ARYAN ENTERED THE ROOM TO SEE A BLUSHING ANUBHAV WHO WAS SWEETLY GAZING AT HM'S SIGNATURE ON THE MARRIAGE PAPERS...ARYAN SAT IN FRONT OF HIM AND COUGHED...
AR : OYE HOYE...CHEHRE PAR LAALI KAISI CHAIY HAIN AAJ ?
AS : ( TWINKLE IN HIS EYES ) HASEENA JI NE MARRIAGE PAPERS PR SIGN KAR DIYE...( LOOKING AT ARYAN ) AUR WOH BHI BINA HAMARE BOLE YA KISI BHI DAVAB MEIN...APNI MARZI SE KHUD SIGN KIYE HAIN UNHONE PAPERS...
ARYAN WAS DRINKING COFFEE...HE KEPT THE COFFEE ASIDE AND BURST OUT LAUGHING...
AS : ( FROWNED ) ISME HASNE KA KYA VISHAY HAIN?
AR: MTLB YRR MANNA PADEGA TUJHE...KYA OUT OF REACH SAPNE DEKHTA HAIN TU...( CONTROLLING HIS LAUGH ) SAPNE DEKHNE KI BHI EK LIMIT HOTI HAIN...AUR KYA CROSS KARI HAIN TUNE WOH LIMIT...HASEENA? SHAADI KE PAPERS PR SIGN?
AS: KYUN NAHI...HUM KOI OUT OF REACH SAPNA NAHI DEKH RAHE HAIN...UNHONE SACCH MEIN PAPERS PR SIGN KIYE HAIN...( SHOWING HIM THE FILE ) YEH LO APNI AANKHO SE DEKHO...
AR : (WIDE-EYED) O BHAI...EKDUM INHONE WAQT BADAL DIYE JAZBAAT BADAL DIYE...( AS ROLLED HIS EYES ) YRR AISE KAISE HO GAYA ? HASEENA NE PAPERS PR SIGN KAISE KIYA?
AS : ( BLUSHED ) SHAYAD UNHE HUMSE PYAAR HO GAYA HOGA...( SMILED )
AR : ( LAUGHED ) MERE PYAARE DSP...BARSAT KE MAUSAM KI JHUKHAM NAHI HAIN JO 1 MINUTE MEIN HO JAYEGI...MAGGI BHI 2 MINUTE BANTI HAIN...IN FACT WOH BHI AAJ TAK 2 MINUTE MEIN KABHI NAHI BANI...AUR YEH TOH PYAAR HAIN...
AS : TUMSE BAAT KARNA BEKAR HAIN...HAMARI KISI BAAT PR TUMHE KABHI VISHWAS NAHI HOTA...
AR : ( NARROW EYES ) ARE YOU SURE KOI GADBAD NAHI HAIN?
AS : ( GLARED AT HIM ) HUM SAMJH RAHE HAIN TUMHARE KEHNE KA ARTH...MANA HUMNE HASEENA JI KO KIDNAP KIYA PAR HUM ITNE GIRE HUE NAHI HAIN KI UNKI ZINDAGI SE JUDE RISHTON KE SAATH KHEL RACHE...UNSE CHALAKI SE PAPERS PR SIGN KARWAYE...UNKI ANUMATI KE KHILAF HUM KABHI NAHI JAYENGE...( HE DECLARED )
AR : AYYE HAYYE YRR...YEH TUNE DIL JITNE WALI BAAT KEH DI...WESE MAIN JAANTA THA...ITNE BHI GIRE HUE LOGO KO MAIN APNA DOST NAHI BANATA...( SITTING ON CHAIR ) WESE TU YEH ANUKKAMPA JEWELLERS MEIN KYU PHONE LAGA RAHA HAIN ?
AS: HUME HASEENA JI KE LIYE TOFHA KHARIDNA HAIN...
AR : ( RAISED HIS EYEBROW ) PYAAR KA BHOOT SAWAR HAIN SIRE PR...MERE LIYE TOH KABHI KUCH NAHI LAYA...KHAIR...CONTINUE...
IT WAS LATE EVENING WHEN AS REACHED HOME...HE SLOWLY ENTERED THE ROOM...HM WAS ADJUSTING HER SAREE WHILE AS WAS ADORING HER...AS SLOWLY WALKED AND STOOD BEHIND HER...HM FELT HIS PRESENCE AND QUICKLY TURNED AROUND...SHE GASPED AT THE PROXIMITY...
