Khatas

139 16 17
                                    

After some days both families decide for the engagement of both couples.  They books a huge and wonderful hall for it. The decoration and the lights are looking superb. All are looking so happy.

Itne guests aye the. Kyuki Principal Sir was not feeling well Can arranges for Ruhi s engagement too. Ruhi and Dhani are looking beautiful in lehnga and our mile and Ohm are looking stunning in tixedo. Both family members are full delighted.  Bible is busy in arrangements with his father and uncle. Kanna is with his friend and Didu. He is looking so cute. But he is sad too. He wants his marriage too with both of them. But ...

Suppa ke parents bhi aye hain party me. Ve bhi apne bacche ka ghar basta dekhna chahte hain. Par kya karen. Wo to jid pe ada hai. .......par Suppa kahan hai. Wo apne best friends ke engagement par kaise nahi aya. .....

Kanna s eyes are searching his hubby. But he is no where to see. Mile and Ohm are calling him again and again but no response. .......

After some time Suppa comes there.
Mile and Ohm gets up to welcome him and hugs him. Suppa doesn't hugs back them. They feels strange.

Suppa - Or badiya hai na sub ib to Sasur ji. Or tau .........ek minute na laya tanne apni beti ka hath Mile ke hath me den me  aur sasur ji suna Ruhi ka kanyadan aap kar rahe ho Ohm ne. Jamai bana liye dono. Or yeh mere jigri. .........kya kasam khai thi humne .....ke ek hi mandup me phere lenge teeno yaar ....par lugai milte hi bhul gaye sub. .......

Mere me ke kami hai sasur ji ......hain tau.
Aur Bhai ji aap. .....kya wada kiya tha apne ....sub ke sub dhokebaj hain ........Maa baapu .....kitne razi (happy) ho re inki sagai me ake. Apne put ki koi honsh na hai. Mhara ke ......humare biyah ka kya. Hume kad tak bat dekhani padegi.

Maa - Karle ek chori pasand inki dhal (like them ) abhi phere padwaun apne laal ke. Par tu is chore ke piche padda hai. Yo biyah na ho sakata. Ib dekhta rahiye tere doston ka biyah bhi aur ghar basta bhi. Jub inke balak khelenge na gaam me pher roiye dekh dekh unna ne. Aur hum dono .....hmmm ....amm ...bhi .....rowenge sari umar.  ....

Baapu - Yeh bhi mere bete barge hain. Agar meri aulad kalank nikali to inki khushi me hi khush ho jawenge hum dono Suppa ki maa. Rowe na. Is kamin ne tere ansu na dikhate. ......

Suppa - Tau tanne wada kara tha Mhare biyah ka. ......pura karna padega. Gulu ki maa yahan aa babu. ...aaj to fasla karke hi jaunga.

Kanna - Gulu daddy shant ho jao pls. ....

Suppa - Naa ......ajj in teeno budhau  se apne wada pura karwake hi manunga. Warna......

Can - Warna kya kutte. Kya ukhad lega humara. Kitna nich hai tu .Apne hi doston ki sagai me vigan macha raha hai. Beta mile maine kaha tha na yeh kamina nahin hai tum dono ki dosti ke layak. Kya nahi kiya tumne iske liye or ise dekho. Selfish harami .....

Suppa - Jaban sambhal ke sasur ji .....mera pata nahin hai abhi tanne .....

Ohm -Suppa kya harkat hai yeh. Kaise baat kar raha hai uncle ji se. .....mahol to dekh le. Kitne mehmaan aa re. Ruhi ke daddy ki tabiyat pehle hi theek na hai. Sharm kar thodi.

Mile - Suppa yaar ke kar rah hai yo. Shubh kaam me vigan na dale . Daddy ji te kuch na kahiye ib. .....acchi baat na hai yeh.

Suppa - Sahi hai .....rang badal gay dono. Daddy ji or uncle ji ki izzat ki pad ri. Yaar mar je chahe . Gulu ki maa koi na hai mhara babu. Par tere gulu daddy ne koi chahiye bhi ni. Apne dum pe leke jaunga tanne apne ghar. Apne suna baapu. ....tere na .Meri jaan rowe na .....manne pata tu dukhi hai bahut par apna man maar ke inki khushi me khush hori. Par mera dil tere jitna bada koni. Main na hun khush. Aaj te koi baat na kariyo hum dono te tum. Hum marge thare khatir.

