SS : ( LOOKING AT HER PHONE ) MADDAM...( KS DIDN'T RESPONDED...SHE WAS BUSY ) AA...SIR...( AS WAS TOO BUSY WITH ANURAG AND ARYAN...( HUFFED IN ANNOYANCE ) " MADDAM SIR "
HM : ( TURNED ) JI? ( EVERYONE LOOKED AT HER WITH QUESTIONING EYES )
SS : WOH MAIN KARISHMA MADAM AUR DSP SIR KO BOL RAHI THI...GALTI SE MIX HO GAYA...PR AAP KYU PALTE?
HM : ( FUMBLING ) AA...WOH...HUM JAB INDIA MEIN THE TAB HAMARI POSTING POLICE DEPARTMENT MEIN THI...HUME SAB " MADDAM SIR " KEHTE THE...TOH AAPNE ACHANAK SE BOLA TOH HAMARA REFLEX ACTION AAYA ( SHE LAUGHED IT OUT )
CC : HUM SOCH HI RAHE THE AAPKO KYA BOLE..." MADDAM SIR " KITNA ACCHA HAIN SUNNE MEIN...
SS : MAIN BHI MADDAM SIR BOLUNGI...( HM SMILED AT THEM )
AR : ( NUDGED AS ) KYA SOCH RAHA HAIN ?
AS : ( COMING OUT OF THOUGHTS ) AA...KUCH NAHI...BAS AISE HI...
HM STOOD AT A DISTANCE AND WAS SILENTLY WATCHING THEM ENJOYING...IT REMINDED HER OF AMMI...SHE LET OUT A BREATH AND TRIED TO SMILE...THIS WAS NOTICED BY ANURAG...
AN : UMM...WESE HASEENA AAPKO AAJ APNE GHAR KI BAHUT YAAD AA RAHI HOGI NA...AAPKA PURA PARIVAR WAHA HAIN...YAHA HUM SAB KO CELEBRATE KARTE DEKH...AAPKO BHI WAHA KI YAAD AA RAHI HOGI...
HM : ( SMILED ) JI...( LOOKING AT AS ) YAAD TOH AATI HAIN...PAR JYADA KOI NAHI HAIN WAHA BHI...BAS HAMARI AMMI HAIN AUR EK DOST...JYADA RISHTE NAHI HAIN HAMARE...AUR AB YEH HAIN ( FORCED SMILED AT AS )
AN : TOH RISHTE BANA LIJIYE...AB JAB SAALE SAHAB AAPKE ZINDAGI KA HISSA BAN GAYE HAIN TOH KUCH HAQ UNKE PARIVAR WALO KA BHI HUA NA...KYUN ?
HM WAS CONFUSED AT HIS STATEMENT WHEN ANURAG EXTENDED HIS HAND TOWARDS HERSELF AND GESTURED HIS EYES TOWARDS THE RAKH...
AN : AAJ ISS MAUKE PAR HUME AAPKO BEHEN KEHNE KA ADHIKAR DENGI ?
HM : ( HER FACE LIT UP ) BILKUL...( SS HANDED HER THE THALI )
HM : ( LOOKING AT CC ) UMM...CHEETAH CHATURVEDI? AAPSE EK PERSONAL LEVEL PR REQUEST KARE? HUMSE RAKHI BANDHWAYENGE ? ( SHE SAID LOOKING AT CC'S EMPTY WRIST )
CC : ( INSTANT SMILE ) AREE...KAAHE NAHI...BILKUL ( HE SAT BESIDE AN )
CC : ( NOTICED SS STARING AT HIM ) SANTU JI AAP HUME AISE KAAHE GHUR RAHI? HUMKO SHARAM AA RAHI HAIN...( BLUSHING )
SS : ( STRAIGHT FACE ) AANI BHI CHAIYE TUJHE SHARAM...( ANGRY ) MAINE JAB RAKHI BANDHNE KE LIYE BOLA THA TAB TOH BAHANE BANA RAHA THA KI SUNDAY KO JAB RAKSHABANDHAN AATA HAIN TAB RAKHI NAHI BANDHWATA TU...
AS : ( RAISED HIS EYEBROW ) UTTAR DIJIYE HAMARI BEHEN KE PRASHN KA...
HM : ( SHE LOOKED AT CC AND UNDERSTOOD THAT EVERYTHING ) WOH...LAGTA HAIN CHEETAH NE AAPKO PURI BAAT NAHI BATAIYE SANTOSH SHARMA...KUCH LOG RAVIVAAR KE DIN APNE SE CHOTE SE RAKHI NAHI BANDHWATE...HUM TOH INKI BADI BEHEN HUE KYU ?
CC : HAAN...HAAN BILKUL SAHI PAKADI HAIN AAP MS...HUM TOH BATANA HI BHUL GAYE...
KS : ( LEANING CLOSER TO HM ) WAAH BHABHI KYA SHOT MAARI HAIN AAP...
HM WINKED...AS WAS ADORING HER...SHE WAS LAUGHING IN A CAREFREE MANNER AND SEEMED HAPPY AFTER A LONG TIME...HER WINK TO KS MADE HIM BLUSH...ARYAN NOTICED THIS...
AR : ( WHISPERED ) TUJHE AANKH NAHI MAAR RAHI HAIN...
AS : ( LOOKED AT HIM WITH IRRITATED EXPRESSION ) JAANTE HAIN HUM...
HM TIED THE RAKHI TO ANURAG AND CC AND ALSO PERFORMED THEIR AARTI...AS MOVED CLOSER TO ANURAG AND HANDED HIM A BOX...AN FROWNED...
AN : YEH KYA HAIN SAALE SAHAB ?
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...