Sorry for late update...
Net problem...AS SLEEP WAS DISTURBED BY THE SUNLIGHT FALLING ON HIM...HE RUBBED HIS EYES AND LOOKED AROUND.
HE HAD BEEN SLEEPING ON THE SIDE OF BED WITH HM'S POSSESSIONS HE HAD BEEN GOING THROUGH LAST NIGHT.AS : ( HIT HIS HEAD ) YEH SAB KYA HAIN ANUBHAV SINGH ? ITNA PREM BHI THIK NAHI KI JUDAI NA SEH SAKO...AUR TUM TOH EK AGENT HO...INN SAB BHAVNAO SE DUR RAHO
WITH THIS THOUGHT HE COLLECTED ALL THE THINGS LYING ON THE BED AND LOCKED THEM IN THE ALMIRAH.
HE TOOK A BATH AND CHANGED INTO HIS UNIFORM...HE CLOSED THE ROOM AND WALKED DOWNSTAIRS.
AS : HASEENA JI AAJ HUME BREAKFAST...( HE PAUSED )
KS : GOOD MORNING ANU BHAIYA ! ( KS HAPPILY SQUEALED )
AS : AAP ? AUR YAHA PAR ?
KS : KYU NAHI AA SAKTE ?
AS : AREE HAMARA MTLB THA ITNI SUBHA SUBHA...AUR THANE NAHI JANA AAPKO ?
KS : CHALE JAYENGE...PHELE AAP BATAIYE KI AAP KYA KEH RAHE THE ? BREAKFAST KHAYENGE YA NAHI ?
SHE MADE HIM SIT ON THE DINNING CHAIR AND REMOVED THE COVER TO UNVEIL HIS FAVOURITE DISHES
KS : BADAM KA HALWA AUR ALOO KE PARATHE
AS : ( HIS FACE INSTANTLY LIT UP ) YEH SAB AAPNE BANAYA HAIN ?
KS : AAPKO KYA LAGTA HAIN LOGO KO KUTAI KARNE KE ALAWA HUME KUCH NAHI AATA ?
AS : HUMNE KAB KAHA ? HUM TOH JAANTE HAIN KI AAPKA KHANA BANANA EID KA CHAND HAIN...PAR JAB NIKALTA HAIN KHUSH KAR DETA HAIN...
AR : ( SITTING ) TOH PJ KE JALI HUI DAAL KI THEORY KA KYA ?
KS : WOH TOH JAB HUMKO KHANA BANANE MEIN ALAS AATA HAIN TAB KA RAMBAND UPAY ( WINKED ) BHAIYA AAP KHANA KHAIYE NA...
AS : PHELE AAP IDHAR AAIYE...
KS FROWNED BUT WENT NEAR HIM...HE SMILED AND KISSED HER FOREHEAD...
AS : HUM BAHUT KHUSHNASEEB HAIN AAP JAISI BEHNA PA KAR...
KS EYES FILLED UP WITH TEARS...IT WAS RARELY FOR ANUBHAV TO EVER EXPRESS HIS LOVE...SHE SMILED AND FED HIM A MORSEL...
AS : ATIUTAM...
AR : CHALO AB MUJHE BHI DEDO...
KS : AAP CONFIRM KAR RAHE THE ( FAKE ANGER )
AR : CHEMISTRY KA STUDENT THA...NOTHING WITHOUT CONFIRMATORY TEST...AUR TU TOH EXCEPTION HAIN...
ALL THREE OF THEM LAUGHED.
AS WITH HIS BOSS AND A MISSION MEMBER WERE DISCUSSING ABOUT THE INFORMATION THEY IMPORTANTLY NEED...
BO : YEH INFORMATION HUME MILNI HI CHAIYE...ISS MISSION KI YEH SABSE BADI KADI HAIN...MAIN TUMHE ( OTHER THAN AS ) MAUKA DENA CHAHTA HU... THIK RAHEGA NA ANUBHAV ?
HERE AS WAS BUSY IN HIS THOUGHTS...HM'S SUDDEN DEPARTURE FROM HIS LIFE AND THAT TOO FOREVER WAS PAINING...
AS : JI SIR ?
BO : KAHA DHYAAN THA TUMHARA ?
AS : SIR WOH....
BO : ANUBHAV MUJHE VISHWAS NAHI HO RAHA KI TUMHI WOH SECRET AGENT CUM DSP ANUBHAV SINGH HO JISNE ITNE MISSIONS KO ANJAM DIYA HAIN...
LOOK WHAT LOVE AND ATTACHMENT DO TO A PERSON...( LOUD ) BAHAR NIKLO ANUBHAV INN SAB SE...AUR ELSE HAMARA MISSION KHATRE MEIN HOGA...AS : BILKUL NAHI SIR...HUM AAPKO KOI SHIKAYAT KA MAUKA NAHI DENGE...JAI HIND...
AS WALKED OUT OF THE CABIN...HE WENT TO THE WASHROOM AND SPLASHED COLD WATER IN HIS FACE.
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
Hayran KurguAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...