(CH-6)THE REGRET

2.5K 130 8
                                    

ANI - Bondita mujhe maaf kardo bondita mein yeh sab tumhare bhale k liye kar rah tha lekin mein tumhe itna toddunga ki tum aaj aapne apako samhal tak nahi paigi yeh nahi janta tha mujhe maaf kardo bonditaa

SUDDENLY TWO ANIRUDH COMES INFRONT OF HIM.

BIRISTRA BABU (B.B) - sach mey tune yeh sab bondita k liye kiya Anirudh

BARRISTER ANIRUDH (B.A) - haa yeh sab Bondita k liye kiya

B.B - galat yeh sab tune usse todne k liye

B.A - nahi yeh sab usse majboot banane k liye kiya

B.B - lekin kya woh majboot bani nahi bani woh itni kamjoor bangai ki aaj woh khud ko samhal nahi sakti usse Panic attacks aane lage aur woh aaj aapni jaan tak dene jarahi thi yese majboot banaya tune bondita ko

B.A - yeh bhi hain kya sach mey tune yeh Bondita ko majboot banane k liye kiya Anirudh. Agar jaan dena majboot bana na kabse huwa Anirudh

B.B - Anirudh ne yeh sab bondita ko majboot banane k liye nahi kiya yeh sab Anirudh ne isliye kiya kyuki woh Manorama ki taraf aakasrsit tha aakhir hum umeer patni hain na Manorama

B.A - lekin Manorama se toh nakli shaadi ki hain na

B.B - samaj k liye toh asli hain na

B.A - Anirudh kya mila tujhe yeh sab karke

B.B - Manorama mili aur sath mey Bondita ki nafrat

B.A - nafrat karti hain kya Bondita Anirudh se

B.B - bahot swabhimani hain Bondita woh Anirudh ko kabhi maaf nahi karegi. Anirudh ne harbar uske aatmasamman ko thes pochaya usse nicha dikhaya. Bondita ko ek bojh paresaani kaha.
Aur kya kaha tha tune Anirudh Bondita ne nakh par dum aur pid par dard k alawa kuch nahi diya. Aur aaj woh ladki iss baat ki wajha se khud ki jaan tak dene jarahi thi Anirudh.

B.A - ek nazar se yeh bhi sahi hain Bondita ne kya diya hain Anirudh ko

B.B - Bondita ne Anirudh ko khushi di hain, Anirudh k sapne ko pure karne kah junoon diya, Anirudh k sapne ko aapna mana, Anirudh k har nirnaya ko aapna maan k uska sath diya, Anirudh k saath hamesa saya ki tarha rahi Bondita, Anirudh ko garv hona chaiye ki uski patni nahi nahi uski jimmedari Bondita Tulsipur ki pehli mahila ladki hain jo vidyalaye ja pai. Jab bhi woh pratham aati thi sabse pehle Anirudh ko kehti thi lekin Anirudh ne kya kiya uss bacchi kah dil toddiya har bar.

B.A - lekin woh sab Bondita ko sahi raha par lane k liye kiya

B.B - kyu aur koi tarka nahi tha usse sahi rah par lane k liye. Anirudh usse pyaar se bhi samjah sakta tha lekin Anirudh ne Manorama k pyaar mey andhe hokar usse vivaah karna thuk samjha. Bondita ko dukh dena uske aatmasamman ko thes pochana, ushpar chillana daatna, uska bharosa todna, uska dil todna, usse dukh dena, samajh k tane sunne par majboor kiya Anirudh ne. Anirudh ne Bondita ko majboot nahi balki aandar se aur toddiya. Anirudh ne aapni nahi nahi aapni kaha hain Bondita Anirudh ki agar aapni hoti toh yeh sab kaha karta paraye hain isliye ANIRUDH NE BONDITA KO TODDIYA PURI TARIKE SE TODDIYA. Tu usko khud kah guardian kehta hain na yesa hota hain ek guardian.

