HM SUDDENLY REALIZED WHAT SHE HAD SPOKEN..SHE LOOKED AT AS WHOSE EYES WERE FILLED WITH PAIN AND DEPICTED HURT...
HM : ANUBHAV JI HAMARE KEHNE KA MTLB THA KI...
AS : KOI BAAT NAHI HASEENA JI..HUM SAMAJH GAYE...( HE LOOKED UP TO COMPOSE HIMSELF )
BEHNA AAP AAGE KA DEKH LIJIYEGA...HUM JAA RAHE HAIN...KS : HAAN HUM DEKH LENGE...( SALUTED )
HM : ANUBHAV JI HAMARI BAAT SUNIYE...( AS WALKED OUT IN ANGER )
SHE FOLLOWED HIM..AS OPENED THE CAR AND SAT IN...
HM : ( INNOCENTLY ) EK BAAR HAMARI TARAF DEKH TOH LIJIYE...
AS : ( LOOKING AHEAD ) NAHI DEKHNA HASEENA JI...WESE HI HUM AAPSE THODA SA BHI SAKHT BARTAV NAHI KAR PAATE...AAPKI AANKHO MEIN DEKH LENGE TOH BILKUL NAHI KAR PAYENGE...
( HE SAT IN HIS CAR AND BEGAN DRIVING )
HM : ( STANDING THERE ) AAP APNI SUNDAR SI PATNI KO ITNI RAAT MEIN SUNSAAN JAGAH PAR CHOD KAR JAA RAHE HAIN ?
AS ROLLED HIS EYES AND STOPPED THE CAR...HM SMILED AND QUICKLY SAT INSIDE...
HM : ( BREAKING THE SILENCE ) DEKHIYE ANUBHAV JI HUM WOH NAHI KEHNA CHAHTE THE...HAMARA MTLB THA KI BINA KISI PROCEDURE FIR KE DIRECT AAPNE USSE MAAR DALA...
SHE LOOKED AT AS WHO WAS BLANKLY LOOKING AHEAD AND DRIVING...
HM : AAP EK BAAR GAADI ROKIYE AUR HAMARI BAAT EXPLAIN KARNE KA MAUKA DIJIYE HUME...
AS : KOI AVASHYAKTA NAHI HAIN HASEENA JI...HUM USS BAAT KO TOH BHUL BHI GAYE...
HM : ANUBHAV JI HUM DEKH SAKTE HAIN AAPKI AANKHO...HAMARI BAATON SE AAP HURT HUE HAIN...
AS : ( CUT SHORT ) CHINTA MAT KIJIYE HASEENA JI...GUSSE MEIN AUR TUTE HUE DIL KE SAATH DRIVING KARNI AATI HAIN HUME..ACCIDENT NAHI KARAYENGE AAPKA...
HIS WORDS SILENCED HM..SHE SHRUGGED AND LOOKED OUTSIDE THE WINDOW...
THEY REACHED HOME IN A FEW MINUTES...AS HARSHLY OPENED THE CAR DOOR AND WENT INSIDE..HM FOLLOWED HIM...
HM : ANUBHAV JI...( AS IGNORED HER CALL )
HM LOCKED THE DOOR AND STOOD IN FRONT OF AS...HE TOOK A DEEP BREATH AND WAS ABOUT TO MOVE WHEN HM HELD HIS WRIST AND PINNED HIM TO THE WALL...
HM : ANU...( KEEPING HER HANDS ON HIS CHEST )
AS LOOKED AT HER WITH SURPRISE...
HM : KYA HOGAYA ? KYU ITNE DISTURBED AUR PARESHAN HAIN ?
AS : ( LOOKED INTO HER EYES ) YEH SOCH KAR ITNA SAMAY HO GAYA HUME AAPKE SAATH REHTE AUR HUM APNE UPAR AAPKE PRATI ITNA SA BHI VISHWAS NAHI BANA PAAYE ?
AAP ITNE SAMAY MEIN HUM PAR ITNA BHI BHAROSA NAHI KAR PAAYI KI HUMSE APNA DUKH BAANT SAAKE YA HUME APNI PARESHANI BATA PAAYE ?
HUMNE AAPSE KITNI BAAR PUCHA PAR HAR BAAR AAPKA JAWAB JHOOT THA...
HUM AAPKI NAZRO MEIN ITNE GIRE HUE HAIN KI AAP HUMSE DIL KI BAAT BAYAN TAK NAHI KAR PAAYI ?
HUME LAGTA THA KI HUM AAPKI MOHABBAT NAHI HAIN PAR SHAYAD AAP HUM PAR TRUST KARTI HAIN HUME DOST MAANTI HAIN...
AAPKE PYAAR KE LAYAK NAHI THE PAR KYA SACCH JAANE KE LAYAK BHI NAHI THE ?
HM : ( HER FILLED WITH TEARS OF ANGER ) EKDUM CHUP HO JAIYE...EK SHABDH AUR BOLA NA APNE KHILAF TOH KAS KE EK THAPPAD LAGA DENGE...
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...