And it's a Happy update
yuki_fantasyworld anuseenafan
VedikaKapoor9AS WAS WORKING ON HIS STUDY TABLE WHEN HM SILENTLY WALKED IN...
SHE SAT IN FRONT OF HIM AND GENTLY HELD HIS HAND AND LOOKED AT AS WITH SOFT EYES...AS : SAB THIK HAIN NA HASEENA JI ?
HM : HUM KAL SE AAP PAR BEWAJAH CHILLA RAHE HAIN...GUSSA KAR RAHE...AUR RUKHA BARTAV HAIN...AAPKO BURA LAGA HOGA NA ? PAR AAPNE HUME PALAT KAR KUCH NAHI KAHA...CHUP CHAP HAMARE SAARE NAKHRE UTHA RAHE THE...
AS : ( CUT SHORT ) WOH TOH HUM AGLE SAATH JANMO TAK UTHANE KE LIYE TAIYAR HAIN...( SMILING )
HM SMILED SHYLY...
HM : HUMNE THANE MEIN BHI AAPKO ULTE JAWAB DIYE AUR RUDELY BAAT KI...WOH BHI SABKE SAMNE...AUR AAP SHAANTI SE HUMSE SIRF SORRY BOL KAR CHALE GAYE...( SADLY )
AS : HOTA HAIN HASEENA JI...KAYI BAAR HUM KISI BAAT KO LEKAR MANN HI MANN PARESHAN HOTE HAIN...KISI SE KEH BHI NAHI PAATE...ISILYE APNE AAS PAAS KE LOGO PR BINA WAJAH NARAZ HO JATE HAIN...AISE MEIN AGAR HUM BHI PALAT KAR KUCH KARTE TOH AAPKI PARESHANI AUR BADH JATI...
HM : ( SMILED ) PAR THANE MEIN JO KUCH BHI HUA USSE AAP HURT HUE THE NA ?
AS THOUGHT FOR A WHILE AND SLIGHTLY NODDED...
AS : THODA SA...
HM : HUM JAANTE THE...( HER FACE FELL ) HUMNE BAHUT BURA BEHAVE KIYA... AAPKO BHI HUMSE NARAZ HO JANA CHAIYE THA...AUR JO HUMNE BINA WAJAH AAPKO BAATEIN SUNNAI THI...PHIR AAPKO BHI HUMSE BAAT NAHI KARNI CHAIYE THI...TAB HUME SAMJH AATA KI HUMNE GALTI KI...
AS : ( STOOD UP FROM HIS SEAT AND WENT TOWARDS HM )
YEHI TOH GALTI HOTI HAIN HASEENA JI...KOI EK INSAAN PARESHAN HOTA HAIN...ISSI WAJAH SE WOH RUKHA BARTAV HAIN...GUSSA KARTA HAIN...LEKIN AGAR ISKE SAATH SAATH DUSRA INSAAN BHI NARAZ HO KAR BAITH JAYEGA TOH CHIZO MEIN SUDHAR NAHI GIRAVAT HOTI HAIN...
HUM BHI NARAZ HOKAR BAITH JAATE TOH HUM DONO KE BICH MISUNDERSTANDINGS YA PROBLEMS AATI...AUR JHAGDA BADH JATA...
AISE MEIN KISI EK VYATI KO YEHI BAAT SAMJH KAR SHAANT REHNA CHAIYE...SAMNE WALE KI PARESHANI KO SAMJHNA CHAIYE TAKI RISHTO MEIN KABHI DARAR NA AAYE...
( HM WAS ADORING AS WITH EACH AND EVERY STATEMENT HE SPOKE...SHE SMILED PROUDLY AT THE MAN SHE HAS CHOSEN )
AS : HAMARA PYAAR KA RISHTA NAHI HAIN...PAR EK ACCHE MITR KA JARUR HAIN...HUM USSE INN SAB CHOTI MOTI CHIZO SE TUTNE NAHI DE SAKTE...
( HE PAUSED FOR A MOMENT )
AAP BAHUT MAHATVAPURN HAIN HAMARI ZINDAGI MEIN...AUR AAPSE TOH HUM PURI KI PURI GALTI AAPKI HONE KE BAWAJOOD KAAN PAKAD KAR MAAFI MAANG SAKTE HAIN...
AGAR BAAT RISHTE KI HAIN TOH....HM LOOKED AT AS'S DEEP BROWN EYES FILLED WITH PURE LOVE...SHE COULD NOT RESIST HERSLEF BUT TO ENGULF IN HIS ARMS...
HE WRAPPED HIS ARMS AROUND HERSELF...SHE STAYED THEIR FOR A LITTLE LONGER... HEARING HIS HEART BEATS...
HM : ( STILL IN HIS ARMS ) HUME MAAF KAR DIJIYE...JO KUCH BHI HUA USKE LIYE... I'M SORRY...
AS : ICECREAM KHAYENGI ?
HM : ( LOOKED UP ) HMM...AGAR AAP HAMARI " SAHETA" KARDE TOH...
AS FROWNED...
HM : ( SLOWLY ) KAL NARAZ HONE KE CHAKKAR MEIN JIS HAATH PAR CHOT LAGI THI USSE BAHUT SARA KAAM KARLIYA THA...TOH ABHI THODA SA DARD HO RAHA HAIN...
YOU ARE READING
Anuseena: The Forced Love? 💕
FanfictionAnubhav has fallen in love for the first time...When Haseena doesn't reciprocate his feelings he kidnaps her...Haseena hates Anubhav until she slowly began discovering his real self...Will this Forced relation Blossom into love? Will Haseena ever be...