KS : SHRUTI ? AAP YAHA KAISE ?
SJ : AA..I'M SORRY MAIN WORK TIME MEIN DISTURB KAR RAHI HU PAR MUJHE EK PERSONAL KAAM THA ANU SE...
HM : ANUBHAV...( EVERYONE LOOKS AT HER ) WOH THANE MEIN HAIN NA ISILIYE...
SJ : I KNOW ANUBHAV BOLNA CHAIYE PAR MUJHE ANU BOLNE KI HI ADAAT HAIN...KOI PROBLEM TOH NAHI HAIN NA ? ( LOOKS AT AS )
AS : AREE BILKUL NAHI...TUM HUME THANE MEIN ANU BOL SAKTI HO...WESE BHI TUM VYAKTIGAT KARYE HETU YAHA AAYI HO...
HM SMILES COLDLY...PS NUDGED SS AND THEY BOTH SILENTLY LAUGHED...
SJ : WESE YAHA YEH ROSE PETALS AUR FLOWER BOUQUET KYU RAKHA HAIN ? KOI SPECIAL AA RAHA HAIN ?
SS : WOH AAJ MS AUR DSP SIR KI MARRIAGE KO 6 MONTHS HO GAYE...TOH HUMNE AISE HI CHOTU SA SURPRISE ARRANGE KIYA THA...
SJ : AAPLOG PURA SACCH JAANTE HAIN NA SHAYAD ?
EVERYONE LOOKED AT EACH OTHER WITH A FROWN WHILE AS TRIED DIVERTING THE TOPIC...
AS : AREE SHRUTI...WOH TUMHE KUCH KAAM THA NA ?
SJ : AREE HAAN...CHALO HASEENA KE CABIN MEIN HI DISCUSS KAR LETE HAIN...YAHA PAR AAP SAB WAIT KIJIYE...CHALO ANU...
AS AND SJ WENT TOWARDS THE SHO CABIN WHILE HM FOLLWED THEM...
PS : MADDAM SIR WOH LOG KOI PERSONAL BAAT KARNE GAYE HAIN...
HM : AISI KAUNSI PERSONAL BAAT HAIN PUSHPA JI JO APNI DHARAM PATNI KE SAMNE NAHI KAR SAKTE ?
HM WENT AND SILENTLY STOOD AT THE DOOR...SHE TURNED AROUND TO CHECK WHEN SHE FOUND THE WHOLE MPT HIDING BEHIND JUST LIKE HER...
HM : AAP SAB YAHA KYA KAR RAHE HAIN ?
SS : MADDAM SIR HUM BHI AAPKI TARAH CHORI CHUPKE SHRUTI MAM AUR DSP SIR KI BAATEIN SUNN RAHE HAIN...
CC : UFF YEH BHARI PADNE WALA MASUMIYAT...
KS : KA BOLE CHEETE ?
HM : EK MINUTE...KS AAP BHI ?
KS : ( FUMBLING ) WOH...WOH HUM TOH PUSHPA JI KO SAMJHANE AAYE THE KI KISI KA BAAT SUNNA GALAT BAAT HAIN...
PS : ( DOING OVERACTING ) HAHAHA...AREE MS..AB AAP HAMARE THANE KI SHO HAIN...TOH HUM SAB BAS AAPKE NAKSHE KADAMO PAR CHAL RAHE HAIN...
AS : ( COUGHED TO GRAB EVERYONE'S ATTENTION ) HASEENA JI..AAP YAHA KYA KAR RAHI HAIN ?
BGM : LAG GAYI
HM : WOH...HUM...HUM OILING CHECK KAR RAHE THE...( FAKE LAUGH ) SOCHA AAJ THANA OBSERVE KARE...
EVERYONE NODDED...
AS : AAIYE AAP SABLOG...
SS : SIR...AAPKO BOLNA CHAIYE KI JAIYE AAP SAB...
AS : ( SWEET SMILE ) PAR HUM KEH RAHE HAIN KI ANDAR AAIYE...
EVERYONE CAME INSIDE AND STOOD IN THE CORNER...
SJ : ( SITTING ON THE FRONT CHAIR ) YEH KUCH IMPORTANT NOTES MUJHE INVESTIGATION KARTE WAQT MILE...
HM : ( IN MIDDLE ) AA..SIR..AAP KHADE KYU HAIN ? BAITH JAIYE NA... ( EXTENDING HER HAND TOWARDS HER SEAT )
AS : HUM YAHA NAHI BAITH SAKTE HASEENA JI...
SS : SIRR...AAP TENSION MAT LIJIYE...YEH CHAIR HAMARE PURANE WALE BHUKAD DSP SIR KE BAITHNE SE BHI NAHI TUTI THI...AAP TOH PHIR BHI EKDUM FIT HO...
CC : UFF YEH JABARJAST MASUMIYAT...
AS : ( ROLLED HIS EYES ) SS...HAMARI ISS KURSI PAR NA BAITHNE KA KARAN YEH NAHI HAIN KI YEH TUT JAYEGI...
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...