(CH-14)MY BURRIED PAIN - II

1.6K 135 16
                                    

Target - 70+ ⭐ & 15 comments

ANI - Bondita bas ekbar meri baat sunlo usle baad tum jo fausla logi mujhe manzur hain (with moist eyes)

BON - mein janti hu aap kya kahenge barrister babu yehi na ki Manorama se aapki shaadi jhuti thi?? Lekin yeh samajh toh unhe aapki patni manti hain na aur iss ghar ki dusri badi bahu. (In shaky voice)

ANIRUDH JUST NODES IN YES.

BON - Aap yehi kahengi ki aapne yeh sab meri bhalai k liye kiya hain na??
Lekin aap aapne dil par haat rakh k kahiye kya jo raasta aapne chuna tha woh sahi tha??

ANIRUDH NODES IN NO & CLOSES HIS EYES A DROP OF TEAR FALLS.

BON - Aap yehi kahengi ki mein rasta bhatak gai thi hain na??
Lekin kya aap jis raaste par chale woh sahi tha??

ANIRUDH AGAIN NODES IN NO

BON - Aap yehi kahengi ki mein patni banna chahti thi na ki barrister hain na??
Lekin kabhi aapne yeh socha ki mujhe yeh sab keh aur sika kon rah hain??

ANIRUDH NODES IN NO

BON - Aap yehi kahengi ki mera copy par aapka aur mere naam likhna, diwar par hamara naam k paper rakhna, aapke sapne dekhna, aapko chahana galat tha hain na??
Lekin kya aapne yeh kabhi socha ki mein aapne kiswor awastha mey thi aur uss ummer mey yeh sab hona normal tha kya socha aapne barrister babu??

ANIRUDH THINKS FOR A WHILE AND NODES IN NO

BON - Aap yehi kahenge na ki mera pahadi k mandir mey bhuke pet puja karne jana, school na jake sindur kharidne jana galat tha??
Lekin aapne yeh socha kabhi ki woh sab mein isliye kar rahi thi taki mere patibabu mere biristra babu mere sikshak babu mere rakshak babu mujhse durr naho isliye kar rahi thi kabhi socha aapne barrister babu??

ANIRUDH GUILT WAS EMPOWERING HIM SO MUCH THAT HE BROKE DOWN INFRONT OF EVERYONE.

BON - Aap yehi kahenge na ki mera aapse patni hone kah pyaar aur hak mangna galat tha??
Lekin kya patni hone kah pyaar aur hak mangne kah matlab sirf saririk sambandh hota hain?? Patni hone kah pyaar kah matlab toh uski parwa karna usse samajhna uska khyal rakhna bhi hota hain na barrister babu yeh kabhi aapne socha tha?? Patni hone kah hak matlab aapne sukh dukh usse batna, uske sukh dukh sunna, dono mil k sari parisani kah samna karna bhi hota hain yeh kabhi socha aapne??
Aray ek handi rosogulla lekar dete aur kehdete ki bondita patni hone kah pyaar matlab uska khyaal rakhna aur usse khush rakhna mein samajh jati na.

THE OCEAN OF TEARS THAT BONDITA WAS CONTROLLING SINCE LONG TIME BRUST OUT.

ANI - Bondita meine yeh sab

BON - Janti hu aapne yeh kabhi nahi socha tha aapne bas yeh socha ki mein aapse jyada ummed rakh rahi hu aakhir thi toh jimmedari aur jimmedari kaha ummed rakhsati hain usse toh bas nibhaya jata hain (she composed a fake smile and move towards her room)

ANI - meine kyu nahi socha kyu nahi samjha yeh sab pehle kyu nahi. Meri wajha se bondita aaj itni dukhi itni paresaan hain hasti khelti bondita ko meine kya banadiya

SAMP - ek jinda laas banadiya hain Anirudh tumne bondita ko jo bolti toh hain lekin kabhi dil se hasti nahi. Meri behen ki kilkari aur hasi ghunjti thi iss haweli mey uski masumiyat se yeh pura haweli roshan hoti thi lekin tumhari ek galat faisle ne sab kuch barbaad kardiya Anirudh sabkuch

TRI - Sampurna halat dekho Anirudh ki kyasi baat kar rahi ho

SAMP - aap bhi toh meri behen ki halat dekhiye na Jeth ji kyasi hogai hain 4 saal pehle ki Bondita aur aab ki Bondita dekhiye kitni tutgai hain aandar se

TRILOCHAN WAS LEFT TONGUE-TIED. EVERYONE WERE JUST HOPELESS & HELPLESS. NO ONE KNEW WHAT TO DO AND WHAT NOT TO DO.

MY PAIN CANNOT BE HEALEDWhere stories live. Discover now