THE TWO ANIRUDH IN UNISON - CHAYA TOH SIRF ROSHNI MEY SATH DETI HAIN LEKIN MEIN ANIRUDH ROY CHAUDHARY AANDHERE MEY BHI ISS BACCHI KAH SATH DUNGA.
MAJAK ACCHA KIYA THA ANIRUDH TUNE USS WAKT TAB NAHI LEKIN AAB BAHOT HASI AARAHI HAIN

THE TWO ANIRUDB DISAPPEARS.

ANI - meine toddiya aapni bondita ko mein hu uski iss haal kah jimmedar meri wajha se bondita aaj iss halat mey hain. Mein aab Bondita ko aur dukh nahi dunga mein aabi usse sari sacchai bataunga uske baad jo uska nirnaye hoga woh mujhe manjoor hain. Lekin kya woh mujh par yakeen karegi. Kare ya na kare lekin mein usse sach bataunga

THE BIGGEST THING A PERSON CAN DO IS REGRETTING OWN DECISION TAKEN WITHOUT THINKING THE CONSEQUENCES. ANIRUDH TOOK THE DECISION OF MARRYING MANORAMA WITHOUT THINKING THE CONSEQUENCES BONDITA HAS TO BEAR IN FUTURE. ANIRUDH THOUGHT BONDITA WOULD GO ON RIGHT PATH SERIOUSLY...

IN MY PERSONAL OPINION MARRYING MANORAMA WAS THE BIGGEST MISTAKE OF ANIRUDH. HE MARRIED MANORAMA TO BRING BONDITA ON RIGHT PATH BUT WHAT HAPPENED THE LITTLE ONE JUST BROKE DOWN EVERY DAY. HE COULD SEE HER SUFFERING AND FEEL IT BUT THE MENTAL TRAUMA BONDITA WAS GOING THROUGH IS UNEXPLAINABLE. SHE WAS JUST MERE 11 OR 12 AND ANIRUDH THOUGHT THAT BONDITA WOULD UNDERSTAND HIS SITUATION WHEN ANIRUDH BEING ADULT COULD NOT UNDERSTAND BONDITA THAN HOW COULD BONDITA UNDERSTAND.

THE WAY BONDITA FAINT ON MANDAP WAS THE FIRST DISASTER ANIRUDH BROUGHT ON BONDITA's LIFE. BONDITA COULD GO THROUGH DEEP MENTAL TRAUMA THE WAY ANIRUDH, SAMPURNA, SUMATI & VILLAGER TREATED HER. SHE MAY GO THROUGH DEPRESSION, ANXIETY, PANIC ATTACKS. SHE MAY LOSE HER CHARM. THE WAY ANIRUDH DID EVERYTHING INFRONT OF HER EYES THE WAY SHE BROKE DOWN WAS VERY EMOTIONAL. THE VILLAGER MAY KILL HER BY THROWING TAUNTS ON HER DAILY.

ANIRUDH MAY HAVE DONE THIS TO BRING BONDITA ON RIGHT PATH BUT BEING A GIRL I TOTALLY OPPOSE THIS. HOW CAN A WRONG WAY BRING SOMEONE ON RIGHT PATH? HOW CAN ANIRUDH's NEGLIGENCE BRING BONDITA ON RIGHT PATH? HOW CAN MARRYING SOMEONE ELSE INFRONT OF YOUR WIFE CAN BRING HER ON RIGHT PATH? HOW CAN BREAKING BONDITA HEART COMPARING HER TO MANORAMA MAKE HER ON RIGHT PATH? HOW CAN HE TREAT MISERABLY AND EXPECT BONDITA TO WALK ON RIGHT PATH?

I KNOW ITS QUITE LATE TO ASK THIS BUT IT's SAYING BETTER LATE THAN NEVER LATE.

DROP A ⭐
DROP YOUR VIEWS AND COMMENTS

MY PAIN CANNOT BE HEALEDWhere stories live. Discover now