Dono khade ho jate hain . Inspector Suppa ki guddi pakad leta hai .
Thanedaar - Han bhai majnu ki aulad. Bade future plan bana rah apni laila gel . Ab apne family alon te bhi mil lo dono.
Kanna - Inspector ji gullu daddy ko chodo na . Pain ho raha hai unko. Poor gulu daddy.
Thanedaar - chand is sand ke dard na honda. Chinta ghanni kare tu iski . kadi kissi or ki bhi . .....thodi parwah kar la kar ladoo. ..
Suppa - Thanedaar ke kara hai manne . kyun garm hora susre.
Dada - Haramjyade mere bacche ko juburdusti utha laya or kehta hai kya kiya. Sadaunga jail me tujhe saale desi.
Kanna- No dada hum khud aye hain gulu daddy sath ...Aap jail nahin bhejna inko. Thanedaar ji chod do na inko .
Maa - Sunna bhai saheb. Apne chand ki baat. Mere chore ka kasoor nikalo the na aap aur Suppa ke bapu aap bhi. Yoo son pari ke kum hai. Gulu ka daddy kawe mere chore ne . Re chore tera khasam na hai mera laal. Picha chod kyun na deta iska .Tere bacche ka baap na hai yoo.
Suppa - Maa meri meetho na kuch na kawe . Yaa itni bholi hai itni pyaari . Or kuch bhi karlo tum sub apni lugai isne hi banaunga. Ibi manne biyah na kara teri princess se sasurji. Par agli baar kuch ulta sidha plan banaya hamme alag karbe ka to biyah bhi kar lunga aur dur le junga hamesha ke liye isne.
Mumma -Dekho beta itna gussa nahin hote. Hum log tumhare bhale ke liye hi kah rahe hain.
Kanna - Mumma ji dada hum nahin jayenge US . Hum yahin padai karenge.
Baapu - Dekh chand yo bulad to pagal hai susra . Tu to pyaari gudia hai . Iski baton me na awe. Padai karo dono. Pairon pe khade ho. Dada theek kawe tere. Manja nanhe bacche.
Suppa - Baapu meri lugai ne na bhadkawe jyada. Manne ni padani yaa . Main na bhejta kahin. Yaa kaise rawegi akeli wahan. Itni bholi hai nazuk hai meri ladoo. Kuch ho gya pher. Koni jaiye gullu ki maa manne chod ke dur. Main jaan de dunga apni.
Kanna - No no gullu daddy hum nahin jayenge apko chod ke . Aap chinta nahin karo. My sweet gullu daddy.
Thanedaar - ( kaan me ) Re hawaldar manne jahar la de thoda. Is harami kamin ki kismat dekh .. .....yaa pari kukar ( kaise ) jaan deri is manhoos pe. Meri taraf dekhti bhi na hai. Ke hai is pagalet me issa . hi meri katttoooo manne bhi sweet keh de ... .....mere me ke kante lag re. ....
Hawaldar put hand on his shoulder.
Dada - Accha ise padane nahi dega or khud bhi nahin kuch karega. Bheekh mangega future me. Or baby moon beta kya career kuch value nahin rekhata tum dono ke liye.
Suppa - Aap sub promise karo ke hum dono ko alag nahin karoge. Sasur ji manne 4 saal ka promise chahiye aap sub te. Main apne pairon pe khada ho jaunga. Mera babu bhi puri kar lega padai par yahin US me na. Main wada karun hum dono app logon ki marzi bina biyah na karenge 4 saal . Par phir mhara biyah aap sub karaoge .
Dada - Saale aukat me reh. Main kabhi shaddi nahin karaunga teri meri princess se . Kaat ke gaad dunga tujhe yahin.
Tau ji dada ke kandhe pe hath rakhte hain.
Tau - Theek hai par 3 saal apni padai pe dhyan doge dono. 3 Saal tak koi galat kadam nahin uthaoge. Koi bhi .
