Next day in the morning, sub kanna ke pass pahunch jate hain. Kanna is better now . Can asks from the doctor for discharging his son. Doctor says in the evening they can take kanna home. Tau ji and Can talking to Suppa s parents.
Can - Choudhary Saheb aap apne ladke ko samjhao kuch . Mere bacche ka pecha chod de . yeh rishta nahin ho sakta kisi kimat par. Wo aise chipaka rehta hai mere chand se kissi din main uska khoon na kardun gusse me. Use apni wife kehta hai ,apne bacche ki maa bulata hai mera khoon kholata hai. Main bahut kaboo kar raha hun khud ko . Pls meri request hai aap se. App samjhdar hai.
Maa - Sara kasoor ke mhare chore ka hai. Thara chand bhi usne apne bacche ka baapu Bulawe . Humne kuch kahi. Apna log samjhe hai usne. Uske hath se khawe . Biyah me apne hath pe uska naam tak likha liya tha mehndi se . Nu rakhe jukar uski sachi ki lugai ho. Sara kasoor ke mera Suppa ka hai.
Baapu - Chup ho ja Suppa ki maa . Jain saheb , wo na sunda kisi ki bhi. Main apte jyada pareshan hun. Gaam ke sarpanch ne keh di agar isne yeh harkat kari phir se to humme gaam chodna padega . Gaam me isa rishta bardasht na kar sake koi. Main bhi chahun yo maan ja . Par ke karun. Ib dekha ni apne dono apni jaan den ne tayar ho gaye the . Ek ek balak hai mhare aur apke bhi. Inke kuch ho gaya to ke reh jega mhare pass .
Tau ji - Baat theek hai apki choudhary saheb. Aaj sham ko hamare ghar chalo aap dono . Sabke samne is baat ka hal nikalte hain . Ab kanna theek hai. Dono ko Samjhate hain pyar se bhi or Dant se bhi. Yeh dono khandano ki izzat ka sawal hai . Man na to padega dono bacchon ko. Nahi to hum aur aap kahin muh nahin dikha payenge .
Mamma -Kya aap ko lagta hai yeh itni asani se ho jayega . Jara dekho in dono ko .Suppa ek minute bhi nahin chod raha kanna ka hath . Aur kanna bhi ek minute bhi use apne pass se uthne nahi deta . Yeh nahin reh sakte ek dusre ke bina.
Maa - To behnji ke bahu bana lun apni apke chore ne batao .Bhai saheb kar denge kanyadan uska . Saara jug hasega hum dono maa baap pe. Apne bacchon ko sahi rasta dikhana padega humme. Abhi yeh dono bacche hain . Galti ho jawe . Kuch time baad dono ki acchi ladkiyon se shadi ho jegi. Bhool jawenge sub.
Can - Theek baat hai behnji apki bilkul. Senam kya baat kar rahi ho. Pagal ho gayi ho kya. Samaj me rehna hai ya nahin tumhe or mujhe. Main apne bete ki life barbad nahin kar sakta .
Choudhary - Jain saheb dil te kahoon manne thara chand bahut pyaara hai apne bacche ki dhaal. Mere Suppa te bhi ghanna . Masoom hai bilkul. Uski koi galti na hai. Ib aap usne or na ruwaiyo . Baki is bulad ka ilaz main apne aap band hunga . Iske haad todne padde to bhi theek .
Maa - Accha mere laal ka kasoor kad de tu bhi Suppa ke baapu . Hath na laiye uske. Samajh jega pyaar te mera Suppa dekhiye .
In the room
Mile - Bhabhi ji ab kaise ho aap . Is bulad ne dyaan to rakha na apka sahi te. Na te main kati free hun. Main rakh lunga aapka dyaan acche te .Ohm - Ha ha bhabhi ji apka dewer senti hora ghana aap pe . lagge iske hadd masala mang re. Suppa washroom me hai .Aake tanne gadega saale kamin.
Kanna - Gulu daddy humara bahut
Dyaan rekhate hain Mile ji. Aap ko rekhne ki jarurat nahin hai. Gulu daddy is best .Mile- Are bhabhi ji ek moka apne dewer ko bhi to deke dekho aap. Us Suppa bulad ko bhool joge maa ki nem . Itna ache se dyaan rakhonga aapka . Waise bhi dewer bhabhi me to yeh sub chalta hai.
Suppa - Accha re manne to pata hi na tha dewer ke itne kidde hore . Na te kad ke chaad denda.
Sare huste hain .Suppa Mile ke mukke bajata hai.
Mile - Maaf karde bhai maaf kar de . Ib na kahun kuch . pher meri setting kyun na karata . Na karwawega na to teri banno ne nui pareshan karunga .Iske aage peeche dolta rahunga . Nui flirt karunga apni beautiful bhabhi jaan se .Suppa or mukke deta hai uske.
