RUDENESS

1.3K 144 67
                                    

HM LOOKS OUTSIDE THE WINDOW TO AVOID ANY MORE TALKS...

HASEENA'S POV :

HUM ANUBHAV JI KO KAISE BATAYE KI AB UNKE AUR HAMARE RAASTE ALAG ALAG KARNE KA SAMAY AA GAYA HAIN..JITNA KHUSH WOH HUME RAKHTE HAIN USSE KAYI JYADA KHUSHI UNHE SIRF HAMARI PRESENCE SE HOTI HAIN...

AAJ AGAR UNKI JAAN PAR KHATRA HAIN TOH USKI WAJAH HUM HAIN...UNHE KUCH HO GAYA TOH UNKI MATAJI AUR KS KO KYA JAWAB DENGE HUM...APNE AAPKO KYA JAWAB DENGE ?

PYAAR HAMESHA EK DUJE KO SAATH NAHI LAATA... BAHUT BAAR DUR JAANE MEIN HI BHALAI HOTI HAIN...
HUM ANUBHAV JI KO HAMARE REHTE KUCH NAHI HONE DENGE...

HUM AAPSE HAMESHA PYAAR KARENGE...PAR BATANE KI HIMMAT NAHI JOD PAYENGE...
( SADLY SMILED )

ANUBHAV'S POV :

HASEENA JI AUR BEHNA SAHI KEHTI THI...JOR JABARJASTI SE DIL KE RISHTE NAHI BANTE...HUM KITNE BEWAKOOF THE JO VIVEK KI BAATON MEIN AAGAYE...USSI WAJAH SE HUMNE SABKO DUKH DIYA...BECHARI HASEENA JI ITNE SAMAY TAK APNI AMMI SE DUR RAHI...

HJ NE BILKUL THIK KAHA...HUM BUDDHU HI HAIN JO ABHI BHI ANDAR HI ANDAR SOCH RAHE HAIN KI HASEENA JI HUMSE PYAAR KARENGI...
WESE BHI MAA WAPIS AANE WALI HAIN AUR HJ HUME JO SAMJHANA CHAHTI THI WOH BHI HUM SAMAJH GAYE...

HUM UNSE PREM KARTE THE AUR HAMESHA KARENGE...PAR ISS CHIZ KO UNKI ZINDAGI MEIN DAKHAL NAHI DENE DENGE...HUM HAMESHA UNKE EK ACCHE MITR RAHENGE AUR UNKI HAR PARISTITHI MEIN SAATH KHADE HONGE... ( SMILED )

THE SILENCE WAS BROKEN WHEN AS SUDDENLY APPLIED THE BRAKE IN FRONT OF THE CITY HOSPITAL...

AS : HOSPITAL AA GAYA...JALDI CHALIYE KAAFI KHOON PHELE HI BEH CHUKA HAIN...

HE OPENED THE DOOR AND EXTENDED HIS HAND TOWARDS HM...

HM : ( SHE LOOKED AWAY FROM AS AND MANAGED TO COME OUT WITH THE HELP OF CAR DOOR ) CHALE ?

AS : ( CONFUSED AT HER SUDDEN CHANGED BEHAVIOUR ) JI..AAIYE..

THEY BOTH WENT INSIDE THE DOCTOR'S ROOM AND HM SEATED HERSELF...

DC : HELLO...HASEENA MALLIK RIGHT ?

HM NODDED...

THE DOCTOR SAT AND BEGAN UNWRAPPING THE BLOOD SOAKED HANDKERCHIEF...

DC : GOLI CHU KAR NIKLI HAIN AAPKO ? GHAV KAAFI GEHRA HAIN...AUR KHOON BHI BAHUT BEH RAHA HAIN...

AS : ( LOOKED AT HM WITH LITTLE ANGERED EXPRESSION ) INKI ADAAT HAIN...BINA SOCHE SAMJHE KISI KE BHI SAMNE AA JAANE KI...

HM : " KISI KE " BHI SAMNE NAHI AAYE THE HUM...( SMILED )

DC : ( LAUGHED ) AAP DONO KITNE PYAARE LAGTE HAIN SAATH MEIN..I MUST SAY...( HM AND AS LOOKED AT EACH OTHER AND TRIED TO SMILE )

THE DOCTOR HAD REMOVED THE HANDKERCHIEF AND HM'S DEEP WOUND WAS CLEARLY VISIBLE...
IT WAS WHEN AS EYES FELL ON IT...

HE GASPED AT THE INJURY...DEEP CUT WITH BLOOD WAS OVER AND FEW GLASS PIECES STICKING OUT...
IT WAS NOT NEW FOR HIM RATHER HE HIMSELF HAD GONE THROUGH THESE INJURIES DURING MISSION...

BUT WATCHING THE DEEP INJURY ON HASEENA'S HAND HIS HEART ACHED...
HE TURNED AWAY SO THAT THE WOUND WAS NOT VISIBLE...

HM LOOKED AT AS AND SWEETLY ROLLED HER EYES...

DC : MAIN AAPKO PHELE INJECTION LAGA DETI HU...USKE BAAD YEH GLASS KE PIECES NIKAL KAR CLEANUP KAR DUNGI...

HM LICKED HER LIPS IN APPREHENSION AND LOWERED HER HAND TO GRIP THE BED SHEETS WHEN SHE FELT AS'S HAND...

Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now