DECISION

1.2K 159 46
                                    

HM QUICKLY REMOVED THE GUN FROM AS'S FOREHEAD AND STEPPED BACK WHEN THEY BOTH SAW SJ COMING TOWARDS THEM...

SJ : ANU...( GUILT RIDDEN EYES ) I'M REALLY SORRY...MUJHE SACCH MEIN IDEA NAHI THA KI MPT MEIN KISI KO ISS BAAT KE BAARE MEIN NAHI PATA...

AS : ( SOFT EXPRESSIONS ) KOI BAAT NAHI SHRUTI...INN SAB MEIN TUMHARI GALTI NAHI HAIN...

SJ : ( NOTICED HM'S COLD EXPRESSION ) HASEENA...MAIN TUMSE BHI MAAFI MANGTI HU...MERI WAJAH SE TUMHE BHI SAB QUESTION KAR RAHE THE...

HM REMAINED SILENT...

SJ : ( AGAIN LOOKED AT AS ) MERA KOI INTENTION NAHI THA...MUJHE LAGA MPT TUMHARE PARIVAR JAISA HAIN TOH UNHE SAB PATA HOGA...( TEARY EYES )

HM : ( TO HERSELF ) AANKHO MEIN AANSU AA GAYE...AB BAS 2 SECOND AUR PHIR JAKAR CHIPAK JAYEGI ANUBHAV JI SE...CHALO HASEENA MALLIK TUM HI CALM DOWN KARO...

SJ WAS ABOUT TO HUG AS OUT OF CONDOLENCES WHEN HM STEPPED AHEAD AND HELD HER SHOULDERS..AS SUPPRESSED HIS SMILE...

HM : AA... SHRUTI... TUMHE ITNA BURA FEEL KARNE KI JARURAT NAHI HAIN...BALKI GALTI HAMARI THI...HUME SACCHAI NAHI CHUPANI CHAIYE THI...BALKI TUMNE TOH SABKO SACCH BATA KAR HAMARA DIL HALKA KAR DIYA...

SJ NODDED AND GAVE A WEAK SMILE...AS STEPPED IN TO KEEP HIS HAND ON HER SHOULDER TO SOOTHE HER...

HM SHARPLY LOOKED AT HIM...AS GAVE A CONFUSED SMILE AND STEPPED ABACK...

HM : ( WHISPERED ) HUM KAR RAHE HAIN NA SHAANT...AAP PUSHPA JI SE MAAFI MANGNE KE BAARE MEIN SOCHIYE...

AS : JI...

PS : ( COUGHED TO GRAB EVERYONE'S ATTENTION ) HUM KISI SE NARAZ NAHI HAIN...

AS AND HM FACE INSTANTLY LIT UP...

PS : AB HUM BHI AAPKI MAA HAIN...HUMSE KUCH BAAT CHUPAYENGE TOH DAANT TOH PADEGI...PAR KOI BAAT NAHI...APNE PARIVAR SE NAHI TOH KISSE KAHENGE ? ISILYE ANT BHALA TOH SAB BHALA...

AS AND HM NODDED...

SS : SIRR...MAIN KEH RAHI THI KI AB TOH AAP DONO KO CANDLE LIGHT DINNER KI BOOKINGS KI JARURAT NAHI HAIN...TOH AAP WOH TICKETS MUJHE DE DO...

CC : ( TENSED ) SANTU JI... KAUN HAIN WOH NIRLAJ INSAAN JISKE SAATH AAP CANDLE LIGHT DINNER PR JANA CHAHTI HAIN ?

SS : ( PRESSED HER LIPS ) KHUD KE SAATH JANA CHAHTI HU MAIN CHEETE...

CC : AKELE KAA KARENGI AAP SANTU JI...HUME BHI LE CHALIYE NA APNE SAATH...

BC : HAAN THODA MANORANJAN HOTA RAHEGA ( LAUHGED )

SS : MAIN DIKHNE MEIN PATLI HU LEKIN KHANA DO LOGO KA ARAAM SE KHA SAKTI HU...TOH TU CHINTA MAT KAR...

CC : UFF...( COUGHS UPON SEEING KS ) OKAY SANTU JI...

EVERYONE WERE LAUGHING AND DISCUSSING ABOUT THE BALI TRIP WHEN HM SAW THE RED LASER DOT AIMED AT AS...

SHE GULPED AND RUSHED TOWARDS THE EXIT AREA...SHE LOOKED AROUND BUT COULD NOT FIND ANYONE...

AS FOLLOWED HER...

AS : KYA HUA HJ ? AAP ACHANAK BAHAR KYU AAGAYI ?

HM : NAHI...KUCH NAHI HUA...HUM TOH BAS AISE HI KUCH CHECK KARNE AAYE THE...( FUMBLING )

THEY BOTH TUNRED TO WALK IN WHEN THE LASER DOT WAS RETAINED AGAIN ON AS...

HM QUICKLY PUSHED AS TO THE OTHER SIDE AND FLASHED BACK WITH HER GUN AIMED AT CENTRE...

AS LOOKED AT HM...HER FACE OUTLINED WITH SWEAT UPON SEENG A PERSON IN AN ALL BLACK OUTFIT STANDING RIGHT IN FRONT OF HER...AS WOULD SEE HER VISIBLY TREMBLIMG HANDS...

Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now