UNEXPLAINED SECRET

1.4K 140 81
                                    

SUDDENLY AS PHONE STARTED RINGING...IT WAS HIS " BOSS "...THE SMILE ON HIS FACE SUDDENLY VANISHED...HE KNEW THAT HIS CALLING MEANT SOMETHING SERIOUS...HE EXCUSED HIMSELF AND WALKED AT A DISTANCE TO PICK UP THE CALL...

AS : ( UNSURE ) JAI HIND SIR...KYA KARNA HAIN HUME?

BS : JAI HIND...ANUBHAV JITNI JALDI HO SAKTA HAIN UTNI JALDI WHITE GARDEN KE PICHE WALE AREA MEIN PAHUCHO...TUM MERI VOICE SE SERIOUSNESS KA ANDAZA LAGA SAKTE HO...

AS : ( A BIT TENSED ) JI SIR...HUM 5 MINUTE MEIN WAHA HONGE...

AS QUICKLY MOVED TOWARDS HIS CAR AND TRIED STARTING IT...

AS : ( PEERING OUT OF THE WINDOW ) HASEENA JI GADI KYU NAHI ON HO RAHI?

HM : GADI KHARAB HO GAYI HAIN...HUMNE KOSHISH KI THI JAB AAP PHONE PAR BAAT KAR RAHE THE...TABHI TOH HUM BAHAR KHADE HAIN...( SHURGGED )

AS : ( COMING OUT OF THE CAR ) AB KYA KARE? HUM ATISHIGHAR HQ PAHUCHNA HAIN...( HE LOOKED AROUND AND SAW AN ABANDONED BIKE WITH A KEY INSERTED IN IT...

HM : ( SENSING HIS EXPRESSIONS ) DSP HAIN SHEHER KE AAP...

AS : ( SMIRKED ) USSE PHELE INSAAN HAIN...GALATI KAR SAKTE HAIN...ABHI HAMARA KAHI PAHUCHNA ADHIK JARURI HAIN...

HE STARTED THE BIKE AND WAS ABOUT TO DRIVE OFF WHEN HM'S VOICE STOPPED HIM...

HM : HUME AKELE CHOD KAR KAHA JAA RAHE HAIN AAP ?  ( FROWNING )

AS : AAP TOH MAHILA POLICE THANE KI SHO HAIN...

HM : TOH KYA UDD KAR GHAR JA SAKTE HAIN ? ( PISSED OFF )

AS: NAHI...HAMARA MTLB HAIN KI AAPKO AKELE GHAR JAANE MEIN KIS BAAT KA DARR...? AAJ AAPNE ILAKE KA DAURA KARTE HUE JAIYE GHAR...

HM ROLLED HER EYES AND LOOKED STRAIGHT INTO HIS EYES...HE LOWERED HIS GAZE...SHE HELD HIS SHOULDER AND SAT BEHIND HIM GIVING A SHOCK TO AS...HE TURNED TO LOOK AT HER...HM LICKED HER LIPS AND MADE A LITTLE DISTANCE...

HM : PHELE HUME GHAR CHOD DIJIYE...PHIR JAHA JANA HAIN JAIYE...( ANNOUNCED )

AS: 5 MINUTE TOH ISSI MEIN NIKAL GAYE ( MUMBLED ) JI...( HE SAID RELUCTANTLY )

HE INSERTED THE KEY AND STARTED THE BIKE...THE SPEEDOMETER RISING TO 70...HM WOULD FEEL THE STRONG PINCHING WINDS AS WELL AS THE FAST-MOVING BEHIND SCENERY...AND SUDDENLY PANIC TOOK OVER HER...

HM : ( PANICKED ) ANUBHAV JI DHIRE DRIVE KIJIYE...AISE CHALAYENGE TOH APNE NAHI BHAGWAN KE GHAR PAHUCH JAYENGE...

AS : HASEENA JI AAP BAITHI HAIN ISLIYE THODA DHREE HI CHALA RAHE HAIN...AAP CHINTA MAT KIJIYE KUCH NAHI HOGA...

HM : ( WIDE EYED ) YEH AAPKA DHIRE HAIN ? ( LOOKING AWAY ) INKA AUR KARISHMA SINGH KA TOH DNA BHI CHECK NAHI KARA PADEGA...JIS TARAH SE BIKE UDDA RAHE HAIN KARISHMA SINGH BHI FAIL HO JAYE...

AS: UNHE HUMNE HI SIKHAYA HAIN...( HE SMILED WHILE HM HUFFED IN ANGER )

HM : ANUBHAV JI ( LOUDER ) SUNAI NAHI DETA AAPKO ? DHIRE CHALAIYE BIKE...( SHE TIGHTLY CLUTCHED HIS SHIRT ) MAARNE KA HI PLAN HAIN PURA...PAKKA...

AS: AKELE TOH HUM WESE BHI MARNE NAHI DENGE AAPKO...( HM UNKNOWINGLY BLUSHED AT HIS STRONG COMMENT ) AAH...HAMARA MTLB HAIN KUCH HUA TOH HUME BHI HOGA AAPKE SAATH...

HM : AAP AISE AA RAHE THE ? ( WHISPERED AND SMILED )

HE STOPPED AT THE HOUSE AND HM HURRIEDLY GOT OFF...SHE WAS ABOUT TO SAY SOMETHING BUT HE DROVE AWAY...SHE SIGHED AND WENT INSIDE...

HM WAS PREPARING FOOD WHEN ARYAN POPPED UP...

AR: HEY HASEENA? LOOK I'M BACK ( RUFFLING HIS HAIR )

HM : ( TURNED AND SMILED ) TUM WAPIS AA GAYE? KAAM THIK SE HO GAYA? ACCHA BAITHO HUMNE BAS ABHI HI DINNER BANAYA HAIN...

