Mew choudhary ji college pahunchate hain. Apni bullet park karte hain parking mein. Uske dost sare uske gale lag jatte hain . Ohm , Mile and many more.
Mew - Or ke haal hain thare (tumhare) . Koi patakha dikha ke mere layk bhi (beautiful) . Mera to bhai padai me kati ji ni lagda . Yeh master awen ur baind ( bakwas ) ke chale ja hain . Saale ka 12 th bhi manne to 2 barri me paddi . ( Pass ki) . Par mera bappu kawe engineering hi karni . Susri mere pale koni pad di . Ib to koi gandas si chori mil ja chakkar chalan ne thari bhabhi swad aja jindgi ke . ( Get a beautiful girl and make her ur bhabhi).
Ohm - Hmm gawn ( village) ke choran ne yeh susri dekhdi bhi koni ( nahi dekhti)
Yeh shaher ke chipde hain ni inte to hus hus ke bat karengi meri sassu ki ( yani meri saas ki beti ) humne kawen," go away villagers " . Ur muh bhi isa banawegi ke inki kidney mang li hoo. Tu bhabhi banan ki baat kare hai saale.Mille - Choudhary chal tu pata ke bata koi pataka si . Main tanne challenge karun hoon. Bol apne yaar te 10 kilo desi ghee dewunga inam me. Bol baski hai ke . Lewe challenge. Ib jonsi pari pehla enter karegi wah patani tanne. Mhari bhabhi banani . Kha ma ki nem ( maa ki Kasam kha ) .
Mew - Maa ki nem . Jonsi gandas enter karegi wah hi thari bhabhi banaunga . Maa te upper koi na . Ib to Kasam kha li thare Bhai ne . Ur tu Mile ready hole 10 killo ghee den khatr . Neekdu hi pi junga main to ha . ( Yani ghee pi jaunga Bina kissi or cheez ke sath) . Chal dekhen Kun hain thare Bhai ki hon aali lugai . Raam bus suthri ho ur khana badiya banawe . Manne or na Chanda kuch. Dekh ke bhejiye bhole baba chori.
Gulf ki car enter karti hai. Gulf gadi se utarta hai. Uske dad use good bye kiss dete hain or use bye karke chale jaate hain . Gulf thoda nervous hai . Uske face pe thoda dar hai village boyz ko le ke. Bag le ke wo enter karta hai. Mew or uske lafadiye ( kamine ) dost use dekhte hain .
Ohm - Gandasa jamma cheer diya mera dil to . Katti patakha hai . Jahar katti jahar ( beautiful , sexy , and many praise of beauty)
Mile - Saale itni guch maal . Sahar ka lagge . Kati dholi hai bugle bargi ( white just like swan ) kamar dekhiye jamma patali dar Lage Tut na jawe . Kati morni si chaal hai . Raam ne kati phurast me banai hai . Meri to ankh hi na hatri.
Mew - Haraamkhoron bhabhi hai thari. Marunga saalon ke lath. ( Beat u with stick) . Dewer ban jo aaj te . Aisi janwaron aali harkat chod do . Ib isne patake apni lugai banaunga . Mrs. Choudhary. Ha ha . Mere to Ram ne sun li .itni suthri ( sunder ) lugai ( wife ) de di. Bhole baba thank u and lub uu. Kati do dhari talwar hai mera kalza ( dil ) cheer diya. Meri laduu. Meetho meri.
Ohm - Bachke rahiye . Susra chodan Aya tha Tera bhabhi ne . Manne to dangerous sa lagya re. Bhudhau khadoos dikhye tha. Kite tere ger ger ke bajawe lath . Kit ka tu lugai lugai kare hai. Ur dekhiye kati maim hai English . Tere barage jatt Ram ne ya dekhe bhi na . Kite chappal khake awe is pari pe
Mew - Susre ne chod . Isne to me Tawali si ( jaldi se ) Nana banaunga dekhiye tu. Ha ha . Pataunga bhi isne ar apni lugai bhi banaunga. Apne 5 balakan ki maa bhi. Dekh da ja . Choudhary Saab ka swag . .
Gulf - Excuse me , can u tell me about the first year class room. Actually I am new . It's my first day in college. ( With a cute smile)
Mew - ladoo tanne jo jo English me kahi, mere kati samajh na ayi . Par tere muh te itni meethi lagi ke puch manna. ( Sweetheart I can't understand ur English but it was very sweet) .
Gulf - How u r talking . Are u villager. Ohh my God , meri mumma ne kaha tha village boyz se baat mat karna . Village boyz dangerous hote hain .
Mew - Na na kisne kahi . Main to bahut achha hun meri ladoo. Main bhi first year me padhun hun. Wrestling champion hun national level ka . Ur itna suthra koi or koni pure college me pawe tanne . Mera naam Mew suppasit choudhary hai. Tera ke naam hai ladoo.
Gulf - Myself gulf kanauwat Jain from Delhi South Ex. Hume aaj thoda dar lag raha hai. Hamara first day hai college ka. Aap hamme class bata denge konsi hai first year ki ,plss ,( cute baby tone me )
Mew aise dekh raha tha gulf ko jaise abhi kha jayega . Jaise itni pyaari cheez kabhi dekhi na ho . Gulf ko uncomfortable lag raha tha.
Gulf - Aap Hume aise kyun ghur rahe ho . Humme accha nahin lag raha . Pls aise mat dekhiye. Tell me class only.
Mew - Sorry ladoo bus kho gya tha teri meethi meethi baatan me . Chal chalen class me . Darn ki koi jurt na hai . Pehlwan ki lugai banan aali hai tu dariye na ladoo. Jo bhi ungli karega saale ne bheet me gaad dunga . ( Burry in ground) . Tu kyun tension lewe hai meri ladoo. Chal chalen. Ar na chala janda ho meri meetho te to bol tha ke le chalun apni godi me . Bool ladoo.
Gulf - No never , thanks. And I am not a girl . I am a boy . And what the hell is lugai. My name is Gulf. Call me gulf not ladoo. Ohk . U r such a flirt . My mumma is right about u all villagers . Hato hum khud chale jayenge. No need . Aap to bus humare piche hi pad gaye . Abhi to baat Hui hai hamari aur flirt shuru kar diya. Humme koi interest nahin hai aapme na apki baton me. Bye .
Mew - ladoo naraz na Howe . Mera dil tut jaga . Lugai ka matalab Howe wife . Tu boy ho ke girl meri ma ki bahu to tanne hi banaunga. Mrs. Choudhary. Dekh liye . Mere Balkan ki maa to tanne hi banawega yo jatt Ram . Meri meetho. Kitni suthri hai meri ladoo . Main to tanne dekh ke jammma bawla ho gaya . ( Get mad ) . Tere baap ka jamai ban ke hi dum leunga ib to meri jaan . Mere yaaran ki bhabhi hai aaj te tu . Chal chalen class me meethi.
Gulf - Just go to hell. Bloody villager . U desi . How dare u . Get away . Hum khud hi doond lenge class apni. Hmm . Mujhe baat mat karna age se . Pagal ladka .
Mew - Pagal to ho liya tere pyaar main. .teri angrezi gaali jamma itni acchi lag ri hai jukar Sunda hi rahoon. Man na to hai tanne. Pyaar te ya pher thoda time lagega par lugai to banaunga tanne . Ha
Gulf - U are impossible. I am going. Don't follow me. I hate you . Ganda ladka.
Author's note
Ha ha kaisi lagi meri desi love story. It's my local language. Plss comments na .
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...