4 YEARS PASSED SINCE BONDITA LEFT FOR CALCUTTA TO STUDY.
ANI - Pure 4 saal 3 mahine aur 20 din hogaye bondita tumhara yaha se gaye huye aur yeh 4 saal 40 saal barabar kate hain meine. Badi hogai hogi aab toh tum pure 18 saal ki jo hogai ho aab bhi muh fulati hogi na tum jyase pehle fulati thi (puffs his cheeks), aur woh masum hasi (remembers bondita smiling) aur woh sharati aankhe aur masumiyat aab bhi wyasihi hogi na bondita. Bahot sari bateein batani hain tumhe bondita yeh 4 saal mey kya kya huwa aur meine kyu manorama se vivaah kiya woh sab bata na hain tumhe janta hu bondita tum yakeen nahi karogi lekin tumhare biristra babu tumhe yakeen dilakar rahenge. Aab tumhare aane mey sirf 2 ghante hain mein tumhe lene aarah hu bondita
BON - pure 4 saal 3 mahine aur 20 din dur rahi mein aapno se kaka sasur ji, sasur ji, sampurna didi, som dada, batuk aur pat..barrister babu se. Bahot yaad kiya hain meine sabko lekin sabse jyada jisse yaad kiya woh mere hainhi nahi. Bahot narazgi hain aapse barrister babu bondita ki lekin woh narazgi kabhi jahir nahi karegi bondita. Aap bahot dukhi honge na ki mein wapas aarahi hu lekin fikar maat kijey mein aapko jyada din rehkar dukhi nahi karungi. Kher barrister babu se toh rista raha nahi lekin baki sab se toh hain na mein unke sath yeh 1 mahine khushi khushi rahungi. Bas 1 ghante rehgaye hain tulsipur pochne mey pata nahi kon aaya hoga mujhe lene jo bhi aaye bas barrister babu na aaye mujhe unka samna nahi karna dugga maa.
ANI - Bas 30 min rehgaye hain lekin yeh 30 min bhi 30 saal jitna lagrah hain pata nahi kyasi dikhti hogi bondita. Beshak sundar aur masumiyat se bhari hogi meri bondita
BON - bas 15 min rehgaye hain pata nahi kon aaya hoga ghar se lene k liye dil itni jorse dhadak rah hain ki mano mera dil aabi nikaljayega.
SOON THE TRAIN REACHES TULSIPUR. BONDITA GETS OUT OF TRAIN OTHER SIDE ANIRUDH WAS SEARCHING FOR HER.
ANI - woh rahi bondita (with smile)
BON - duggaa maa barrister babu kyu aaye (rubbing her hands)
ANI - bondita meri bondita (in mind)
BON - ghar se aur koi nahi aasskte thye kya jo inhe bhejdiya aur yeh kyu aaye inki hum umer patni ne aane kyase diya (mimicking anirudh)
ANI - bondita (with moist eyes) kyasi ho
BON - bilkul wyasi nahi hu jyasa aapne xoda tha. Aapne ek bacchi ko tod k xoddiya tha lekin woh bacchi aaj itni majboot bangai hain ki kisi kah bhi dhoka ya jhut usse tod nahi sakti (in cold tone)
ANIRUDH GIVES A FORCED SMILE.
BON - aapko aane kyase diya aapki hum umerr samajdar gunwan patni ne (in taunting tone)
ANI - bondita tum yeh kya kehrahi ho
BON - sach sach kehrahi hu ek zimmedari ko lene k liye yaha tak aane ki kya jarurat thi mar thodi jati mein (rolling her eyes)
ANI - bondita (keeping his finger on her lips)
BON (removes his hand with jerk) - haat maat lagaiye mujhe pasand nahi hain ki koi mujhe mere anumati k bina chuye
ANI - bondita (with moist eyes)
BON - ghar chale sab log raha dekh rahe honge (moving towards car)
ANIDITA SEATS IN CAR THE WHOLE WAY BONDITA's CHANGED BEHAVIOUR WAS RUNNING IN ANIRUDH MIND.
ANI - Bondita itna kyase badalgai tum 4 saal mey ki mere chuna mera tumhe lene aana itna khatak rah hain...4 saal bondita 4 saal meine tumhara intazar kiya lekin tumhe meri parwa tak nahi hain ek bar bhi nahi pucha ki mein kyasa hu... (In mind)
BON - Barrister babu kyu aaye aap mujhe lene aur kyu farak par rah hain aapko ki meri marne ki baat karne se 4 saal pehle aapne toh xoda tha mujhe apko itnhi fekar kyu horahi hain aur aab jabh meray kohi nahi hain toh kyu aahye hain(in mind)
ANIDITA REACHES RC HAVELI
TRI - aray bihari aarti ki thali lekar aah hamari bondita ghar aagai (with smile)
BIHARI - jii bade malik
SAMP - bondita kitni badi aur pyari hogai hain tu (with moist eyes)
BONDITA TOUCHES EVERYONE FEET AND TAKES BLESSING.
TRI - Bihari ja grihapravesh ki samagri lekar aaja
BON - nahi kaka iski jarurat nahi hain mein barrister babu ki patni nahi sirf zimmedari hu aur zimmedari ki grihapravesh nahi hoti (with force smile)
TRI - bahu tum yeh
BON - kaka please (with moist eyes)
BINOY - da ghar ki beti ki grihapravesh nahi sirf swagat hoti hain (patting bondita's head)
BAT - Bondita aandar aao na khub sari bateein karni hain tumse
SOM - haa jaldi aao bondita
BONDITA NODES AND GOES INSIDE. ANIRUDH GOES TO STUDY AND LOCKS HIMSELF. TRILOCHAN GOES BEHIND HIM
YOU ARE READING
MY PAIN CANNOT BE HEALED
FanfictionSo this is the story of Anidita. It begins from the day when Anirudh married Manorama so that he can bring bondita on right path. Bondita was hurted and dead inside. Bondita was brutally tortured not physically but mentally leading her to panic atta...