AS WAS SITTING IN HIS CABIN WITH A SERIOUS EXPRESSION...
AS: ARYAN HUM SOCH RAHE THE...( CUT SHORT BY ARYAN )
AR: NA...RHENE DE TU...SOCH KE KYA KAREGA? JAB HASEENA KO KIDNAP KARNE SE PHELE NAHI SOCHA TOH AB KYA SOCH RAHA HAIN? TU NA AISA KAR PHELE WOH KAAM KARLE...PHIR BAITH KE SOCHNA BAAD MEIN...( TAUNT )
AS: HMM...HUM TUMHARA MURDER KARNE KA SOCH RAHE THE...LEKIN TUMHARE PADHCHINO KE HISAB SE PHELE HUM TUMHARA MURDER KAR DETE HAIN PHIR SOCHENEGE...( LEANING BACK ON HIS CHAIR )
AR : ( LOOKED AT AS ) HAHAHA...VERY FUNNY...( SITS IN FRONT OF HIM ) WESE KYA SOCH RAHA HAIN TU? SACCH MEIN? ( SOFTLY )
AS: HUM SOCH RAHE THE KI HUM HASEENA JI SE SHAADI KAR LE...
AR : ( SARCASTIC CLAP ) WAAH...WHAT AN IDEA...TU NA JA HASEENA KE SAMNE AUR BOL USSE ( MIMICKING AS ) " HASEENA JI...AAP HUMSE VIVAAH RACHAYENGI? " AUR WOH TERE KO KHICH KE EK THAPPAD JAD DEGI...AUR PHIR CHALI JAYEGI...
AS: CHALI JAYENGI ? PAR KAHA ?
AR : JHADU , BELAN AUR CHAPPAL LAANE...TERI KUTAI KARNE KE LIYE BHAI...
AS : HUM AISE THODI UNKE SAMNE JAAKAR PRASTAV RAKHNE WALE HAIN...HUMNE MARRIAGE PAPERS BANWANE BOLE HAIN...APNI KUCH OFFICIAL FILES KE SAATH WOH BHI GHAR BHEJ DENGE...UNKI JO PRATIKRIYA HOGI...DEKHA JAYEGA...
AR : YEH ACCHA IDEA HAIN...SAMNE SE BOLEGA KO JYADA KUTAI HOGI...ISILIYE PHELE HI KARAM KAAND KARDE...PHIR SHAAM KO GHAR JAYEGA TOH KAM PITAI HOGI TERI...
AS : ( ROLLED HIS EYES ) TUMSE BAAT KARNA BEKAR HAIN...( DIALLED A NUMBER ) NAMASTE...MR. VINAY BANSAL? JI...HUM ANUBHAV SINGH BOL RAHE HAIN...SUBHA BAAT HUI THI HAMARI...
PS : AMMA ITNA SAMAY HO GAYA AAJ DSP SIR ROUTINE VISIT PAR NAHI AAYE ?
SS : MAIN KEH RAHI HU PUSHPA JI...DSP SIR KO NA WOH BHOOTNI UTHA KAR LE GAYI...
BC : SANTOSH JI...AAPKE WOH " DSP SIR AAYENGE...NAHI AAYENGE...AAYENGE..." KA KYA HUA ?
SS : YEH CHEETE NE ITNA BAKWAS GULAAB DIYA THA MUJHE...( ANNOYED )
CC : KA HUA SANTU JI NAHI AAYENGE AISA AAYA KA AKHIRI PAATI MEIN ?
SS : NAHI...MAIN BHOOL GAYI KI MAIN KAHA PAR THI...SAB TERE BAKWAS GULAB KA NATIZA HAIN...( FOLDED HER HANDS )
CC: UFF YEH ( KS GLARE ) YEH DSP SIR NAHI AAYE AB TAK...
KS : AMMA HOGA KUCH KAAM...WESE BHI RAKHI AANE WALA HAIN...LOG JALDI JALDI KAAM NIPTA RAHE HONGE KI RAKHABANDHAN KE DIN JYADA MAGZMARI NA RAHE...
PS : AAPNE SOCHA HAIN ISS BAAR KI RAKHI KE LIYE KUCH ?
KS : AREY KAHE NAHI SOCHA HAIN...( SMILING ) HAR SAAL KI TARAH ISS SAAL BHI MAZZE SE MANAYENGE RAKHI...AUR ISS BAAR KO HUM LEHENGA PHENEGE...
SS : WOW...KITNA MAZZA AATA HAIN RAKHI MEIN...MUJHE BHI MANANI HAIN...PAR MERA KOI BHAI NAHI HAIN...( SADLY )
BC: SANTOSH JI...CHEETE HAIN NA AAPKI HAR PROBLEM KA SOLUTION...
CC : ( WIDE-EYED ) TUM BILLOTE BAHUT NAHI BOL RAHE HO AAJKAL?
KS : AMMA SANTU TOH ANU BHAIYA KO RAKHI BANDHNA NA TUM...WESE BHI APNI CHOTI BEHEN SE KAM MAANTE HAIN KYA TUMHE ?
SS : ( HAPPY AND EXCITED ) SACCHI KARISHMA MADAM?
