THE SEPERATION

1.3K 148 95
                                    

AS AND HM SILENTLY HAD THE DINNER AND WENT UPSTAIRS...HM ARRANGED THE BED AND QUICKLY PULLED OVER THE BLANKET.

AS THOUGHT THAT SHE IS EXCITED TO FINALLY GO HOME...HE SMILED AND LIE DOWN ON HIS COUCH.

IT WAS MIDNIGHT AND BOTH OF THEM WERE AWAKE... UNKNOWN OF EACH OTHER...HM HAD BEEN PRETENDING TO SLEEP.

AS QUIETLY STOOD UP AND WENT BESIDE HER...HE SAT ON THE FLOOR BENEATH.

AS : ( AFTER LOOKING AT HER FOR SOMETIME ) CHALIYE HUM AAPKO KUCH BATATE HAIN...

HM INTENTIONALLY DIDN'T REPLIED AND CONTINUED TO PRETEND TO BE IN DEEP SLUMBER...

AS : HUM NA HAMARE PITASHREE SE ATYANT PREM KARTE THE...UNKI SAB BAAT MAANTE THE AUR UNSE ZIDD BHI KARTE THE... HAMARE ROLE MODEL...PHIR WOH HUME CHOD KAR CHALE GAYE...MISSION KE LIYE NAHI...HAMESHA KE LIYE ( TEARY )

PHIR HUMNE NIRNAYE LE LIYA KI HUM KABHI KISI SE BAHUT PYAAR NAHI KARENGE...PAR PHIR AAP AAYI...AUR DEKHIYE NA...HUME PHIR SE KISI SE ATYANT PREM HO GAYA...

PHIR HUME SAMJH AAYA KI PREM HAMARE BAS MEIN NAHI HOTA...WOH TOH BAS HO JATA HAIN... AUR HUM PAGAL THE JO VIVEK KI BAATO MEIN AAKAR AAPKO KIDNAP KAR LIYA...

HM WAS SHOCKED... THE LITTLE CORNER OF DISLIKE FOR HIM WHICH EMERGED AS A FACT THAT ANUBHAV HAS " KIDNAPPED " HER VANISHED...SHE INTERNALLY SMILED...

AS : LEKIN HUM APNE SWARTH MEIN AAPKO NISHANA NAHI BANA SAKTE...AAPKI ZINDAGI NAHI BARBAAD KAR SAKTE...BEHTAR HOGA AAP WAPIS CHALE JAAYE...

AUR HUM PHIR AKELE HO JAYE...JISKE LIYE HUM BANE HAIN...( HE SADLY CHUCKLED )

HE LET OUT A SIGH OF RELIEF AFTER SPEAKING HIS HEART OUT...HE WENT TO HIS COUCH AND IN NO TIME FELL ASLEEP...

HM WAS RESTLESS...SHE STOOD UP AND WALKED DOWNSTAIRS... SHE WAS POURING A GLASS OF WATER WHEN SHE TURNED TO LISTEN.

( So here HM is imagining two different POV inside her )

HM1 : HASEENAAA...KITNI KHUSHI KI BAAT HAIN KI HUM FINALLY BALI WAPIS JA RAHE HAIN...AMMI SE ITNE DIN BAAD MILENGE AUR UNHE MAHSOOS KARENGE...

HM2 : KHUSHI KI BAAT TOH HAIN...PAR TUM BECHAIN KYU HO HASEENA ? AMMI SE MILNE KI KHUSHI SE JYADA ANUBHAV SE HAMESHA KE LIYE DOOR JANE KA DARR SATA RAHA HAIN ?

HM1 : BILKUL NAHI...WOH TOH BAS ITNE DIN SAATH RAHE TOH THODI AADAT HO GAYI...KAHI SE BHI JATE HAIN TOH THODA DUKH TOH HOTA HI HAIN...PAR AMMI KE PAAS WAPIS JAANE KI KHUSHI ? ISSE BADI TOH NAHI HAIN...

HM SMILED...AND HER BRAIN WON...THE UNKNOWN FEELINGS WHICH WERE MAKING WAY BURIED INSIDE...SHE HAPPILY WALKED UPSTAIRS AND WENT TO SLEEP...