HM : ( LOOKING SIDEWAYS ) AAP...AAP AISE ITNE PAAS KYU KHADE HAIN ? DOOR HATIYE HUME ACCHA NAHI LAGTA YEH SAB...( FUMBLING )
AS : ( HE FROWNED BUT STEPPED BACK ) AAH...KOI BAAT NAHI...AGAR AAPKO ACCHA NAHI LAG RAHA TOH HUM PICHE HO JATE HAIN...( HE PAUSED ) HUM AAPKE LIYE TOHFA LAAYE HAIN...( SMILED )
HE HELD HER PALM AND PLACED A BEAUTIFULLY CRAVED MANGAL SUTRA...HM WAS SHOCKED...SE GULPED AND LOOKED AT AS...AS COULD SENSE THE RAGE IN HER EYES...
HM: YEH SAB KYA HAIN? AAP...AAP YEH LAAYE HAIN HAMARE LIYE? KYUN? ( SHE SCREAMED )
AS : ( UNABLE TO UNDERSTAND ) AB AAPNE HAMARE RISHTE KO MANN MUTABIK NAAM DIYA HAIN USKE SANDHARB MEIN HUME AAPKO KUCH DENA CHAIYE NA...AUR YEH TOH PHIR BHI JARURI HAIN...TOHFA TOH HUM AAPKO...( CUT SHORT BY HM )
HM: KAUNSA RISHTA? KIS BUNIYAD PAR LAAYE HAIN AAP HAMARE LIYE YEH ?
AS : ( TOOK OUT THE MARRIAGE PAPERS ) AAP ACHANAK KAISI BAATEIN KAR RAHI HAIN HASEENA JI? YEH DEKHIYE MARRIAGE PAPERS AUR ISPAR AAPKE DASTAKHAT...AAPNE APNI MARZI SE IN PAR SIGN KIYE HAIN...AUR AB KUCH ALAG BARTAV KAR RAHI HAIN...HUM SAMJH NAHI PAA RAHE HAIN ( INNOCENTLY )
HM INSTANTLY TOOK THE MARRIAGE PAPERS AND EXAMINED THEM...SHE WAS UNABLE TO DIGEST THE THINGS GOING AROUND...THE PAPERS WERE REAL...AND SO WERE HER SIGNATURES...SHE TIGHTLY HELD HER HEAD...SUDDENLY A CHAIN OF THOUGHTS PASSED HER MIND...SHE LOOKED AT ANUBHAV WITH EYES FULL OF FURY AND HATE...
HM : ( SHE CLAPPED ) MAAN GAYE AAPKO...ISSE KHETE HAIN KHEL...KYA KHEL RACHA HAIN AAPNE HAMARI ZINDAGI BARBAD KARNE KA...AAPNE SOCH BHI KAISE LIYA KI HUM APNI MARZI SE INN MARRIGE PAPERS PAR SIGN KARENGE ? USS INSAAN KE SAATH JISNE HUME KIDNAP KIYA HUME HAMARI AMMI SE DUR LE AAYE AUR YAHA ISS GARTH MEIN CHOD RAKHA HAIN?
AAPNE KAISE SOCHA HUM AAP...AAP JAISE INSAAN SE PYAAR KARENGE ? AISA SELFISH INSAAN JISSE SIRF APNA MATALB DIKHAI DETA HO? AAPKO KYA LAGTA HAIN AAP HUME YAHA KIDNAP KARKE LE AAYE HAIN...AUR AAPKE SAATH RHETE RHETE HUME AAPSE PYAAR HO JAYEGA ? TOH AAPKI GALATFEMI HUM DUR KAR DETE HAIN...AISA KABHI NAHI HONE WALA...KABHI BHI NAHI...
HM : ( TEARY EYES ) AGAR ITNA...ITNA SA BHI ( DEMONSTRATED WITH HER FINGERS ) PYAAR HAMARE DIL MEIN AAPKE LIYE THA NA TOH AAJ WOH BHI NAFRAT MEIN BADAL GAYI HAIN...ITNE GIRE HUE HONGE AAP HUMNE SOCHA NAHI THA...
