Will be posting the Last chapter tomorrow...
Keep reading and keep Loving...
Thank you 🤧❤️AS : ( ANNOYED ) AAP DONO YAHA KYA KAR RAHE HAIN ?
SS : MUJHE TOH PJ GHASIT KE LAIYE KI DEKHNA PAKKA DSP SIR AUR MADDAM SIR ROMANCE MEIN BUSY HONGE...
AS AND HM LOOKED ANGRILY AT PS..
PS : ( FAKE LAUGHTER AND OVERACTING ) HEHEHE...AREE MADDAM SIR...HUM KEH RAHE THE KI..AA..KI...
SS : KI ? KYA PUSHPA JI ?
HM : ( GLARED AT PS ) HO GAYA AAP DONO KA ?...AUR HUM DSP SIR KE SAATH KOI ROMANCE NAHI KAR RAHE THE...WOH TOH BAS HUMSE KUCH SAWAL PUCH RAHE THE...
SS : ITNE PAAS KHADE HO KAR ? ( HM GAVE A DEATH GLARE TO AS WHILE HE TRIED TO SMILE )
AS : KHAIR...SS HUMNE AAPKO JO KARYA DIYA THA WOH AAPNE PURA KAR LIYA ?
SS : SIRR...MEIN YEHI BATANE AAYI THI SHRUTI MAM CAR LEKAR BAHAR KHADI HAIN...( SHE GESTURED SOMETHING TO AS )
HM : KYA ANUBHAV JI...TIME KA DHYAAN RAKHNA CHAIYE THA NA...AB WOH BECHARI WAIT KAR RAHI HAIN...
AS : HAAN HUM BAS NIKAL HI RAHE HAIN...GHAR AANE MEIN DER HO SAKTI HAIN...
HM : NAHI HONI CHAIYE DER... ( LOOKED AT AS ) YAAD RAKHIYEGA KI HUM BHI " WAIT " KAR RAHE HONGE AAPKA...( SMILED )
AS : ( SENSING THE ANGER BEHIND HER CALM VOICE ) BAS 2 GHANTE MEIN GHAR PAHUCH JAYENGE...
AS AND SHRUTI WERE SITTING IN A COFFEE SHOP WAITING FOR THE CUPS TO ARRIVE...
SJ : ( BREAKING THE SILENCE ) AB BATAOGE KI TUMNE MUJHE YAHA KYU BULAYA HAIN ?
AS : TUM JAY PERIWAL KO JAANTI HO ?
SJ : ( GULPED ) AA...NA..NAHI...MAIN NAHI JAANTI KISI JAY PERIWAL KO...
AS : ( LOOKING INTO HER EYES ) DEKHO SHRUTI KRIPA KARKE HUMSE JHOOTH MAT BOLO...HUM TUMHARI AANKHE PADH SAKTE HAIN...
SJ : ( LOOKING AWAY ) ANU MUJHE SACCH MEIN KUCH NAHI PATA...
AS : TUM WAHA THI NA JAB HASEENA JI KO EK LETTER MILA THA ? ( PAUSED ) DEKHO TUMHARI MADAT HUME HJ KI PARESHANI DUR KARNE MEIN BAHUT AVASHYAK SABIT HO SAKTI HAIN...
SJ : HAAN...THI MEIN WAHA AUR MAINE SAB DEKHA BHI THA...HASEENA KO WOH LETTER JAY PERIWAL KI TARAF SE HI AAYA THA...USMAIN EK LOCATION DI GAYI THI...MAINE USKA PICHA KIYA TOH PATA CHALA KI WOH EK KHAALI GHAR HAIN...
WINDOW KHULA THA TOH MAINE SUNA THA KI...( DEEP BREATH ) DEKHO MUJHE JYADA NAHI PATA...PAR JAY AUR HASEENA KA KOI PAST HAIN...UNKE BICH EK DEAL BHI HUI HAIN...AUR TUMAHRE UPAR WOH 2 JAANLEVA HAMLE USSI NE KARAYE THE...
USSE LAGTA HAIN KI HASEENA TUMSE PYAAR KARNE LAGI HAIN...AUR ISLIYE HI WOH TUMHARE PICHE PADA HAIN...
HASEENA TUMHE INN SAB BACHANE KE LIYE HI TUMSE DUR JA RAHI HAIN...USS JAY PERIWAL KO PROVE KARNA CHAHTI HAIN KI TUM DONO KE BICH PYAAR VYAAR NAHI HAIN...
AS : ( DUMBSTRUCK ) DHANYAWAD HUME SAARI SACCHAI BATANE KE LIYE...KAM SE KAM TUMNE HUME ISS LAYAK TOH SAMJHA KI HUME SACCH JAANE KA HAQ HAIN...( HURT )
SJ : ANU AISA KUCH...( AS RAISED HIS PALM TO SILENCE HER AND WENT OUTSIDE )
HM WAS WALKING BACK AND FORTH IN HER CABIN THINKING ABOUT SOMETHING WHEN AS ENTERED...SHE SMILED...
HM : ITNI JALDI WAPIS AA GAYE ?
AS : ( SMILED AND WENT TOWARDS HER ) KYA KARE HAMARA MANN HI NAHI LAG RAHA THA...
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...