MISSION SOLVING

1.2K 156 53
                                    

Continued from last part...

Also Thank-you for so much love on this ff as well...

*Wanted to tell that the fan fiction is having just a few (🤧) chapters left for the end...

Keep loving and keep reading...

AS : ( HIS PHONE STARTED RINGING ) HASEENA JI EK MINUTE...

HM : ( NOTICED SJ'S CALLER ID ) JAIYE JAIYE..WAIT KAR HOGI WOH AAPKA COFFEE SHOP MEIN...

AS : ( SMIRKED ) AAP JAANE KI JAGAH TOH DIJIYE...

HM : ( ROLLED HER EYES AND STEPPED BACK ) JYADA TAIYYAR HOKAR JAANE KI JARURAT NAHI HAIN...

AS : ( TAUNTING ) PATNIYON KO JYADA POSSESSIVE NAHI HONA CHAIYE...

HM : ( SARCASTIC SMILE ) PATIYO KO BHI PATNI KE HOTE DUSRI LADKI SE SAATH COFFEE DATE PAR NAHI JANA CHAIYE...

AS : ( LOOKED DOWN ) JA RAHE HAIN..JAI HIND...

HM : ( COLDLY ) HMM..JAI HIND...

AS WAS LEAVING FROM THE THANA WHEN SS AND CC CAME RUNNING TO HIM...

CC AND SS : ( PANTING ) SIRR...

AS : ( TURNED AROUND ) CC , SS ? AAPLOG THIK HAIN ? ISS TARAH SE HAAFTE HUE HAMARE PAAS KYU AA RAHE HAIN ?

CC : SIR JARA KHOPCHE MEIN CHALIYE EKTHO BAHUT IMPORTANT BAAT PATA CHALI HAIN...

AS NODDED AND THE TRIO DROVE TO HQ...

AS : JI...TOH SHIGHR BATAIYE KI KYA JANKARI PRAPT HUI HAIN AAP DONO KO...

CC : SIR AAPNE HUME AUR PJ KO MADDAM SIR KA CABIN MEIN CHAAN BEEN KARNE KE LIYE BOLA THA NA...TOH WAHI KARTE HUE HUME YEH LETTER MILA...

SS : YEH EK UNOFFICIAL LETTER HAIN SIR JISE MADDAM SIR NE ANDAR CHUPA KE RAKHA THA...

CC : DEKHIYE SIR KAISA NISACHAR AADMI HAIN...LIKHA HAIN MERI HASEENA...AUR NICHE SILVER PEN SE 2 TICK KA NISHAN BANAYA HAIN...

AS : ( READ THE LETTER ) HMM...YEH KUCH BAHUT BADA HAIN...ISS LETTER MEIN EK LOCATION KE ALWA AUR KUCH NAHI HAIN...
YEH LOCATION PADH KAR HUME KUCH YAAD AA RAHA HAIN...PAR KYA ?

( IMMEDIATELY CALLED KS )

AS : KS...HUM AAPKO EK LOCATION BATA RAHE HAIN...AAP TURANT WAHA JAYENGI AUR HUME REPORT KARENGI...

KS : ABHI NIKALTE HAIN SIR...JAI HIND...

SS : SIRR... MAINE JAB RECORD ROOM MEIN FILES CHECK KARI TOH MAINE OBSERVE KIYA KI ITNE SAALON MEIN JAHA JAHA BHI MADDAM SIR KI POSTING HUI HAIN...WAHA PAR JISS THANE MEIN MADDAM SIR KAAM KARTI THI WAHA JAY PERIWAL KO LEKAR EK NA EK CASE JARUR DARZ HUA HAIN...

AS : HMM..GOOD OBSERVATION SS...YEH TOH PAKKA HAIN KI ISS LETTER SE HUME BAHUT KUCH LEADS MIL JAYENGI...

CC : WAAH SANTU JI MTLB WAAH...KYA BAAT HAIN...ITNA ITNA INTELLIGENT DIMAG LEKAR KAHA JAYENGI AAP ?

AS : INKA PATA NAHI PAR ABHI HUM AAPKO KARISHMA JI KE PAAS LEKAR JAAYE ?

CC : IM SAWRY SIR SAWRY...

AS : ( STRUCK SOMETHING ) SS...KUCH AISA HO SAKTA HAIN KYA KI JISS DIN YEH LETTER HJ KO MILA THA USS SAMAY WAHA PAR KAUN KAUN UPASTHITH THA...?

SS : YES SIR MAIN TRY KARTI HU...EK FIX RADIUS KE ANDAR KAUN KAUN SE MOBILE PHONES ACTIVE THE...ISSE PATA CHAL JAYEGA...

CC : SIR HUM HI MADDAM SIR KO YEH LETTER DENE GAYE THE...JAB BHI HUMNE NOTICE KIYA THA KI YEH 2 SILVER TICK DEKH KAR MADDAM SIR THODA GHABRA GAYI THI...

Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now