They reach home after sometime. Dada is looking upset with baby kanna . He doesn't say a word on the way. He gets out of the car and get inside. Kanna follows him.
Dada at once goes to his room . kanna is standing in the dinning hall . Mamma goes to dada and kanna follow her too.Mamma - Can kya hua. Itni der lag gayi college se lane me isse. Kya hua batao na honey.
Dada - Don't ask me . Ask ur dear son. Kahan gaya tha college ya police station us lafange ke liye. Kitni beizzati hui meri wahan bhi or college me bhi. Us londe ke liye tumne dada ko neecha dikhaya kanna . Wo mere se badkar ho gaya apke liye baby moon. Main kuch bhi nahin apka . Itne pyar se paala maine apne chand ko . Har wish puri ki . kabhi gussa tak nahin kiya .Wo do takke ka harami kya hai usme aisa . Kanna main use kabhi accept nahin karunga. Chahe kuch bhi ho jaye. Last breath of mine will also be against that bastard. Agar apko jid karni aati hai to dada ko bhi. Agar aap pyaar karte ho dada se to US jaoge study ke liye warna dada kabhi baat nahin karenge apse. I swear. .
Kanna -.........(sobbing) ....No .....no dada kanna loves u most . ( dada ke pass ata hai ) .....Aap aise nahin bolo na ...... Hmmmm .......peesh dada .......Dada hum. ...Apse .....bahut pyaar karte hain or mamma ji se bhi.......par ....par dada kya aap hamare liye pehlwan ji ..........ko accept nahin kar sakte. ....kanna ne hamesha apka sara kehna manna hai na dada .........aaj ......aaj ......aap ......peesh manjo .......naa .....dada.....mamma .
Dada - (Shouting) Never. .......ever ...... ..kaha na sunna nahin tumne. I hate himmmmm.......bloody bastard. ...cheen liya mere princess ko mujhse kutte ne ...Semon keh do isse .......US is the last option for him ....otherwise I will kill that dog and myself too. Understand. ....
Mamma try to make dada calm. Kanna is crying and trembling hugging gulu in his arms. Dada calm down after a while. He at once go to kanna . He wipes his tears and hug him. He make him sit in his lap. Kisses his temple again and again .Dada - My princess, my baby. .......dada loves u so much love. U know na dada love his baby most. Kanna dada apke future ke liye keh rahe hain . Wahan new environment milega ,new friends aur career options bhi acche hain wahan. Massi wahin hai pass me. Jub dil chahe mil lena . Dada mamma bhi 6 month me ek baar ayenge jaroor apse milne . Maan jao meri jaan plss .....love ...dada is requesting princess. ..
Kanna .......hmmm.......no.....no never dada . peesh don't send kanna away ....hum ......apke pash rehenge. Kanna is scared dada .......peesh ...
Mamma - Baby u should pay attention towards ur career now. Beta love baad me pehle career. You should go and try to live there . Maan jao na doll ..
Kanna - par dada Plomish karo gulu daddy ko kuch nahin karoge aap kabhi bhi .......unhe ....hmmm .....ahhh ....kuch bad nahin karoge ......or ....or .. Hmmm Mmmm khud ko bhi marne ki baat .......... ..........hmmmm hmmmm ahh kyun kahi apne dada ..........peesh never ever say this again na ...........kanna get scared. ......dada .........
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...