KS: MUCCHI SANTU...( SS AND KS LOOKED AT EACH OTHER AND LAUGHED )
HM WAS LOOKING OUTSIDE THE WINDOW WHEN THE DOORBELL RANG...SHE OPENED THE DOOR TO FIND A CONSTABLE WITH SOME FILES...SHE SIGNALLED HIM TO KEEP IT ON THE SIDE TABLE JUST BESIDE THE ENTRY DOOR...THE CONSTABLE HANDED HER A NOTE...
" MUNICIPALTIY WALE AAYENGE AAJ...WOH GHAR KAAFI DINO BAAD KHULA HAIN TOH KUCH PAPERWORK HOTA HAIN CHOTA SA...USS DIN GHAR MEIN AAP THI TOH MEENA NE AAPKA NAAM LIKHWA DIYA USMAIN...AAJ AAYENGE KOI...TOH AAP SIGN KAR DIJIYEGA PADH KE...HUM BAAD MEIN CHANGE KARA LENGE...
- ANUBHAV SINGH "
HM ROLLED HER EYES AND KEPT THE NOTE ON THE TABLE...SHE WAS ABOUT TO GO BACK WHEN THE DOORBELL AGAIN RINGED...SHE OPENED THE DOOR TO FIND A MIDDLE-AGED MAN...
MN : BETA HASEENA MALLIK NAAM HAIN TUMHARA ? ISS GHAR MEIN RHETI HO ?
HM : JI HUM HI...BOLIYE?
MN: YEH MUNICIPALITY PAPERS HAIN BETA...PATA HOGA NA? YAHA SIGN KARNA HAIN NICHE...JAHA TUMHARA NAAM LIKHA HAIN...LO PADH LO EK BAAR...
HM NODDED AND TOOK THE PAPER FROM HIM...SHE READ IT AND THE MAN GAVE HER A PEN TO SIGN...THE INK HAD RUN OUT...
HM : AA...UNCLE JI YEH TOH INK KHATAM HO GAYI HAIN...AAP RUKIYE HUM PEN LEKAR AATE HAIN...( WALKED UPSTAIRS )
THE MAN KEPT THE FILE PAPERS ON THE SIDE TABLE...IT WAS HAVING THE SAME LIGHT BLUE FILE COVER WHICH THE MARRIAGE PAPER FILE WAS HAVING...WHEN THE MAN SAW HM COMING DOWNSTAIRS...HE QUICKLY GRABBED THE FILE...BUT THE WRONG ONE...HE HURRIEDLY OPENED THE PAGES AND KEPT HIS HAND ON THE WRITTEN PART TO ALLOW STABLENESS FOR HER TO SIGN...
HM SIGNED ALL THE 5 PAPERS...THE MAN SMILED AND WAS ABOUT TO LEAVE WHEN HE STARTED COUGHING LOUDLY AND UNCONTROLLABLY...
HM : ( TENSED ) AAP...AAP BAITHIYE 2 MINUTE HUM PAANI LAATE HAIN...LAAIYE FILE YAHA SIDE MEIN RAKH DIJIYE...( HM KEPT THE FILE ON THE SIDE TABLE )
SHE BOUGHT A GLASS OF WATER FOR HIM...HM TOOK THE FILE AND OPENED IT TO CHECK WHETHER SHE HAD TAKEN THE RIGHT FILE...FORTUNATELY, SHE HAD PICKED THE RIGHT ONE...SHE SMILED AND HANDED IT TO THE MAN...
AS : ( GOING THROUGH SOME FILES ) SHAAM HO GAYI HAIN...AB TAK TOH HASEENA JI NE DEKHLI HONGI MARRIAGE PAPERS WALI FILES...PATA NAHI KYA PRATIKRIYA RAHI HOGI ? AISA KARTE HAIN DUSRE CONSTABLE KO BHEJ KAR SAARI FILES WAPIS MANGWA LETE HAIN...GHAR JAYENGE TAB DEKHA JAYEGA...
HE ORDERS A CONSTABLE TO BRING BACK ALL THE FILES...AFTER SOME TIME THE CONSTABLE KEPT THE STACK OF FILES ON HIS TABLE...AS QUICKLY SCURRIED THROUGH AND RETAINED THE MARRIAGE PAPERS IN FRONT...
HIS HANDS TREMBLED...HE TOOK A DEEP BREATH AND FINALLY OPENED THE FILES...HE TOOK A MOMENT TO SOAK IN THE THINGS AROUND..." HM HAD SIGNED THE PAPERS ? " HE GENTLY STROKED HIS FINGERS OVER HER SIGNATURE...HE COULD NOT BELIEVE IT...HE WAS ECSTATIC...
AS : ( FUMBLING ) HASEENA JI NE PAPERS PAR SIGN KARDIYA? ( HE PAUSED ) UNHE HUMSE ITNI JALDI PYAAR HOGAYA? AISA BHI KYA HAIN HUMEIN ? ( HE SMILED AT HIS SILLY THOUGHT )
AS : ( CALLED ) HELLO? HAAN " ANUKAMPA JEWELLERS "?
Precap: Anubhav is deeply hurt by Haseena's words...😢
Aisa bhi kya Gunnah kiya jo...Aaplog " VOTE " nahi kar rahe ho?
Vote kardo agar chapter accha laga ho toh aur haan comments bhi kar dena...😜😜
Do vote and comment if you liked the chapter and also don't forget to " Follow " if you found my writing worth...Thank you...🥰
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...