JEALOUS ?

1.4K 147 65
                                    

AS WAS STILL BUSY ATTENDING THE PHONE CALL WHILE HM WAS SETTING UP THE ROOM...

AS : ( DISCONNECTING THE CALL ) HASEENA JI HUM SHRUTI KE PAAS JA RAHE HAIN...USKI UNPACKING MEIN THODI SAHETA KAR DENGE...HUM AATE HAIN UNSE MILKAR...

HM ROLLED HER EYES AND WALKED TOWARDS THE DOOR AND LATCHED IT...SHE STOOD THERE WITH FOLDED HANDS...

AS : KYA HUA ?

HM : ABHI ABHI TOH AAYI HAIN SHRUTI...USSE THODA ARAAM KAR LENE DIJIYE...

AS : AREE HASEENA JI HUM JAANTE HAIN NA SHRUTI KO...UNPACKING AKELE KAREGI TOH SAB IDHAR UDHAR KAR DEGI...

HM : DIKH RAHA HAIN KITNE ACCHE SE JAANTE HAIN USSE ( MUMBLED )

AS : JARUR BED PR BAITH KE BORE HO RAHI HOGI ABHI...USKI MADAT BHI KARDENGE AUR SAATH HI USSE BAATEIN BHI KAR LENGE...KITNA SAMAY HO GAYA USSE MILE...2 SAAL 4 MAHINE...

HM : RUK KYU GAYE ? AAGE BOLIYE NA...2 SAAL 4 MAHINE 15 DIN 12 GHANTE 35 MINUTES AUR 20 SECONDS...

AS : AB JAAYE ? 20 SE 27 SECONDS HO GAYE...( SMIRKED )

WITH THIS HE OPENED THE LATCH AND WALKED TOWARDS THE GUEST ROOM...HM HUFFED AND FOLLWED HIM...

THEY BOTH STOOD AT THE DOOR TO FIND SHRUTI SITTING ON BED FIDGETING WITH HER PENDANT...

SJ : ( LOOKED UP ) ACCHA HUA TUM AA GAYE...MAIN TOH KABSE BAITH KE BORE HO RAHI THI...

HM LOOKED AT AS WITH SHARP EYES AND SMILED...

HM : KUCH JYADA HI ACCHE SE JAANTE HAIN AAP APNI CRUSH KO...JAIYE...UNPACKING MEIN MADAT KIJIYE...

AS NODDED AND WENT INSIDE...HM OPENED HER MOUTH TO SAY SOMETHING BUT HE WAS ALREADY IN...SHE WALKED AWAY IN ANNOYANCE...

IT HAD BEEN 2 HOURS AND AS HAD NOT CAME BACK YET...HM WAS SITTING ON THE BED TAKING OCCASIONAL GLANCES AT THE CLOCK...

HM : PATA NAHI KYA KAR RAHE HAIN ITNI DER SE...JAAKE SHRUTI SE AISE CHIPAK GAYE HAIN JAISE CHITA ( ANT ) GUD ( SUGAR ) SE CHIPAK JATA HAIN...
ITNI BAATEIN TOH HUM APNI FRIENDS SE NAHI KARTE JITNI INHE AAJ SHRUTI SE KARNI HAIN...

HM EXAMINED HER FRACTURED PALM AND SIGHED...

HM : PATTI BHI BADALNI HAIN...KAAFI SAMAY HO GAYA...AUR DER KARENGE TOH KAHI KOI PROBLEM NA HO JAYE...

HM STOOD UP AND WENT TO THE ALMIRAH...

HM : HUM KHUD HI KAR LETE HAIN...INKA INTEZZAR KARNE BAITHE TOH ALLAH JAANE INKA AUR SHRUTI KA MEL MILAP KAB KHATAM HOGA...

HM TRIED OPENING THE PEDASTAL LOCK...IT WAS DIFFICULT FOR HER TO USE HER RIGHT HAND...SHE WAS TRYING TO OPEN THE TIGHT LOCK WHICH WAS CAUSING LITTLE PAIN IN HER HAND...

HM : ( FRUSTRATED ) YEH TOH KHUL HI NAHI RAHA...

SHE PUT HER FRACTURED PALM IN FRONT AND FROWNED...

HM : AUR LAGAO APNA HAATH BICH MEIN... KITNI MUSHKIL HO RAHI HAIN...LAGNE DETE ANUBHAV JI KO HI CHOT...

SHE INSTANTLY REALIZED WHAT SHE HEAD AND HIT HER FOREHEAD WITH HER HAND...

HM : KYA BOLE JA RAHE HAIN BHI...UNKO KAISE LAGNE DETE CHOT...PHIR CHAHE HAATH MEIN FRACTURE AAYE YA PAIR MEIN...

SHE SMILED A BIT AND AFTER MUCH WORK OPENED THE ALMIRAH...

SHE TOOK OUT THE FIRST AID BOX AND STEPPED BEHIND WHEN HER SAREE GOT TANGLED...

HM : ANUBHAV JI...( CLOSED HER EYES IN THE KNOWING EFFECT OF FALLING )

SHE WAS ABOUT TO FALL WHEN 2 SECURE ARMS HELD HER...SHE TIGHTLY CLUTCHED HER HANDS AROUND HIS NECK...

SHE OPENED HER EYES TO FOUND AS  HOLDING HER...SHE LOWERED HER GAZE AT HIS INTENSE GAZE...