IT WAS A CRISP MORNING AND EVERYONE IN MPT WERE DOING THEIR USUAL BAKEITI...

HM : JAI HIND...( EVERYONE SALUTED)

AR : ( PANTING ) HASEENA...FLIGHT 8 BAJE KI HAIN...TOH AAJ JALDI AA JANA...

CC : KAHI JA RAHI HAIN MS ?

HM : JI...HUM BALI JA RAHE HAIN

SS : DSP SIR KE SAATH HONEYMOON PAR ? ( EXCITED )

PS : ( SHARMANA ) ISSH...

AR : PJ HAVELI PURANI HAIN...

PS : BHAKK...MS HUM KYA KEH RAHE HAIN KI INKI BHI BOOK KARA DIJIYE NA TICKET...DADI NANI EK SAATH BAN JAYENGE...

HM : ANUBHAV JI NAHI JA RAHE

SS : AAP AKELE HONEYMOON MANAOGE ?

CC : UFF YEH MASUMIYAT

KS : AMMA KOI HONEYMOON NAHI MAN RAHA HAIN...MADDAM SIR AAP ACHANAK ?

HM PUT HER HAND ON KS'S SHOULDER...SHE UNDERSTOOD EVERYTHING.

HM : BAS HUM JA RAHE HAIN...BATATE HAIN AAPLOG KO...CHALIYE GET TO WORK...AA...KS AUR ARYAN...HUME KUCH BAAT KARNI HAIN...

TH TRIO SAT ON BADNAAM TEA STALL...

KS : KA HUA MS ?

HM : KS HUM JABSE YAHA AAYE HAIN TABSE BAS APNI AMMI KE PAAS LAUTNA CHAHTE HAIN... WAPIS APNE GHAR JANA CHAHTE HAIN...PAR AB JAB AKHIR KAR WOH DIN AAYA HI HAIN TOH SABKUCH GALAT LAG RAHA HAIN...

LAG RAHA HAIN JAISE...AA..HUME AMMI KE PAAS JAANE KI KHUSHI HAIN...PAR PHIR HUM ANUBJAV JI SE...( SHE ADDED )  AUR AAP SAB SE KABHI NAHI MIL PAYENGE...YEH SOCH KAR BECHAINI HO RAHI HAIN...

KS AND AR LOOKED AT EACH OTHER

KS : MS AAPKO ANU BHAIYA SE PYAAR HO GAYA HAIN ?

HM : ( FROWNED ) YEH...YEH KAISI BAATEIN KAR RAHI HAIN KS AAP... AISA KUCH BHI NAHI HAIN...WOH TOH BAS AAPLOG SE...MPT SE BAHUT LAGAV HO GAYA HAIN..AUR KUCH NAHI...

AR : TUJHE NAHI JANA YAHA SE ?

HM : ( TENSED ) HUM...........

IT WAS 6 IN EVENING...HM RETURNED BACK...SHE WAS ABSORBING EVERY CORNER OF THE HOUSE FEELING EMOTIONAL...

AS CAME DOWNSTAIRS... THEIR EYES MET...SHE COULD SEE PASSION AND  HIDDEN PAIN...

AS : AAP TAIYAAR HO JAIYE...YEH RAHE AAPKE BAGS...

HM NODDED AND CAME BACK AFTER GETTING READY...THEY SLOWLY DROVE TO THE AIRPORT...

HM'S FLIGHT HAD ARRIVED...THEY BOTH TRIED TO SMILE...HM TURNED A LAST TIME AND WAVED HIM...

AS WAVED BACK...HE QUICKLY TURNED AROUND TO CONTROL ANY FURTHER EMOTIONS...
HM SENSED IT...SHE TOOK A DEEP BREATH AND CALMED HERSELF...

ANUBHAV OPENED HIS ROOM...HE LOOKED AROUND... MEMORIES WITH HM VIVIDLY FLASHING...HE OPENED HIS ALMIRAH AND TOOK OUT VARIOUS THINGS HE HAD KEPT AS A POSSESSION...

HER STAINED HANKERCHEIF , PHOTOFRAMES , SOME LEFT BEADS OF HER NECKLACE AND ECT.

HE SIGHED...

Do vote and comment...Shower your Love...
Thank you ❤️❤️



Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now