AR : ( LOOKING AROUND ) TERA KIDNAPPER KAHA HAIN? ( HM GLARED AT HIM BUT LATER LAUGHED )

HM : PATA NAHI...BOL RAHE THE KI KISI JAGAH PAR ATISHIGRAH PAHUCHNA HAIN...UNHE " DHOODHWALE " KA PHONE AAYA...KUCH DER BAAT KI AUR PHIR ACHANAK KAHI CHALE GAYE...

AR: OH MY GOODNESS...DHOODHWALE UNCLE KA PHONE? 

HM: KYU KYA HUA?

AR : TERI KUNDALI MEIN SHAANI HAIN ? ( SHE SHOOK HER HEAD IN " NO " ) AB AA GAYA...

HM :  HUM KUCH SAMJHE NAHI ? ( CONFUSED )

AR: MTLB YEH KI TERI SHAADI-SHUDA ZINDAGI MEIN VIGHN AANE WALA HAIN ( MELODRAMATIC )

HM : ( FROWNED ) DHOODHWALE KI BETI KE SAATH CHAKKAR CHAL RAHA HAIN ?

AR : TERI DHARNAYE BANANE KI POWER ACCHI NAHI HAIN...RHENE DE...MAIN CHALTA HUN PHIR...JAB ANUBHAV AAYEGA TABHI BAAT KARUNGA USSE...


IT WAS LATE NIGHT WHEN THE DOORBELL RINGED...IT WAS AS...HM SMILED WHILE HE GAVE A FORCED SMILE IN RESPONSE...HE WAS WALKING UPSTAIRS WHEN HM CALLED HIM...

HM : KHANA...KHANA KHA LE HUM ?

AS : HUM ? YA SIRF MAIN ? 

HM : WOH...HUMNE BHI NAHI KHAYA ABHI...( PRESSED HER LIPS ) AAPKA WAIT NAHI KAR RAHE THE...WOH BAS T.V DEKH RAHE THE TOH BHUL GAYE...

AS: AAP KHA LIJIYE...HUME ABHI BHOOKH NAHI HAIN...( COLDLY )

HM: SAB THIK HAIN NA? HAMARA MTLB HAIN AAP THODE SE...( CUT SHORT  BY AS )

AS: HUM THIK HAIN...HAMARI FIKR MAT KIJIYE...

HM : ( IRRITATED ) BEWAJAH KYU NARAZ HO RAHE HAIN? 

AS : TOH AAP BHI HUME BEWAJAH KYU SAWAL KAR KAR KE PARESHAN KAR RAHI HAIN ? ( LOUD )

HM WALKED TOWARDS HIM AND STEPPED CLOSER UNTIL AS BACK HIT THE WALL...SHE PUT HER ARM ON ONE SIDE TO AVOID ESCAPE...AS GULPED AT THE PROXIMITY...ADDED WITH HER INTENSE LOOKS...

HM : AAPSE PYAAR NAHI KIYA HAIN HUMNE AUR NA APNI MARZI SE SHAADI...JO HUM AAPKE MOOD SWINGS AUR GUSSA HANDLE KARE...AUR NA JAANTE HAIN KI KAISE KARE...PR...HUMSE ISS TARAH BAAT MAT KIJIYE...( SHE PAUSED ) HUME ACCHA NAHI LAGTA HAIN JAB AAP  HUMSE CHILLAKAR BOLTE HAIN ( SUDDENLY SOFT )

AS HAD A SUDDEN GUILT...BUT NO OPTION...SHE GENTLY LOWERED HER ARM AND WALKED TOWARDS HIS ROOM...

IT WAS  AFTER SOME TIME WHEN ARYAN AGAIN VISITED THE HOUSE TO FOUND HM SITTING ON THE SOFA WITH ANNOYED EXPRESSIONS AND THE BEDROOM LOCKED...HE SHRUGGED AND WALKED UPSTAIRS...

AS WAS SITTING ON THE BED ANALYSING SOMETHING...

AR: TOH KYA BOLA HINDI FILMO KE VILLIAN NE ?

AS : ( SURPRISED TO SEE ARYAN ) TUM KAB AAYE? ( HUGGED HIM )

AR: MAINE KUCH AUR PUCHA THA...

AS : ( EXPRESSIONLESS ) AA...KUCH NAHI...EK MINUTE...TUMHE KAISE PATA?

AR: I HAVE MEANS ( HE WINKED )

AS : ( SIGHED SADLY ) HUMNE BAHUT BADI GALTI KARDI ARYAN...HUM BAHUT BADE SWARTHI AUR BEWAKOOF INSAAN HAIN...

AR : ( ROLLED HIS EYES AS IT WAS AFTER EVERY TIME HE CAME BACK MEETING HIS BOSS ) AB KYA BOLA USNE?

AS : ( HE TOOK A MOMENT AND LOOKED OUTSIDE ) HUMNE FAISLA LIYA HAIN KI HUM HASEENA JI KO SAHI SALAMAT UNKE GHAR " BALI " WAPIS BHEJ RAHE HAIN...( DECLARING TONE )

ARYAN STOOD DUMBFOUNDED...


Sorry for the late update...Next update kab aayega pata nahi kyuki abhi last exam baccha hua hain ( Physics🤯😩 )...But Maine still update kiya as promised...

Do check out my new Anuseena ff 👉 Anuseena : Incomplete Sagai💍


Hope you all will like the chapter...Do " vote " and " comment " down your precious views...Also " follow " if you found my writing worth it... 

Thank you...






Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now