Mile ki setting

142 9 6
                                    

Agle din Suppa or Mile canteen me bethe hote hain. Wahi ladaka unke pass ake beth jata hai jise suppa ne paise diye the. Suppa us se paise mangta hai.

Suppa - Re pisse kad dega mere wapis. Kal le gaya tha. We chore kon they.

Boy- Bhai ji pisse to na hain mere pass par ek chees dua sakun. Kati mazza ajega leke. Halka halka lagega. Aisa lagega akash me ud rahe hain. We chore mere dost hain. Aap chalo leke dekho ek baar maal mere sath.

Mile - Accha . . .. Wah bhai chalenge bilkul. Suppa yaar manne stress hora ghana (bahut ) . Yaar manne chahiye.

Suppa - Koi ni pher. Bhai le chalega hum ne. Pisse ki chinta na liye. Jamidar hai tera bhai. Le chaliye. Bata kad le jega.

Boy - Dophar 12 baje chalenge. Bhai ji thode or pisse de do udhar. Manne chahiye. ...

Mile - Tu leke chal. Pisse me dunga tere te. Theek.

Ladka khush hoke chala jata hai.

Mile - Suppa dekh kaise london ko lut dal rahe hain kutte. Bichare nashe pate me padke inki gulami karn ne tayar ho jawen. Is ladke ne dekh. Halat ke kardi iski.

Suppa - koi ni . 12 baje dekhte hain in haramiyon ne. Chal teri bhabhi ki class hai. Uski class miss na karni manne.

Mile - Tu kar na kar manne na karni . MOOD ACCHA ho jave bhabhi jaan ki beautiful shakal dekh ke. Smile karke kawegi Mile ji aap ye kya kah rahe ho. Ha ha

Suppa uski guddi pakad leta hai or mukke bajata hai.

Mile - Bhai bhai chod de ....majak karun tha.....yaar tubhi julkukda hai kati. Koni le jata teri banno ne tha ke. ........par par .. ...

Suppa - par ke .....par ke .......susre kamin ..

Mile - par flirt to karunga ...marte dum tak .....apni bhabhi jaan se. ...

Suppa - Tu susre manne naaa..

Mile - Chal ab. Teri lugai ki class hai.

Suppa uska hath pakad ke class me le jata hai.

Kanna class le raha hota hai. Dono bahar se dekhte hain.

Mile - Ajun ke bhitar (inside) ji ........mastar ji.

Suppa - Ohh gwar .......may I come in .....ji ....

Kanna blushes. He nodded.

Ruhel - Agye harami sand ......dono. Muh dekh inke. Jaise colgate ki add kar rahe hon . princess ko dekhte hi apni batisi dikha dete hain. .....bloody jat ..

Hiten - Yaar par kattoooo kyun blush karti hai us chashmish sand ko dekh ke. .....Dar lag raha hai kahin set na kar le yeh desi ise. ....mera kya hoga phir .....ahm ...

Dhairy - Abe c ....ho kya tum. Yeh pari is do takke ke desi ko line degi kya. Standard itna down nahin hai hamari princess ka. Yeh to bus nahe hain to daya or taras khake inhe pyaar se dekh leti hai to kya set ho jayegi. Hum yahan jhunjhuna bajate rahenge kya. .....

All boys nodded. They are looking at both jats with anger and jealousy. Mile show them a fist . kanna sees him.

Kanna - What it this Mr. Mile. Why are u showing them ur fist ..hmm. ..

Mile - Na na .....master ji main to exercise karun tha. Main kuch na karda in champu chipdon ke. ....

Kanna - Mile ji yeh kya bol rahe ho aap. Don't use these kind of words in class. Warna ....I will punish uuuu..

Desi Chora Vilayti Maim (beauty)Where stories live. Discover now