SOMETHING'S UP

1.2K 144 63
                                    

Sorry for being Late 😖

HM ENTERED THE THANA AND FOUND EVERYONE UP WITH THERE USUAL TIMEPASS..SHE SMILED...HOW MUCH SHE MISSED THIS EVERY MORNING...

HM : JAI HIND...( STRETCHING )

EVERYONE LOOKED UP TO SEE HM STANDING RIGHT IN FRONT... THEY ALL GAVE A SURPRISED SMILED AND SALUTED HER IN UNISON...

CC : MS AAP ACHANAK ? HAMARE KEHNE KA MTLB HAIN AAP TOH BALI GAYI THI NA ?

PS : DSP SIR KE BINA MANN KAHA LAGA HOGA MADDAM SIR KA..? ISSH ( SIGNATURE STEP )

CC : BAS BAS PJ...SABKO PATA HAIN MADDAM SIR WAPIS AA GAYI HAIN...BHUKAMP LANE KA JARURAT NAHI HAIN...

SS GIGGLED...

HM LOOKED AT KS WHO WINKED IN THE REACTION...SHE LOWERED HER GAZE AND SUPPRESSED HER SMILE...

HM : CHALIYE GET BACK TO WORK... BAHUT KAAM PENDING HAIN...SS AAP HAMARE PAAS INN DO DIN KI CASE FILES AUR UPDATE DIJIYE...

SS : JI MS...

HM WAS WALKING TOWARDS HER CABIN WHEN A WOMAN CAME RUNNING INSIDE...

WO : ( CRYING DRAMATICALLY ) MADAM MERI MADAT KIJIYE...HASEENA MADAM ? MERI MADAT KIJIYE...

SHE WAS RUSHING HERE AND THERE IN THE THANA SEARCHING FOR HM WHILE EVERYONE WAS RUNNING BEHIND HER TO STOP HER...

HM : ( LOUDLY ) HUM...HUM HAIN YAHA KO SHO...HASEENA MALLIK...AAP SHANTI SE BAITHIYE...

THE WOMAN CAME AND SAT ON THE CHAIR... SHE WAS TAKING HEAVY BREATHS...

HM : SS PAANI...

SS : ( PANTING ) NAHI MADDAM SIR ITS OKAY...MAIN ANDAR JAA KE JUICE PI LUNGI...

CC : UFF YEH THAKAN WALI MASUMIYAT...

KS : HUMKO 2 MINUTE NAHI LAGEGA TUMHARI THAKAN DUR KARNE MEIN...

CC : SAWRY MADAM SAWRY...

PS GAVE WATER TO THE LADY...SHE QUICKLY DRANK IT IN ONE GO...

WO : ( CALMED DOWN ) MADDAM...I LOST MY FATHER...

SS : HOW CARELESS...HUM AB BACCHO KE KHONE KI KHABAR LIKHE YA BACCHO KE PAPA MUMMY KI...

CC  : UFF YEH BHARI PADNE WALA MASUMIYAT...

EVERYONE GLARED AT THEM...

HM : MAAF KIJIYE...WE ARE SORRY...AAP BOLIYE...

WO : NAHI MADAM MERI HI GALTI HAIN...MERE PAPA AAJ HI GAANV SE YAHA AAYE HAIN...AUR SUBAH SUBAH SER PAR NIKLE THE...PAR UNHE GHAR WAPIS AANE KA RAASTA YAAD NAHI THA...

EVERYONE LOOKED AT EACH OTHER WITH WIDE EYES WHILE SS RAISED HER COLLAR...

WO : MADAM MERE PAPA KO DHUND DIJIYE..HUM SHEHER MEIN NAYE HAIN...

HM : AA...AAP TENSION MAT LIJIYE...APNI AUR APNE FATHER KI DETAILS LIKHWA DIJIYE AUR ITMINAN SE GHAR JAIYE...
( ASSURING HER )

THE WOMAN LEFT AFTER GIVING THE DETAILS...

HM : SS AAP PHONE NO. SE LOCATION TRACK KIJIYE...AUR PS , KS...AAP LOG AAS PAAS KI JAGAH PR CHAN BIN KIJIYE...

EVERYONE NODDED...

HM WAS SITTING IN HER CABIN WHEN THE LANDLINE RINGED...

AS : JAI HIND...HUM...

HM : BOLIYE ANUBHAV JI...AA...SIR...

AS : ( FROWNED ) AAPKO KAISE PATA..?

HM : AAP KUCH NAHI BOLTE TOH BHI HUME PATA CHAL JATA...PHIR ABHI TOH AAPNE " JAI HIND " AUR " HUM " BOLA...

Anuseena: The Forced Love? 💕Where stories live. Discover now