Suppa -Susre Rande meri lugai pe doore dale . Main banaun tanne rasiya . kamin .
Sub huste hain.
Ohm - Bhai apni aali bachani hai na to karade is kamin ki setting kissi te . Marra jawe lugai bina. Kite teri ne le ke baaj ja . pher tu dekhta rahiye .Kanna - No no gulu daddy hum nahin jayenge kabhi inke sath. Gande bacche hain yeh bahut. Hum bus gulu daddy pass rehenge . My gulu daddy is best .
Supppa hug his baby kanna.
Suppa -Saale mare na karawenge tera bhi jugad . Randa susra .
Mile - Tanne bhi milagi lugai or iss ohm ne bhi Ruhi te purposal maar diya . Dono ki setting ho gi .Aur me bichara randa rehga . Meri na karai to dono ki lugai gel setting kar loonga han dekh liyo tum .
Ohm or suppa dono pit te hain use . Ruhi aur kanna huste hain.
Shaam ko Kanna ko discharge mil jata hai. Can Bible ko Suppa ko aur sub ko ghar lanne ko kehta hai. Bible nodded.
Ab hall me sub bethe hain . Suppa khada hai apni kanna ka hath pakad ke . kanna is sitting on sofa .
Choudhary sahab -Suppa dekh beta . Samajhane ki koshish kar tu . Gaam ale nikaal denge humne. Kit jawenge. Kheti karn ale hain hum .Manne dharti bhi chodani padegi apni. Sadak pe aa jenge. Bejati hogi wo alag . Is rishte ka koi fayada na hai . Tanne international wrestler banna hai na . Ban ke dikha apne baapu ne. Pher ek suthari si chori te biyah kar denge apne Sher bete ka .
Can - Kanna my baby dada ki badnami hogi bahut . Main office samaj kahin muh nahin dikha paunga . Office bhi chodna padega mujhe. Biradari me beth nahin paunga . or chand abhi apke padane ka time hai. Mera baby moon kitna intelligent hai . Kuch ban ke dikhao abhi apne dada ko. U r my only baby . Main kaise rahunga apke bina. Dada loves u most. Bhul jao is ladke ko mere bacche. Jub kuch ban jaoge dada will get u marry with most beautiful girl.
Kanna - Dada hume kisi girl se shadi nahin karni. Hume gulu daddy se hi shadi karni hai. Hum abhi shadi ke liye nahin kah rahe . Hum dono ki studies ho jayegi puri phir hum shadi karenge . par karenge inse hi.
Suppa -Sunli baapu thari bahu ne ke kahi . Main apne dum pe biyah karunga iste. Jub apne pairon pe khada ho junga. Manne thara kuch na chahiye. Main iske saare chah puga sakun. Tum manlo apne gaam ala ki. Hum apna alag ghar basa lenge. Dur yahan te .
Can - Pata bhi hai tujhe kitne laad se pala hai ise maine . Apne baap ke binna kaise ise acchi life dega tu. Pata hai life kitni tough hai. Tere baap ke naam ke bina kya aukat hai teri. Yeh kapde tuk inke paison ke hain. Tu hai kya inke bina . Mere bacche ko kya sadak pe rakhega harami .Apne sath sath iska bhi career kharab karega .
Suppa - Main vachan deun tamm ne sasur ji apte badhiya rakhunga apni ladoo ne. Saare sukh dunga. Main career bana ke hi hath mangoonga iska . kuch bun ke. To kya de doge iska hath mere hath me khushi khushi. Bolo hai himmat . Karo wada . Bol baapu . Banawega apni bahu meri lugai ne. Bolo chup kyun ho dono.
Kanna - Gulu daddy aise nahin chillate badon ke upper. Say sorry to them .Hum apke siwah kissi se shadi nahin karenge. Kanna promise. Aap chinta nahin karo .
Tau - Baat samajho tum donno bacchon. Yeh impossible hai . Yeh shadi nahin hogi kissi kimat pe bhi.
Bible -Kyun nahin hogi. Suppa tu ban ke dikha kuch inhe. Tumhari shadi main karwaunga . Yeh ek bhai ka promise hai . Yeh sub apne samaj me khush rehenge . Main doonga apni princess ka hath tere hath me. Mere liye iske khushi pehle hai samaj bad me. Tu mehnat kar . Yeh shadi hogi jarur hogi. Its my promise.
Kanna run to bible and hug him . He starts sobbing. Bhai ji console him .
Suppa -To theek bhai ji .Suppa international wrestler ban ke acchi post pe lag ke ayega apki princess ka hath mangne . Par tub tak meri lugai ko koi pareshan nahin karega. Koi hurt nahin karega .
Author's note
Kaisa lagga chapter. Comment and vote
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...