HM ENTERED THE BEDROOM AND SLOWLY TOOK OUT THE ENVELOPE SHE HAD KEPT INSIDE THE SIDE TABLE...SHE EXAMINED IT AND PROUDLY SMILED...SHE LOOKED AROUND THE ROOM...IT WAS SCATTERED WITH AS'S OFFICIAL FILES...
SHE ROLLED HER EYES AND DECIDED TO KEEP THEM SECURELY IN HIS ALMIRAH...SHE COLLECTED ALL THE FILES AND OPENED HIS ALMIRAH...IT WAS IN A MESS...SHE TOOK OUT SOME THINGS TO MAKE SPACE...SHE SAW 2 PHOTO FRAMES WITH HER CANDID PICTURES OF BALI...SHE ALSO CAME ACROSS HER LIPSTICK-STAINED HANDKERCHIEF WHICH WAS KEPT LIKE A POSSESSION...AN UNKNOWN SMILE CREPT ON HER FACE...
SUDDENLY SHE HEARD AS STEPS...SHE QUICKLY CLOSED THE ALMIRAH AND PRETEND TO DO SOMETHING ELSE...AS CAME INSIDE AND INTENTIONALLY COUGHED TO GRAB HER ATTENTION...
AS : ( FUMBLING ) AA...WOH HUME AAPSE KUCH MAHATVAPURAN BAAT KARNI THI...
HM : ( HIDING THE ENVELOPE ) AA...HAAN...BOLIYE...HUM SUNN RAHE HAIN...
AS : ( AVOIDING EYE CONTACT ) AA...JAISA KI AAP JAANTI HAIN KI KAL RAKSHABANDHAN KA TYAUAR HAIN...HAMARA PURA PARIVAR KAL YAHA PAR HOGA...( GULPED ) HUM CHAHTE HAIN KI AAP...AAP UNKE SAMNE NA AAYE...( IN ONE GO )
HM WAS SHOCKED TO HEAR HIS STATEMENT...SHE CLUTCHED THE ENVELOPE BEHIND HER...
HM : ( CONFUSED ) HUM...SAMJH NAHI PAA RAHE HAIN KI AAP KYA KEHNA CHAHTE HAIN ?
AS : DEKHIYE HASEENA JI BAAT SIDHI SI HAIN...KAL UTSAV HAIN YAHA PR...SABLOG RHENGE...HUM NAHI CHAHTE KI UNHE AAPKE YAHA HONE KI BHANAK BHI HO...AAP ISSI KAMRE MEIN RAHIYEGA...UNKI NAZRO KE SAMNE MAT AAYIGA...( LOOKED AWAY )
HM : ( ANGERED BUT IN CALM VOICE ) KYUN? KYUN NA AAYE HUM PARIVAR WALO KE SAMNE ? KI KAHI UNHE YEH SACCHAI NA PATA CHAL JAYE KI AAP HUME JABARJASTI YAHA " KIDNAP " KARKE LAAYE HAIN ? AAPKI GALAT HARKAT KA ANDAZA NA HO UNHE ?
AS : HASEENA JI PURA PARIVAR HAIN HAMARA...UNKE SAMNE AAP ACHANAK SE PRAKHAT HO JAYENGI TOH SAB KUCH BAHUT ULJHA SA HO JAYEGA...INN SAB MEIN SAMAY LAGTA HAIN...KAL KHUSHI KA MAHAOL HAIN AUR HUM NAHI CHAHTE KI KUCH BHI AISA WESA HO...100 TARAH KE SAWAL HOTE HAIN PARIVAR WALO KE...
HM : ( SARCASTIC SMILE ) YEH SAB TOH AAPKO HUME YAHA LAANE SE PHELE...ISS GHAR MEIN KADAM RAKHWANE SE PHELE SOCHNA CHAIYE THA KI AAP APNE PARIVAR KE " 100 SAWALO " KA JAWAB KAISE DENGE ? AUR AAJ NAHI TOH KAL AAPKI SACCHAI AANI HAIN SABKE SAMNE...PHIR ?
AS : ( HUFFED ) HASEENA JI HUM AAPKO APNAANE SE NAHI DARTE HAIN...HAMARE RISHTE KI...DIL KE DOR KA NAAM NAHI HAIN...KYA KEHENGE HUM ? KAL KHUSHI KA DIN HAIN...KOI INDIAN SERIAL NAHI CHAL RAHA HAIN JO HUM EK MUKH SABKO SACCH BOLDE AUR 5 MINUTE KE HIGH VOLTAGE DRAMA KE SAB THIK HO JAYEGA...
HM : HUM KUCH NAHI JAANTE...AGAR AAP YEH SOCH RAHE HAIN KI AAP HUME KAID KAR LENGE...YAHA ISS KAMRE KE PINJARE MEIN RAKH LENGE TOH WOH AAPKI GALATFEMI HAIN...HUME KAID HONE WALO MEIN SE NAHI HAIN...
HM CAME CLOSER AND LOOKED STRAIGHT INTO HIS EYES...
HM : AUR AB TOH LEGALLY PATNI HAIN HUM AAPKI...DHOKE SE HI SAHI...HUM...HAMARA FAISLA SUNNA CHUKE HAIN...TOH AB AAP APNE " NON INDIAN SERIAL FAMILY " KO KYA JAWAB DENA HAIN SOCH LIJIYE...
AS : ( CLOSED HIS EYES ) AAP KAL ISS KAMRE KE BHAR KADAM NAHI RAKHENGI...( LOUD VOICE WHICH MADE HM TREMBLE ) BAS...AAP BHI SUNN LIJIYE HAMARA NIRNAYE...( HE SLAMMED THE DOOR BEHIND HER )
IT WAS MORNING...AS WOKE UP TO SEE THE TIME...HE HAD SLEPT ON THE SOFA IN THE DRAWING-ROOM...ARYAN WAS ALREADY IN...HE SMILED...
AS : ( SLEEPY VOICE ) TUM ITNI SUBAH YAHA KYA KAR RAHE HO ?
AR : AAJ RAKSHABANDHAN HAIN BHAI...AUR MAIN JAANTA THA KI JAB TAK MAIN SAARE CURTAINS NAHI KHOL DU TU UTHEGA NAHI...( SITTING ON THE COUCH ) WESE APNE GHAR MEIN AISE BEKAMRA KYU PADA HAIN ?
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...