RANDOM UPDATE

1.6K 130 99
                                    

Hey everyone...So a random scene had come into my mind regarding the trend of using experience rather than Anubhav...
So in the past recent episodes...The MPT always Interjects anyone who says the name " Anubhav "
Which feels kind of hurting...As he is not a criminal...So just thought of this SHORT...

Happy reading ❤️

HM ENTERED THE THANA TO FIND EVERYONE WITH IRRITATED EXPRESSIONS...SHE SMILED KNOWING THAT THE CAUSE IS SURELY " ASI MIRA "...

HM : JAI HIND...AAP SABLOG KA MUH KYU LATKA HUA HAIN ?

PS : ( SETTING HER HAIRS ) YEH HAMARI BAHURANI KAM THI...JO THANE MEIN AANE KE BAAD EK AUR TIN KI CHUDAIL HAMARE MATHE MAD DIYA...TIME PAR AAO , TIME PAR AAO ( MIMICKING MIRA )

KS: EK MINUTE PUSHPA JI AAPNE HUME CHUDAIL KAHA?

SS: PJ NE AAPKO NORMAL CHUDAIL BOLA...KYUNKI DUSRI WALI TOH TIN KI HAIN YEH MIRA MADAM...( KS GLARED AT HER )

CC : KAA BATAYE MADDAM SIR HUM PICHLE 3 DIN SE SOO NAHI PAA RAHE HAIN...THANA MEIN MIRA MADAM SONE NAHI DETI AUR JAB SONE KA SAMAY MILTA HAIN TOH SAPNE BHI BIJLI KE JHATKE KE AATE HAIN...

MI : GALTI KARNA AUR PHIR USS GALTI KA ILZAM DUSRO PAR LAGANA...TYPICAL HUMANS...HMMH ( SIGNATURE SMIRK )

HM : ( ROLLED HER EYES ) THIK HAIN AB SHAANT HO JAIYE AAP SABLOG...AUR EK BAAT BATAIYE HUM MIRA KO KYA KEHENGE ? WOH TOH WAHI BOL RAHI HAIN JO SAHI HAIN...THANE KE RULES AAPLOG AGAR NAHI FOLLOW KARENGE TOH WOH APNE PROGRAMMING KE HISAB SE JO FEED HAIN WAHI KAREGI...

KS : JABSE YEH TIN KA DABBA THANE MEIN AAYA HAIN MADDAM SIR BAS ISSI KA GUN GAAN GAATI REHTI HAIN...ISKO TOH HUM KISI DIN TOD PHOD KE BECH AAYENGE BAZAR MEIN...( A LITTLE JEALOUSED )

A WOMAN CAME RUNNING INTO THE THANA...EVERYONE APPROACHED HER AND GAVE HER WATER TO DRINK...

KS : DEKHIYE SHAANT HO JAIYE AUR BATAIYE HUMKO KI KYA HUA ?

WO : ( PANTING ) MADAM...PLEASE MERI MADAT KIJIYE...HAMARE...HAMARE GHAR MEIN BHOOT KA SAYA HAIN...HUMNE APNI AANKHO SE DEKHA HAIN..WOH HUME MARNA CHAHTI HAIN...PLEASE MADAM MERI MADAT KIJIYE...

EVERYONE LOOKED AT EACH OTHER...

CC: BHOOT?

MI: BHOOT...YANI GHOSTS...The soul of a dead person, a disembodied spirit imagined, usually as a vague, shadowy, or evanescent form, as wandering among or haunting living persons...

BC : YEH JO ABHI AAPNE BOLA ISSE BHI BHOOT KEHTE HAIN KYA MIRA JI ?

SS : BILLU JI...BHOOT KA ENGLISH DESCRIPTION DE RAHI HAIN MIRA MADAM...

WO : AAPLOG YEH SAB BAAD MEIN KAR LENA...PA PLEASE ABHI MERI MADAT KIJIYE...MERE GHAR MEIN JARUR KOI ATMA HAIN...WOH PICHA KAR RAHI HAIN...WOH MUJHE MAAR DAALEGI...

HM : DEKHIYE AAP SHAANT HO JAIYE BHOOT VHOOT KUCH NAHI HOTA...YEH SAB AAPKA BRAMH HAIN AUR KUCH NAHI...

WO: NAHI MADAM...MERA KOI BRAMH NAHI HAIN...( PAUSED ) TRILOKI BABA NE SAHI BOLA THA...MUJHE MERE GHAR MEIN HAVAN KARWA LENA CHAIYE...MAIN ABHI UNKE PAAS JAATI HU...YAHA THANE AANE KA KOI MTLB NAHI HAIN...( STANDING UP )

KS : AMA EK MINUTE RUKIYE AAP...YEH SAB BABA VABA KE JAAL MEIN MAT AAIYE...HUM CHALTE HAIN AUR CHAAN BEEN KARTE HAIN AAPKE GHAR MEIN KYUN MADDAM SIR ?

HM : ( NODDED ) AAP THI KEH RAHI HAIN...HUME BHI YEH KOI JHASA LAGTA HAIN...HAVAN KARWA KE MOTE PAISE LOOTNE KA...

WO : NAHI NAHI MADAM...MUJHE KOI CHAAN BEEN NAHI KARWANI...MAIN NAHI CHAHTI MERI PARESHANI AUR BADH JAAYE...MAIN CHALTI HU...

HM: AREE PAR...( THE WOMAN WALKED OUT OF THE THANA )

PS : ( FROWNED ) AAPKO KUCH AJEEB NAHI LAGA MADDAM SIR ?

Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now