MIXED EMOTIONS

1.3K 151 77
                                    

HM WOKE UP TO SEE HERSELF TANGLED IN THE BLANKET AND CAGED IN AS'S ARMS...SHE LOOKED AT HIS MESSY HAIRS AND SOFT EXPRESSIONS...IT WAS FOR THE FIRST TIME SHE HAD SO CLOSELY SEEN HIM...SHE SMILED AUTOMATICALLY...

AS FELT THE HEATED GAZE AND OPENED HIS EYES TO FOUND HM WITH HIM...THINKING THIS TO BE A DREAM HE SMILED BACK...

HM ROLLED HER EYES AND AS REALIZED THAT HE HADN'T BEEN DREAMING...HE GOT UP WITH A JERK...

AS : ( CONFUSED ) AA...AAP YAHA ? ( SHE GESTURED HIM HOLDING HER HAND ) OHH...MAAF KIJIYEGA...WOH HUME LAGA...KI...

HM : KI ?

AS : ( FUMBLING ) KI...HAAN WOH HUME LAGA KI BLANKET HAIN...

HM : ( SUPPRESSING HER LAUGH ) AAPKO HAMARA HAATH BLANKET JAISA LAGTA HAIN ?

AS : ( SCRATCHED HIS HEAD ) WOH...

HM : ( STANDING UP ) KHAIR...PHELI BAAR PAKDA THA NA...BAAD MEIN AANKHE BAND RAKH KE BHI PEHCHAN LENGE...

AS : ( LOOKED AT HER ) HAAN ?

HM : HAAN ? KUCH NAHI...AAJ...AAJ JALDI UTH GAYE HAIN AAP TOH BAHAR JOGGING PAR JAIYE... DEKHIYE KITNA ACCHA MAUSAM HAIN...

HM SCURRIED TO THE WASHROOM WHILE AS WALKED DOWNSTAIRS...IT WAS AFTER HALF AN HOUR AS CAME BACK TO SEE HM STRUGGLING WITH STRINGS AND EARRINGS...

HM : ( ANNOYED ) AAP WAHA KHADE HOKAR KYA DEKH RAHE HAIN ? YEH DORI ULAJH GAYI HAIN...AUR EARRINGS BHI...( TRYING TO REMOVE THEM )

AS : AAPNE ITNA SAB KUCH EK SAATH KAISE FHASA LIYA ?

HM : ( IRRITATED ) BORE HO RAHE THE...ISILIYE TIMEPASS KARNE KE LIYE ITNA SAB KUCH EK SAATH FHASA LIYA...

AS : AA..HAMARA WOH MTLB NAHI THA...HUM KARTE HAIN NA AAPKI MADAT...

AS WALKED BEHIND HM AND EXAMINED HER TANGLED STRINGS...HE SAT ON THE FLOOR AND GENTLY BEGAN UNTANGLING THEM...
HM GASPED AS ANUBHAV'S FINGERS UNINTENTIONALLY TOUCHED HER BARE BACK...

HE THEN MOVED TO HER FRONT AND SLOWLY BEGAN UNSTRANDING THE HAIR STRANDS TRAPPED IN GOLDEN HOOKS...SHE SQUIRMED AT THE PROXIMITY...

AS : HMM...HOGAYA...PAR AAP SUBAH SUBAH TAIYYAR KYU HO RAHI HAIN...AAPKO TOH POLICE UNIFORM PHEHNI CHAIYE...

HM : AAJ PJ NE APNE GHAR POOJA RAKHI HAIN...TOH PHELE WAHI JANA HAIN...

AS NODDED...

AS WAS WORKING IN HIS CABIN WHEN HIS BOSS ENTERED...

AS : JAI HIND SIR...

BS : KYA UPDATE HAIN ?

AS : YEH RAHI SIR...( HANDING HIM THE FILES )

BS : MAIN HASEENA KE BAARE MEIN PUCH RAHA HUN...TUMNE USSE BALI JAANE WALI BAAT BATAI ?

AS : AA...BAS SIR AAJ SHAAM KO GHAR JA KAR BATANE WALE HAIN...HUM TOH BALI KI TICKET BHI LE AAYE...DEKHIYE ( SHOWING HIM THE TICKET )

BS : ( KEEPING HIS HAND ON AS SHOULDER) I KNOW EASY NAHI HAIN...BUT ISKE BENEFITS BAHUT HAIN...

AS : JI SIR...

HIS BOSS NODDED AND LEFT...IT WAS TIME FOR HOME SO AS TOOK HIS CAR KEYS AND WALKED OUT OF THE CABIN WHEN HE BUMPED INTO ARYAN...

AS : ( FROWNED ) TUM ?

AR : HAAN MAIN...AUR... MAINE TERI AUR USS HINDI FILMO KE VILLIAN KI BAAT SUNN LI HAIN...AB BHI MUJHE PURI BAAT NAHI BATAYEGA TU ?

AS : ( SMILED ) CHALO...GHAR PR SAMJHATE HAIN...

AS AND ARYAN UNLOCKED THE HOUSE TO FIND THAT HM HAD NOT YET ARRIVED... THEY BOTH UPSTAIRS...

