(CH-8)I HATE YOU

2.5K 140 8
                                    

BONDITA PASS THE INTERVIEW AND GETS ADMISSION. SHE WAS PACKING HER STUFFS WHEN SHE FINDS A LETTER WRITTEN BY ANIRUDH.

MERI PYARI BONDITA

MEIN JANTA HU MEINE JO BHI KIYA GALAT THA LEKIN MEINE YEH SAB TUMHARE UJJWAL BHAWISYA K LIYE KIYA. MEIN NAHI CHAHTA THA KI TUM INN RUDIWADI SAMAJH K SOCH KO AAPNAO. MEIN CHAHTA THA KI TUM EK KHULA AASMAN MEIN UDO AAPNE PAIRO PAR KHADI HOJAO. MEIN CHAHTA THA KI TUM EK MISSAL BANO, MERI KRANTI KI AAG BANO.

LEKIN TUM EK PATNI, BAHU AUR KUSALGRIHANI BANNA CHAHTI THI MUJHE KUCH SAMAJH NAHI AAYA KI MEIN KYA KARU. MANORAMA KO AAPNE MUHIM K LIYR EK SATHI CHAIYE THA AUR USKE LIYE MERA SATH JARURI THA AUR MUJHE TUMHE SAHI RAHA PAR LEKAR AANA THA ISLIYE MEINE USSE NAKLI VIVAAH KARNE KAH SOCHA.

MUJHE NAHI PATA THA BONDITA KI MERI YEH EK KADAM TUMHE MUJHSE HAMESA K LIYE DURR KARDEGA. MEIN BAS TUMHE BONDITA ANIRUDH ROY CHOUDHARY NAHI BALKI BARRISTER BABU BONDITA ANIRUDH ROY CHAUDHARY BANANA CHAHTA THA LEKIN TUM AAPNE LAKSH SE BHATAK GAI THI BONDITA. TUM ISS SAMAJH K SAMNE JHUKNE LAGI THI TUMHE PATNI BANNA THA NA KI BARRISTER.

MUJHE TUMHE SAHI RAHA PAR LANE K LIYE ITNA BADA GALAT KADAM UTHANA PADA BONDITA MEIN DILSE TUMSE MAAFI MAGNA CHAHTA HU BONDITA. PLEASE MAAF KARDO MEIN TUMHARI NARAZGI NAHI SEHSAKTA BONDITA MAAF KARDO AAPNE BIRISTRA BABU KO.

TUMHARA BIRISTRA BABU

BONDITA READS THE LETTER AND JUST LAUGHS. SHE ALSO STARTS WRITING A LETTER TO ANIRUDH.

BON - Koyli didi yeh khat barrister babu ko mere jane k baad dedijeyga

KOYLI - lekin aapke jane k baad kyu

BON - bas itna kardijey na

KOYLI - jii bahurani ji

AT EVENING BONDITA LEAVES FOR DELHOUSIE. KOYLI GIVES THE LETTER TO ANIRUDH TEARS STARTS ROLLING DOWN HIS EYES CONTINUOUSLY.

MR. ROY CHAUDHARY

AAPNE MUJHE BACHAYA MEIN USKE LIYE JINDAGI BHAR AABHARI RAHUNGI.

LEKIN AAPNE JO MERE SAATH KIYA USKE LIYE KABHI MAAF NAHI KARUNGI. AAPNE KYA KAHA MEIN LAKSHYA BATAKGAI THI. MR. ROY CHAUDHARY IF I WAS WALKING ON WRONG PATH THAN AS A GUARDIAN IT WAS YOUR RESPONSIBILITY TO SHOW ME A RIGHT PATH BUT INSTEAD YOU YOURSELF WALKED ON WRONG PATH. AAP KHUDKO MERA GUARDIAN MERE PATIBABU, BIRISTRA BABU, RAKXAK BABU, KEHTE HAIN??

