Iske baad sub apni class me chale jate hain . Kao ka to dil jaise bahar nikalne ko ho raha tha. Kanna ki itni cute smile dekh le Kao ki dhadkan band hone wali thi. Kao ne soch liya ki ise patana hai bus. Apni behn ki help se jaldi kaam bun jayega. He also go to his class.
Suppa ki class me
Suppa phir baby ke pass Beth gaya . Kanna ne use ignore maar diya. Uska bahas ka man nahin tha . Par Suppa ko chain kahan.Suppa - Ladoo aaj meri gelan ( with me ) canteen chaliye . Jo kawegi wahi khilaunga apni jaan ne . Aur us chimgadad te dur rahiye . Wo tanne mere te chinana chawe . Teri or kukar lakhawe tha . ( He was staring u continuesly) . Par Suppa uska ek ek haad Tod ke usne apne hi khet me gadega agar meri Ladoo ke bare me sochega bhi to. Pichale wrestling match me us rival pehlwan ke itni hadiyan todi thi tere log ne ib lag susra khada na ho pata. Pher wo to chal mukabala tha. Yo to meri lugai ka sawaal hai . Soch kitni buri banaunga us chimgadad ki. Aur yo hath dho liye sabun te . Saale ne meri meethi ke gore gore hath pe puppy le li apne gande hotan te . Saaf kar liye badiya tarike te. Tu chinta na le . Uske muh hi muh pe itni mukke bazaunga kadi kissi ki meetho na le pawega meri saasu ka . Chalegi na ladoo. Aaj ma ne alloo ke parathe diye hai aur 1000 rupaiya bhi. Tanne apne hath te khuaunga apni godi me bitha ke . Itne laad karunga tere .
Gulf - ( shocked) You . How dare u. Kao ko kuch bhi kiya na humse bura koi na hoga . Wo dost hain hamare. Apke jaise ganwar nahi hai. He is University topper and president of student Art club.Apke jaise nahin . Padai se kuch Lena Dena nahin . Bus ladai karni aati hai. Unhe aap kuch nahin kahenge . Warna hum principal se kah denge Han. Laddaku ladaka hmmm.
Suppa - Laddu garantee na denda . Par teri khatir control karunga jitna howega. Ib bata chalegi canteen. Aur teri us chipadi sehli ne na leziye. Kabbab me huddi. Main tu chalenge akele . Aur kahin aur chalna ho to bata. Kulfi khawegi ke . Chal ghumma laun apni bullet pe meri pari ne .
Kanna - Hume aap ke sath kahin nahin Jana . Bahar to bahut badi baat hai. Gande ladke ho aap. Meri mumma kehti hai village boys se dur rehna . Or waise bhi hume Auditorium Jana hai aaj . Kao ek play direct kar rahe hain English me. He invite me there. Wo president hain na club ke . Unhone Hume photo bhi bhezi hain
Kanna apne mobile me photo dekhta hai. Suppa uske mobile me dekhta hai photos Kao ke play ki. Uska dimag or garam ho jata hai.
Kanna- Door ho jao aap humse chipku boy. Humare mobile me kya dekh rahe ho aap. It's personal. Manners nam ki cheez nahin hai aap desi boyz me I swear. Look at Kao. He is so mannered and gentle man. Aap to jungle se aye lagte ho hume . Jungli ladka .hmm
Suppa - Meetho tu iske haad jarau tudwavegi mere pe . Main is saale ke ibi play banna doonga wohi bhi angrezi. Ganna banaun isne sarukh khan susre ne. Meri ladoo meri meethi chal ne ek be .Dekh me gift bhi laya teri khatir . Chocolate 🍫 kawegi na . Manja bhi ib. Plsssss . Phool bhi laya hoon meri meethi meethi meetho. Le le ne .
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...