Aaj wo din aa hi gaya jub baby ko US jana hai. Dada ne sari tayari bitha di. Shaam ko uski flight hai. Baby bahut udass hai. Kissi se baat nahin kar raha. Mamma ko bilkul accha nahi lag raha par dada khush hain. Ab wo janwar dur
Rehega unke kanna se. Wo kanna se baat karna chahte hain par wo bus haan ya naa me hi jawab deta hai. Dada feels sad.Dada - ( baby ko lap me bithate hue ) My baby moon. My jaan aaj aap abroad jaa rahe ho. Apna dyan rekhana mere bacche. Aap bahut innocent ho . Paraya desh hai. Kissi se jyada baat nahin karna . Bus padai me dyan dena.
Kanna nodded. Dada smile and kiss him on temple and hug him tightly. Kanna starts sobbing.
Kanna - Dada ..... Ammm....pls nahin bhejo pinches ko itna dur apne se ... Hmmm hm . Hum kaise .... Kaise rehenge akele dada........mamma .....mamma....ji .....kon . care karega kanna ki wahan ....... Kanna will cry there alone ......hmmm....Mmm
Dada - Rote nahin meri jaan aise. Massi hain na wahan. Tumhare cousin hain. Same college hai apka .wo dyan rakhenge apka. .... .....main kaise dil pe pathar rakh ke bhej raha hun apne nanhe bacche ko mere dil se pucho mere chand. Par apke future ke liye dada ko karna padega yeh. Warna wo haramjyada barbad kar dega mere bete ko. .....( bar bar kiss karte hue ) Meri princess mera baccha. ... ......dada love u most meri nanhe chand. Can't can't live without u .........but but its necessary.
Mamma also comes there . She pats kanna s head . kanna starts sobbing more loudly. Dada and mamma also have tears in eyes.
Sham ko dada mamma baby ko airport chodne jaate hain. Kanna is looking pale and upset . He has gulu in his arms. Only gulu can go with him there. Pink color ki short dangari cute pink shoes and a hairband with bow . Dada is holding his one hand and mom is behind them. .
Tabhi kanna ko washroom jana hota hai. Dada nodded. Kanna goes to washroom and starts crying. Tabhi peeche se use koi hug karta hai. Kanna gets scared . He looks at him. His gullu daddy is there .
Kanna starts crying loudly. He hugs him who is also crying already.
Kanna - Gullu .......gullu. .....daddy aap yahan kaise aye. ........hum jaa rahe hain gulu daddy ......Ahmm ammmm peesh peesh take care na...... Hum ab apse ....... .......nahin mil payenge ......aap apna dyan rekhna . khana kha lena time se ......padai karna acche se aur ..../.....ghar chale jaana ..........sholly keh dena uncle aunty se ............ab .....ab hum nahin honge yahan. ..........gulu say goodbye to daddy. .......hmmmm ammm han..... Ahhh ...hhh .
Suppa - Na gulu ki maa nu ........nu .....na ......kawe mere chand. Maregi ke manne. Kite na jaana tanne . Ke tanne magistrate lagna hai itna pad ke. Meri lugai koni karegi job shob. Yahin pad liye jo padegi . .....na jaan denda tanne kahin. Samjhgi ..........aur pher bhi gayi to marunga yahin tere agge . bol ke kawe .......jawegi apne khasam ne chod ke. Gulu beta daddy na jaan de tamne dur. Len aya teri maa ne aur tanne. Chalo dono mere sath ........
Kanna - Aap kya keh rahe ho gulu daddy ....kahan jayenge hum .......aap plss jao yahan se . Aap ko hum aur taklif nahin dena chahte . Aap padhai karke acche bacche ban na. Jid nahin karte aise . Aap humare acche gulu daddy ho na ......man jo na peesh peesh ......ahmmm Ahmmm Mmm. ....
Suppa - ( Wipes his tears) Na manda .....gulu ki maa chal gulu ne leke. Ib me dur na rahun apni lugai aur gulu te . Manne apni lugai chahiye bus na te mar dunga ya mar junga keh di. Chalegi meri gel to bol na te tha ke le junga tanne godi me. ........dekh le ....
Kanna - Pagal ho gulu daddy aap bilkul. Chanta laga denge abhi apko jol se. Dada apki pitai karenge bahar hi hain. Kaise jayenge hum apke sath.
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanficHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...