KS : ( ENTERING ) JAI HIND SIR...( AS NODDED ) KAA BAAT HAIN ANU BHAIYA AAPNE SUBAH SUBAH URGENT PHONE KIYA ?
AS : JAY PERIWAL KE BAARE MEIN KUCH PATA CHALA ?
KS : KUCH KHAAS NAHI...LEKIN HUM APNA NETWORK STRONG KAR DIYE HAIN...JALDI HI KOI KHABAR AA JAYEGI...
AS : HUM JAANTE HAIN KI AAP SAB ISS BAAT KO LEKAR ULJHAN MEIN HAIN KI HUM KYA KARNE KI KOSHISH KAR RAHE...
SS : ( CHECKING HER OXFORD HINDI DICTIONARY 😁 ) ULJHAN MTLB CONFUSED...
CC : WAAH SANTU JI KITNA SAHI MTLB BATAYI HAIN AAP...
SS : THANK-YOU CHEETE...
AS : HO GAYA AAP DONO KA ? HUM APNI BAAT KEH SAKTE HAIN ?
SS : YES SIR..CONTINUE KIJIYE...
AS : ( FAKE SMILE ) DHANYAWAAD SS...AAP SAB CHALIYE HAMARE SAATH...
THE MPT FOLLOWED AS TO THE MEETING ROOM...ALL OF THEM SEATED WHILE AS STOOD IN FRONT OF THEM...
AS : SABSE PHELI BAAT...AAJ HUM SAB KE BICH HUI KOI BHI BAAT HASEENA JI TAK NAHI PAHUCHNI CHAIYE...
EVERYONE LOOKED AT EACH OTHER AND NODDED...
AS : KAL HUM JAB HJ KO COFFEE DENE GAYE THE TAB HUMNE DEKHA KI WOH APNE AAP SE KUCH BAATEIN KAR RAHI THI...
KEH RAHI THI KI UNKA HUMSE DUR CHALE JANA HI HAMARI JAAN KE LIYE BEHTAR HOGA...
WOH PHELE BHI DO BAAR HUME JAANLEVA HAMLE SE BACHA CHUKI HAIN...HUMNE PHELI BAAR UNHE ITNA DARA HUA DEKHA HAIN... JARUR KOI BADI PARESHANI HAIN...
HUM DHANG SE SUNN NAHI PAAYE PAR WOH KISI JAY PERIWAL KI BAAT KAR RAHI THI...JINHE WOH BAHUT ACCHE SE JANTI HAIN...
WOH HJ KO KISI CHIZ KO LEKAR BLACKMAIL KAR RAHA HAIN...
KS : TOH ANU BHAIYA AAPKO MADDAM SIR SE SIDHA SIDHA PUCHNA CHAIYE THA NA KI BAAT KYA HAIN ?
AS : NAHI KS...HUM JANTE HAIN... WOH HUME KUCH NAHI BATAYENGI...HAMARI JAAN PAR KHATRA HAIN...AUR USKI WAJAH HJ HAIN...SHAYAD ISLIYE BHI WOH HUMSE BAAT CHUPA RAHI HAIN...WOH KHUD HI SAB HANDLE KARNA CHAHTI HAIN...
PS : HUM KEH RAHE THE KI AGAR MADDAM SIR NAHI BATANA CHAHTI HAIN TOH JARUR KOI WAJAH HOGI...KAHI HUMLOG KI DAKHAL ANDAZI UNHE PARESHANI MEIN NA DAAL DE...( WORRIED )
AS : HUM HASEENA JI KO AISE PARESHAN NAHI DEKH SAKTE...UNKI HAR MUSHKIL MEIN UNKA SAATH DENE KE LIYE TAIYAR HAIN...AUR HAR MUSHKIL SE UNHE BACHANE KE LIYE BHI...
SS : AUR WESE BHI AGAR HUM SAB NE KUCH NAHI KIYA TOH MADDAM SIR DSP SIR KO CHOD KE CHALI JAYENGI...AUR DSP SIR AISA KAISE HONE DE SAKTE HAIN ? ISILIYE DHAKAL ANDAZI TOH KARNI PADEGI...
CC : WOW SANTU JI KITNA ACCHA DIMAG LAGAYI HAIN AAP...
AS : ( SMILED AT SS COMMENT ) SHAT PRATISHAT SS...HUM AISE KAISE JAANE DE SAKTE HAIN HASEENA JI KO ?
KS : ( FROWNED ) TOH KARIYE KUCH...AISE SAPNE BANATE RHENGE TOH HO GAYA...
AS : ( PROFESIONAL ) THIK HAIN...TOH JAY PERIWAL KE BAARE MEIN JYADA JANKARI NAHI HAIN...
SS..AAP RECORD CHECK KARENGI AUR JAY PERIWAL SE CONNECTED HAR CASE FILE HUME DENGI...
KS AAP SHEHER KE OUTER PR HAR SANDHIGH JAGAH PAR CHAAN BEEN KARENGI...
CC AUR PJ...AAP DONO HASEENA JI KA CABIN CHECK KARIYE...SHAYAD KUCH MIL JAYE...CLEAR ?
EV : ( DETERMINED ) YES SIR !
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...