Bus travelling

130 14 38
                                    


College me next day

Kanna ko dada chodne aate hain. Bus jaane ke liye tayar hoti hai .Kao ka gang pehle hi bus me hota hai .

Dada ,- My princess pls take care of yourself my Chand. Itni chinta ho Rahi hai mujhe mere angel ki. Mere bacche dada ko call karna din me 6 baar minimum. Video call not just call. Baby khana time pe khana.  Mere Chand dada miss u a lot. Kuch bhi dikat lage call ur dada . Dada will come immediately my princess.

Dada kiss karte hain kanna ko .kanna hug his dada and make a pout. He starts sobbing.
Kanna ,-dada kanna miss u  and mamma ji too. Ahmmmn.........aah dada . Peesh dada aap aur Mamma ji apna dhyan rakhna. .......kanna ........is ..... scared......dada . Aap bhi. .........chalo ....dada ........hamare ...sath. Dada ......kanna .....akele.......kaise Jaye .....dada my .........dada. .......

Dada - Are my  poor bub. Betu dada can't go with u mere Chand. Don't worry. Aap to ab badde bacche ho na 20 years ke. Big boy.  Aap to kitne brave ho na mera beta.  Chalo ab time to go. I love u my princess . How dada will live without u for 4 days meri jaan. U r dada's heartbeat. But ur mamma says I have to give you space my love. Dada loves u alot my baby moon .

Kanna -  ( sobbing) I love you chooo much dada . I miss u a lot. Ohk dada I am ..   I.......am Ahmmmmn ahm........ahh
No no ....,.......dada Kanna can't go ........my dada ......,. Dada .......peesh peesh dada ...aap kanna ko akele........chod ke .......chod .....ke nahin. ..........jao na .....dada .....my .......dada . Pinches.......ur ........ pinches is ........ahm... Ahmmmmn .. .scar. .......ed ........ Mamma ji pass le chalo na .......dada ......peesh .

Dada -  Aise nahin bolte my brave boy. Go my baby. Come on get on the bus. Every body is waiting na baby moon. Dada will come whenever u need me .Dada promise. 

Dada god me uthake use bus me bithake ate hain . He still hugging him tightly. Dada kisses him . Wipe his tears.  He has gulu in his hands and a bag on his back. Dada give him his water bottle. Then kisses his forehead and and say goodbye to his princess. Dada bahut sad lag rahe the. We chale jaate hain. Kanna is still sobbing hugging his gulu .

Kunal - Saale kissi londiya ( ladki) ka baap tuk chodne nahin aya . Sub itni khush hain. Yeh kaisa londa hai. Aise ro raha hai jaise ladki bidaai pe roti hai .or aaj kal to wo bhi nahin roti. Iske baap ko dekh. Saala hamare baap ko pata bhi nahin ke hum trip pe jaa rahe hain. Aise chodne aya hai jaise patani kya. Par yaar iska baap bahut solid lag raha hai or lagta hai bahut pyaar karta hai teri katoo se. Buch ke rahiyo. Saale .

Kao -  Abe parwah nahi kisi ki mujhe

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kao -  Abe parwah nahi kisi ki mujhe. Mujhe iski purity chahiye kissi kimat pe bhi. Or ise ladkiyon se compare na kar saale. He is more beautiful and pretty . Iske baap ko pata hai yeh baat. Isi liye itna protective hai. Par uncle ji u can't save ur princess from this fucker ha ha . Bus chalte hi tang karne lagna use. According to the plan ohk. .

Desi Chora Vilayti Maim (beauty)Where stories live. Discover now