.
RUHI- ha late ho rahe hai chal.
Together BYE seniors
(Dono same college me hai, and wo pyaaar se apne parents ko seniors bolte hai)
At night SID come back home but today he's little tired bcoz of continue meeting.
SANA- hi SIDHARTH, how was your day?
SID- (sat on couch) NAAZ baaki baate baad me karna. Pehle plzzz paani milega.
SANA-oh sorry abhi laayi.
SID lay down on couch placing his head on MOM'S lap........ She was massaging his forehead.
MOM- Aaj bahut thaka hua lag raha hai.
SID- ha MOM continue meeting this bas isliye. DAD kaha hai.
MOM- wo room me rest kar rahe hai.
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????