Suppa pahlwan or uske dost subeh college pahunchate hain. Baby kanna bhi dada ke sath gaddi me college aata hai.
Kkanna - Dada cockroach yahan to nahin aa jega hamare piche . Phir kon bachayega hume dada . Kanna is scared.
Kanna make a pout hug his dada.
Dada - ohh my little bub . Nobody can do anything to my little princess. Ohk. Ur dada is only one call away. Ohk love.Now go to ur class my Baby moon . Go . Dada love u a lot bub .Kanna just giggle and kiss him . Car se uttar ke wo college me enter karta hai.
Suppa pahlwan bhi apni bike leke wahin gate pe apni ladoo ka wait kar raha hota hai.
Suppa - aa gaya mera babu . Aaj to meri meethi kati jahar lage hai. Main sochun kadi mar na jaun itni buty dekh ke .( Beauty)
Kanna - Agar hum itne hi jahar lag rahen hain to ek kaam kariye hamara hath chat ke mar jaiye . Hume apni shakal sabse pehle dikhani jaruri thi. Sara day kharab kar diya. Stupid ladka hmm.
Suppa - Aree tanne chat ke mar junga na to marn ka koi dukh koni howe meri meethi meethi meetho. Kal tu mere sapne me ayi thi . Itni suthri lagge thi . Itni meetho Li manne tere Gore Gore galoon ki bus puche matna. Hi mar gaya Suppa pahlwan to .
Kanna - Ha .... .. ..Ganda ladka . Apne humari kissi Kari sapne me . I will kill u. Aise Ganda sapna phir dekha na hum ek chanta lagayenge apko phir se hannn. Neend nahi ayegi kabhi bhi. Gande bacche karten hain aisi gandi baat . Ha......gande bacche ho aap to. Apki mamma pitai karengi apki dekhna jor se .
Suppa - Tu jitni suthri hai utni hi bholi bhi hai. Kati pure Desi ghee bargi. Koi meelawat na . Ke kawen angrezi me cute hai ghanni meri ladooo tabhi sasur ji itne laad karen tere . Koi na damaad double laad karega unka . Tension na liye kissi bat ki . Biyah pacche Jo kawegi wahi karoonga meri meethi meethi meetho. Ha .
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...