( THOSE WORDS DIRECTLY PINCHED AS HEART...HE WAS HAVING A HARD TIME COMPOSING HIMSELF )
HM : AAPNE CHALAKI SE HUMSE MARRIGE PAPERS PR SIGN KARWA LIYE...KYU ? KYA MIL GAYA AAPKO YEH SAB KARKE ? AAPKO LAGTA HAIN YEH SAB KARENGE TOH HUM AAPKE HO JAYENGE ? ( JOINED HER HANDS ) MAT KIJIYE PLEASE...
AS : ( CHOKED HIS THROAT ) AAP GALAT SAMJH RAHI HAIN HASEENA JI...HUM AISE GHATIYA INSAAN NAHI HAIN JO KISI KE ZINDAGI KE RISHTON KE SAATH KHILWAD KARE...JARUR KOI GALATFEMI HUI HAIN...
HM : NAHI ( LOULDY ) AISE GHATIYA NAHI...ISSE BHI JYADA...PATA NAHI AUR KYA KYA SOCH RAKHA HAIN AAPNE HAMARI LIFE KHARAB KARNE KE LIYE...( SHE LOOKED AT THE NUPTIAL CHAIN ) AUR YEH? ( SHE THREW IT ON THE FLOOR ) YAHA HAIN ISKI JAGAH HAMARE LIYE...
AS'S EYES BRIMMED WITH TEARS...HE TURNED AWAY AND LOOKED UP TO CONTROL THEM FALLING FROM HIS EYES...HE GULPED DOWN AND TOOK A DEEP BREATH TO COMPOSE HIMSELF...
HM RAN DOWNSTAIRS...SHE BEGAN BREATHING IN AND OUT...SHE WIPED HER TEARS AND COLLAPSED ON THE SOFA...THE EVENTS WERE REVOLVING VIVIDLY IN FRONT OF HER EYES...SHE DID NOT KNOW WHEN SHE FELL ASLEEP...
AS HEARD THE DOOR SLAMMED BEHIND HIM...HE BENT AND SLOWLY BEGAN COLLECTING THE SCATTERED MARRIAGE PAPERS...HE SECURELY TUCKED THEM IN THE FILE AND KEPT IT IN THE ALMIRAH BETWEEN HIS CLOTHES...HE BENT TO PICK UP THE NUPTIAL CHAIN BUT HIS HANDS STOPPED MIDWAY...HE LEFT THEM THERE AND WALKED TOWARDS THE BALCONY...
HM'S EYES OPENED IN THE MIDDLE OF THE NIGHT...HER HEAD WAS IN PAIN...SHE LOOKED AT THE CLOCK WHICH SHOWED 2 AM...SHE SLOWLY WALKED UPSTAIRS...SHE LANGUIDLY OPENED THE DOOR...SHE LOOKED AT THE BED AND THEN AT THE SOFA...AS WAS NOT THERE...SHE FROWNED...SHE WALKED IN WHEN SHE SAW HIM SITTING ON THE BALCONY...HIS BACK FACING HER...
AS WAS WATCHING THE PEACEFUL NIGHT BELOW HIM...THE HEARTBREAKING WORDS OF HM REVOLVED AROUND HIS HEAD..." AAPNE SOCH BHI KAISE LIYA HUM AAP JAISE INSAAN SE PYAAR KARENGE "...ITNA SA BHI PYAAR HOGA TOH AAJ WOH NAFRAT MEIN BADAL GAYA HAIN "...ISSE BHI JYADA GHATIYA "...A LONE TEAR ESCAPED BUT HE WIPED IT OFF AND STOOD...
HE TURNED TO FIND HM STANDING THERE...THEY BOTH LOOKED AT EACH OTHER FOR A MINUTE WHEN HM GAZED DOWN...AS SLOWLY LIE ON THE SOFA AND COVERED HIMSELF WITH THE BLANKET...
Do " VOTE " and " COMMENT "...💕💕
Thoda sa drama jyada ho gaya aaj ke chapter mein...but sweet things coming up... it's very tough to think of such types of heartbreaking dialogue and that too imagining Anuseena...Hope you all wil l like the update...Also " FOLLOW " if you found my writing worth...
Precap: Haseena's Admiration for Anubhav...😊
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...