AAPNE EK BAR BHI MERE DIL KO KITNE THES POCHEGI YEH NAHI SOCHA NA. AAPNE WOH KIYA JO AAP CHAHTE THYE AUR AAB BONDITA WAHI KAREGI JO BONDITA CHAHEGI. AAPNE 1 SAAL TAK MERE RAKXYA KI USKE LIYE DHANYAWAT AUR AAB AAPKO MERI NAHI AAPKI HUM UMER PATNI KI RAKXYA KARNI CHAIYE. MEIN NAHI JANTI THI KI AAP MUJHSE MAAFI MAGNE K LIYE AAPKI AUR CHOTI PATNI KI SHAADI KO JHUTA KAHENGE AGAR YEH SACHI BHI HAIN TOH BHI MUJHE KOI FARAK NAHI PARTA KYUKI MERE JIWAN MEY AAPKA KOI MEHETWA NAHI HAIN.

AAP NAHI MERE PATIBABU HAIN NA BIRRISTRA BABU NA RAKXAK BABU. AAP SIRF AUR SIRF MERE LIYE ANIRUDH ROY CHAUDHARY HAIN. AAP EK BARRISTER HAIN NA TOH AAP BARRISTRY YESE KARTE HAIN SIRF EK TARAF SE SOCH K.
IF YOU ARE PERFORMING YOUR BARRISTRY THIS WAY THEN JUST BURN AWAY YOUR CERTIFICATES.
AAPNE SIRF AAPNE SWARTH K LIYE MANORAMA JI SE SHADI KI NA KI MUJHE SAHI RAHA PAR LANE K LIYE. AGAR DAWAI KADWI HO TOH EK EK GHUT PILATE HAIN BARRISTER BABU LEKIN AAPNE KYA KIYA AAPNE MUJHE YEH DARDANAK AUR KADWA GHUT MERE GALE MEY JABARJASTI DALDIYA. AAPNE EKBAR BHI NAHI SOCHA KI MEIN YEH SAB KYASE SAHUNGI. SAMAJH K TANEY, UNKA MERA MAJAK UDANA, UNKA BARBAR MERA TIRASKAR KARNA, UNKE SAMNE MERI AATMASAMMAN KO THES POCHANA KYASE SAHA HOGA MEINE. AAPNE SIRF AAPNE LIYE MANORAMA SE SHAADI KI HAIN ISLIYE AAPNE YEH SAB MERE LIYE KIYA HAIN YEH MAAT KAHIYE. MANORAMA TOH PARAI THI LEKIN AAP AAP TOH MERE AAPNE THYENA BARRISTER BABU. KYA SIKAYAT KARU AAPSE BHI JAB MANORAMA EK AAURAT HOKAR MERA DARD NAHI SAMAJHSAKI TOH AAP KYA SAMJHENGE.

MUJHE 1 SAAL TAK SAMHAL K RAKHNE K LIYE DHANYAWAAT AUR AAJ SE MUJHSE KISI BHI PRAKAR KAH RISHTA RAKHNE KI KOSIS MAAT KARIYEGA MR.ROY CHAUDHARY.

AUR AAP EK BAAT YAAD KARLIJEY MEIN BONDITA AAPSE AAPNI AAKHRI SAAS TAK NAFRAT KARUNGI SIRF NAFRAT. MEIN AAPKA EHSAAN BARRISTER BANKE CHUKA DUNGI.

BONDITA

ANI - Bondita agar tumhare yehi faisla hain toh yehi sahi mein kabhi tumhe paressan nahi karunga nahi tumse koi rishta rakhunga. Tum jab barrister banke aaogi na tab tumhe sab kuch samjhaunga lekin tab tak mein tumse kisi bhi prakar ki baat nahi karunga yeh waada hain Anirudh Roy Chaudhary kah khudse. Jab tum barrister banke aaogi na sabse jyada khush mein hunga. Tunhare ujjwal vawisya k liye meun tumhari nafrat kah kadwa ghut bhi pilunga tum jyasa chahogi wyasahi hoga.

HE HUGS BONDITA FRAME AND SLEEPS.

MY PAIN CANNOT BE HEALEDWhere stories live. Discover now