Kanna is sobbing . He runs to Suppa and hug him .Suppa hugs him tightly.  Can comes and separate them.

Can - Kanna .........bhul ja is kalank ko. Teri jindagi kharab kar dega yeh. Chala jaa manhoos yahan se. Teri kissi ko jarurat nahin hai . Dunai  par bojh hai tu. Desi kutta kahin ka ..

Kanna - Dada pls .....what r u saying. ....Don't insult gulu daddy.  I ....I need him. ......Hume inki aur sirf inki jarurat hai. I love only him dada ....only ...

Can slaps him hard. Kanna keeps crying holding his red cheek.

Suppa - Kaise hath lagaya meri lugai ko tunne budhau ......jaan le lunga teri. .....
Abhi abhi leke jaunga apne gulu ki maa ko ......  (mile , bible aur ohm pakadte hain use ) Chodo manne ......khun kardu nga aaj iska.

Tau - Kiss kiss ka khun karega haramzade . Kalank hai tu ek number ka. Apne maa baap ke upper is society ke upper. Jal raha hai humare bacchon or apne yaron ki khushi se . Tu aise hi mar jayega. Or tu hamare khandan  ke upper kalank hai. Sharm nahin aati londa  hoke londe se chipakte  hue. Hey bhagwan ek aulad di mere bhai ko wo bhi aisi ........Dil karta hai tujhe .....

Suppa - Han buddhe kya karega .....hath laga meri lugai ko. Kabar me gaad dunga tujhe.

Mile - Suppaaaaa ....  Nikal jaa abhi abhi yahan se. Apna muh na dikhaiye manne kadi ......samajha

Ohm - Chala ja abhi ke abhi .....

Suppa - Jaa raha hun. .....Lo majje tum. Mhari haye lagegi tum sub ne.

Bible - Suppa pagal ho gaye ho kya. Thoda sabar karo ...

Suppa - Ab sabar na bhai ji .....action ka time hai . .....yaad rakhna ....

Chala jata hai ...

Kanna piche dodta hai .....mumma use pakad leti hai.

Mile aur Ohm bade dukhi hote hain. Ruhi aur Dhani unhe samjhate hain.

20 days ke baad unki shadi ki date final hoti hai. Sub bahut khush hain. Koi Suppa ko invite nahin karna chahta. Not even Mile Ohm.

Sub tayari yon me jut jate hain. Kanna apna dukh bhul kar apni behen aur friend ki khushi me shamil hota hai. Unki shadi ki shopping aur other arrangements. Par chup chup ke raat ko rona to jaise uska routine hi ban gaya ho. 

Bible and two old men are super busy in arrangements.  Mom and tai ji ghar ko decorate karne me busy hain.

Kanna takes parts in all rituals.  Mehandi , Haldi and ladies Sangeet for the happiness of all . But a day before marriage. ..

Suppa calls kanna
Suppa - Gulu ki maa ...kaisa hai mera baccha. Manne pata bahut dukhi hai. Par kya karun. ......chinta na liye mere chand. Mhara biyah bhi howega ...tere log ka wachan  hai yeh. Manne tame de de thoda. Pata lag gya koi Mhare sath na hai. Na dost na maa baap na samaj. Par bhole baba hain Mhare sath.  Pyaar saccha hai mhara.

Kanna - Gulu daddy kanna can wait for u lifetime.  Tomorrow is their wedding.  They didn't even invite u. I really hmm ..........ammm  feel bad for uu

Suppa - Jana ni hai tanne biyah me ...tanne meri kasam gulu ki maa. Gayi na mera marra muh dekhiye han. Main ibi punjab hun. Meri meeting hai punjab kesari te. Teen din bad aaunga. Pher faisla lenge. Par biyah me na jana tanne meetho.

Kanna - Par Gulu daddy hamare ghar me shadi hai. Kaise avoid karenge. Aap yeh kya keh rahe ho. ..

Suppa - Bus kah di to kah di. Ib tu dekh tanne tera log chahiye ya restedar ...

Kanna - Kanna only wants u gulu daddy. .........I . .I will not go ....bush. ..

Suppa - Manne pata tu meri hai bus meri .....ib manne kissi te koi rishta na rekhna ....bus tu aur me .....

Author's note
Tomorrow will be the last episode of this story.  I really gonna miss it. And u .....
Pls vote and comment.

Desi Chora Vilayti Maim (beauty)Where stories live. Discover now