HM LOOKED AWAY AND TRIED STANDING UP BUT HE AGAIN PULLED HER BACK IN THE SAME POSITION...

HM : BACH GAYE...( BLUSHED AT THE PROXIMITY ) KHADE HONA HAIN HAMEIN...

AS : AAP JAB BHI PARESHAN HOTI HAIN YA SANKAT MEIN HOTI HAIN TAB HUMEIN YAAD KARTI HAIN ? ( HUSKY VOICE )

HM : ( FROWNED ) KISNE KAHA ?

AS : AAPNE...

HM : KAB ?

AS : ABHI...

HM : AA...( SHE PAUSED ) TOH KYA VIVEK KO YAAD KARNA CHAHIYE THA ?

AS : ( MAKING HER STAND ) AAPKE HAATH MEIN CHOT LAGI THI USKE BAWAJOOD AAP YEH SAB KYU KAR RAHI THI...

HM : ( SITTING ON BED ) HAMEIN LAGA KI 2 SAAL BAAD MILE HAIN TOH SAARI BAATEIN KARNE MEIN KAM SE KAM 2 DIN TOH LAGENGE HI...

AS SMILED WHILE PICKING UP THE FIRST AID BOX...

HM : HUM YAHA PICHLE 2 GHANTE SE BAITH KE AAPKA INTEZAR KAR RAHE AUR AAPKE PAAS SAMAY HI NAHI HAIN...HUM GIR JAATE HUMEIN KUCH HO JATA...

AS : HUM AAPKO KUCH HONE HI NAHI DETE ( LOOKING INTO HER EYES )

HE SAT BESIDE HER AND BEGAN CLEANING HER WOUND AND  APPLIED SOME OINTMENT...
HM WAS JUST SILENTLY LOOKING AT HIM...

AS : ( FEELING THE GAZE ) KYA HUA ?
( SHE NODDED A " NO " ) JUICE LEKAR AAYE AAPKE LIYE ?

HM : NAHI HUM COLD COFFEE PIYENGE...

AS : YEH TOH BAHUT ACCHI BAAT HAIN...HUM ABHI SHRUTI SE KEHTE HAIN...WOH BAHUT SWADISHT COFFEE BANATI HAIN...

HM : HAR JAGAH SHRUTI HI DIKHAI DE RAHI HAIN INKO...( SLOWLY )

SJ : ( COMING IN )  DISTRUB TOH NAHI KIYA NA ?

AS : SAU SAAL JIYOGI TUM...HUM TUMHARE HI BAARE MEIN SOCH...
( CUT SHORT )

HM : ( LOOKING AT AS ) BAAT...BAAT KAR RAHE THE AAPKE HI BAARE MEIN...

SJ : FINE...AAJ MAIN TUMHE MERE HAATH KI COFFEE PILATI HUN...ANU KO TOH MERE HAATH KI COFFEE ITNI PASAND HAIN KI EK BAAR MISSION KE DAURAN HUMNE EK HI CUP MEIN COFFEE PI THI...

HM : KYA ? COFFEE ACCHI LAGNE KA EK CUP MEIN PEENE SE KYA CONNECTION HAIN ?  ( MUSING )

AS : WOH...EK HI CUP THA HAMARE PAAS USS WAQT... ISILIYE HUM DONO NE SHARE KAR LIYA THA...

SJ : TUM DONO BAAT KARO MAIN COFFEE LEKAR AATI HU...( GOES OUT )

AS WAS MOVING TOWARDS THE DOOR WHEN HM CAME AND STOOD IN FRONT OF HIM...SHE KEPT HER HAND ON THE EITHER SIDE TO BLOCK HIS WAY..AS GULPED AT THE PROXIMITY...

HM : AAP NA MISSION PAR DHYAAN DIYA KIJIYE...COFFEE GHAR MEIN BHI MILEGI...

AS INNOCENTLY NODDED...

HM : AUR CRUSH HOGI WOH AAPKI BACHPAN MEIN...ABHI SIRF HUMSE HI PYAAR KARTE HAIN AAP...SHAADI HO CHUKI HAIN AAPKI...SAMJHE ?

AS SMIRKED...SHE LOOKED AT HIM WITH PISSED EYES AND THEN TURNED AWAY WHEN HE HELD HER HAND..HM GASPED AT HIS TOUCH...

HM : ( TURNING AROUND ) KYA HAIN ? ( ANGRY )

AS : ( CALM ) AAPKO HAMARA SHRUTI KE KAREEB JANA ACCHA NAHI LAGTA ?

HM STOPPED AT HIS QUESTION...A SWIRL OF EMOTIONS AND QUESTIONS ARISING IN HER MIND...

HM : HUME KYU ACCHA NAHI LAGEGA...AAPKI BACHPAN KI DOST HAIN...HUM TOH BAS AAPKO THODA FOCUS KARNE KE BAARE MEIN BOL RAHE THE...

SHE GAVE A FULL SMILE AND QUICKLY WALKED OUT OF THE ROOM...

AS JUST SMILED AND TURNED TO TAKE HIS FILES...

Precap : Shruti and Anubhav join hands for the mission...

Hope you all will like the chapter... Don't forget to " Vote " and "Comment" down your precious views...

Aur kuch nahi pasand aaya toh bhi bata dena...

Thankyou ❤️❤️












Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now