HM LOOKED AT AS'S ANGRY YET CUTE FACE AND SMILED...
HM : AA...AAJ DUSRE RAASTE SE THANE JANA PADEGA...RALLY KI WAJAH SE BAND HAIN ROAD...
AS : THIK HAIN...AAJ MARKET WALE RAASTE SE CHALTE HAIN... PAR WAHA SAMAY JYADA LAGEGA...
THEY WERE PASSING THROUGH THE MARKET STREET WHEN A FAMILY CAME AND STOOD IN FRONT OF THEIR CAR...
AS : ( APPLYING SUDDEN BREAK ) AREE SHRIMAN...ISS TARAH SE GAADI KE SAMNE AAKAR KYU KHADE HO GAYE ?
NO RESPONSE FROM THEM...
HM : BAHAR JA KAR DEKHTE HAIN...
AS : ( COMING OUT OF THE CAR ) SHRIMAN AISI KAUNSI PARESHANI AA GAYI JISKA HAL SIRF PRABHU YAMRAJ KE PAAS HAIN ?
A CROWD ENCIRLCED THEM...
MN : SIR JI YEH HAMARE PAISE LEKAR BHAAG RAHA HAIN...
WO : HAAN INHONE HUMSE 2 MAHINE PHELE DHER SAARE PAISE LIYE THE AUR AB JAB LAUTANE KI BAARI AAYI HAIN TOH BHAAG RAHA HAIN...
HM AND AS LOOKED AT EACH OTHER AND THEN AT THE MAN AND HIS FAMILY...
HM : EK MINUTE AAP SAB SHAANT HO JAIYE...AUR AAP ( LOOKING AT THE MAN ) GAADI MEIN BAITHIYE AUR THANE CHALIYE...
AFTER SOME ARGUMENT...THE MAN AND FAMLIY SAT ON BEHIND THE CAR...
HM SAT BESIDE DRIVER'S SEAT BUT NOTICED THAT AS IS STILL STANDING OUTSIDE...
HM : KYA HUA ? AAP BAHAR KYU KHADE HAIN ?
AS : ( THINKING ) AAPKO KUCH ATPATA NAHI LAGA HASEENA JI ? AISA LAG RAHA HAIN JAISE YEH SAB KUCH PLANNED.....
BEFORE AS COULD EVEN COMPLETE HIS SENTENCE A CRISP BULLET WAS AIMED AT HIM...
AS TURNED AROUND AND CLOSED HIS EYES WHEN SOMEONE PULLED HIM ON THE SAFER SIDE...DUE TO THE SUDDEN PULL BOTH OF THEM FELL ON THE DRY GROUND...MAKING THE GIRL FALL ON AS...
HM STOOD HORRIFIED FOR A MOMENT AND THEN RAN TOWARDS AS...SHE LOOKED AT THE SCENE IN FRONT OF HER...
AS : ( STANDING UP AND DUSTING OFF THE GRIT ) AAPKA BAHUT BAHUT SHUKRIYA...HAMARI JAAN BACHANE KE LIYE...
SJ : ( CLEANING HER DRESS ) NAHI NAHI YEH TOH HAMARA FARZ THA...
THE MOMENT THEY HEAR EACH OTHER'S VOICE THEY BOTH LOOKED UP...
AS SOON AS THEY SAW ONE ANOTHER THEIR EYES WIDENED IN SURPRISE AND HAPPINESS...AS : ( AMAZED ) SHRUTI ?
SJ : ANU ?
SHRUTI HUGGED ANUBHAV IN EXCITEMENT...MUCH TO HM'S UNKNOWN ANNOYANCE...
HM : AA...MARKET...MARKET MEIN KHADE HAIN HUM...( FORCED SMILE )
SJ : OHH..SORRY...WESE AAP KAUN HAIN ?
AS : YEH HAMARE MAHILA...
HM : INKI DHARAM PATNI HAIN HUM...( SMIRKED )
SJ : OHKAYY...( WINKED AT AS ) SO YOU'RE MARRIED...BUT THIS IS NOT FAIR...MUJHE TOH BULAYA HI NAHI SHAADI MEIN...
AS : AREE BAHUT COMPLICATED HAIN YEH...GHAR CHALO SAB BATATE HAIN TUMHE...
SJ : ( SILENTLY WHINNED ) SHHH...
AS : TUM THIK HO ?
SJ : NAHI MAIN THIK HU...WOH BAS TUMHE KHICHA NA TOH HAATH PAR CHOT LAG GAYI THODI SI...
AS : ( HOLDING HER HAND ) DIKHAO ZARA...( EXAMINED THE WOUND ) HASEENA JI ANDAR SE FIRST AID BOX LAIYE TOH...DEKHIYE KITNI CHOT LAGI HAIN AUR KEH RAHI HAIN KI KUCH NAHI HUA...
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...