ARYAN SAT ON THE COUCH WITH A COLD DRINK AND FRENCH FRIES...

AR : SHURU KAR...

AS : KOI ACTION THRILLER CHAL RAHI HAIN YAHA ?

AR : NAHI...ROMANTIC DRAMA...AB BOL...

AS : ( ROLLED HIS EYES ) THIK HAIN...( HE TOOK A DEEP BREATH ) PARSO HUM RAAT KO SIR SE MILNE GAYE THE...EK SECRET MISSION KE SILSILE MEIN...HUMNE UNHE HASEENA KE BAARE MEIN SACH SACH BATA DIYA...

AR : PHELI GALTI...PHIR ?

AS : SIR NE HUME AUR 3 AGENTS KO EK KHATARNAK AUR JAANLEVA MISSION KE LIYE ALLOT KIYA HAIN...

HM HAD ARRIVED HOME AND SAW THE DOOR UNLOCKED...SHE WALKED UP STAIRS AND WAS ABOUT TO OPEN THE DOOR WHEN SHE HEARD HER NAME... SHE DECIDED TO QUIETLY LISTEN...

AS : MISSION SE LAUTENGE YA NAHI USKA PATA NAHI...AUR NA LAUTNE KA DUKH BHI NAHI HAIN...DESH KE LIYE JAAN CHALI BHI JATI HAIN TOH KYA HARZ HAIN...PAR INN SAB MEIN HASEENA JI KA KYA ?
HAMARE DUSHMAN UNPAR JARUR VAAR KARENGE...WOH LOG JAANTE HAIN EK INSAAN KO TODNA...WOH LOG HUME GIRANE KE LIYE HASEENA JO KO NISHANA BANAYENGE...AUR BHAGWAN NA KARE AISA KUCH HO GAYA TOH HUM KYA KARENGE ? HAMARE ASTITV KI WAJAH HI KYA HOGI ?

HE PAUSED AND GULPED...

AS : HUME UNSE PYAAR HUA AUR HUMNE UNHE KIDNAP KAR LIYA...PAR EK BAAR BHI YEH NAHI SOCHA KI HUME TOH PYAAR KI ANUMATI HI NAHI HAIN...APNE SWARTH MEIN HUM UNKA JEEVAN DAAV PAR KYU LAGAYE ? WOH TOH HUMSE PYAAR BHI NAHI KARTI...NA HUM UNKI ZINDAGI MEIN MAYINE RAKHTE HAIN...PHIR HUM KYU KARE UNKI ZINDAGI TABAH ?

AR : ANUBHAV...

AS : ISILIYE HUMNE FAISLA KIYA HAIN KI HUM UNHE WAPIS BALI BHEJ DE...UNKI AMMI AUR UNKI KHUSHIYO KE PAAS...

HM HAD BEEN LISTENEING TO ALL THIS...EACH WORD AND STATEMENT CLEARLY IN HER MIND...
AAH...WHAT A DRAGGER IT FELT WHEN HE SAID ABOUT GOING BACK FOREVER...LEAVING HIM ALONE FOR LIFE AND TO NEVER MEET HIM AGIAN...
SHE COULD FEEL HER HEART PINCHING HARD...BUT WHY ?

AR : ( HUGGED AS ) AAJ MUJHE EK BAAR AUR GARV HO RAHA HAIN KI TU MERA DOST HAIN... BESTFRIEND...

AS SMILED...HE OPENED THE DOOR TO FOUND HM STANDING THERE...SHE HID HER EXPRESSIONS AND SMILED...
ARYAN TOOK A SIGH OF RELIEF NAD LEFT...

AS : AA...HASEENA JI ?

HM : HAAN ? JI BOLIYE...

AS : WOH HUME AAPSE KUCH BAHUT JARURI BAAT KARNI HAIN...2 TOFHE LAAYE HAIN AAPKE LIYE HUM..

HM : PHELE...KHANA...KHANA KHA LETE HAIN...PHIR DIJIYEGA GIFT ( TRIED TO SMILE )

AS : NAHI ABHI HI SUNIYE...

HM : ( CLOSED HER EYES TO CALM ) BOLIYE...

AS : AAP APNI AMMI SE MILNA CHAHTI THI NA... KITNA YAAD KARTI HAIN AAP UNHE...AUR HUM HAIN KI AAPKI BHAVNAO KO KADR KIYE BINA AAPKO YAHA KIDNAP KAR LAYE...LEKIN AB HUM SAMJH GAYE HAIN...PYAAR JABARJASTI NAHI HOTA...

ISILIYE HUM AAPKO WAPIS BALI BHEJ RAHE HAIN...

HM ALREADY KNEW THIS...BUT IT PAINED MORE TO LISTEN IT FROM HIS MOUTH DIRECTLY TO HER...

AS : KAL SHAM KI TICKET ( HANDING HER THE TICKET ) AUR DHANYAWAD...HUME ITNI BADI CHIZ SAMJHANE LE LIYE...

HE QUICKLY TURNED AROUND TO HIDE HIS TEARY EYES...WHILE HM STOOD THEIR FIGHTING WITH THE MIXED EMOTIONS...

Precap : Haseena to go back to Bali

Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now