Dada - Kya keh rahe ho bhai ji. Aisa kaise ho sakta hai. I will kill this bastard here only .
Dada badhate hain Suppa ko marne. Par kanna uske aage aa jata hai.Kanna - Noo no dada . Aap nahin marenge Gulu daddy ko. Warna hum dono chale jayenge yahan se aur kabhi nahin ayenge aap logon ke pass . Chalo gulu daddy.
Suppa hold his hand and starts walking together.
Dada ko jaise shock lag jata hai. He never expect this from his baby moon. He feels pain in his heart. Samen sees her husband.
Thanedaar - (kaan me ) Bhai chand to kati bus me kar liya is harami ne. Dekh iske baap ka muh . ha ha bichara ...Bappu - Suppa beta ghar chal. Padai pe dyan de. Beta chand tu bhi dada ke sath ghar jaa . Jid nahin karte gudia.
Kanna - ,No uncle ji . Aap log hamesha apni marzi karte hain. Apne gullu daddy ko ghar se nikal diya. Dada u always try to hurt him . But now we will take our decision ourselves. Chalo gullu daddy hum reh lenge road pe bhi apke sath. Aap chinta nahin karo. Inspector ji hum dono adult hain aur aap gullu daddy ko jail me nahin daal sakte. Hum apni marzi se jaa rahe hain inke sath.
Tau Sub ko thoda dur le jaate hain.
Tau - Chote , choudhary saab yeh dono such me kar denge jo keh rahe hain. Suppa ki baat man lo aap sub. 3 saal bad kya ho kya pata. Kya pata yeh dono hi shaddi na karna chahen tub. Wada kar do shadi ka phir dekhenge. Abhi maan jao.
They nodded.
Tau ,- Han bhai Pehlwan teri baat manjoor hai humne . Ab ghar chalo dono . Choudhary saab le jo isne ghar. Kanna beta chal ghar bugle tu bhi. Dada kuch ni karenge Is desi ko. Promise.
Kanna smile .
Kanna - Gullu daddy Aap ghar jao ab. College me milenge. Aap jaldi se successful person ban jao. Hum bhi padai karke acche bacche ban jayenge. Phir dada hamari marriage kara denge. ..Suppa - Babu manne ib panchkula janna padega meri jaan. Par saturday sunday me aya karunga tere pass . Mera selection ho gaya hai wrestling federation me. Tera log international wrestler ban jega ib. Pher dekhiye sidha SP lagunga. Phir aunga ghodi pe chadke apni gori ne len. Mera intzar karegi na meri ladoo. Main sare sapne pure karunga tere mere gulu ki mummy.
Kanna - ( Sobbing) ....Karenge na gullu daddy. .... Kanna is urs. And always be. Don't worry na. Ab hum kissi se nahin darte .. ....hum apse hi shadi karenge chahe koi manne yaa na manne. .. Hum wait karenge aur apna career bhi banayenge.
Suppa wipes his tears and hug him.
Dada is burning with anger . But he can't do anything. He doesn't want to loose his baby again. He prefers to be quite this time . Baapu and maa take Suppa to home. Kanna also comes hone with dada mamma and tau ji.
Thanedaar bhi apni jeep leke chala jata hai hawaldar ke sath.
Kanna keeps quite and Sobbing in the way. He is holding his gullu in his arms.
They reach home. Kanna get off the car and run towards his room and close the door. He keeps crying.Dada is also quite. His heart is paining so much . Uska baby moon don't love and trust him anymore. That bastard makes his baby his enemy. Dada is really feeling so bad.
At Suppa house
Maa - Mere laal kitna mada ho gaya dekhiye. La dudh laun tere khatir . dekhiye us Son pari ke chakkar me ke haal hogya mere gabru bete kaa.
Baapu - Ghane laad na kare iske . Kamin ne itna dukhi kar rakha hume. Ib padai kar le chupchap. Panchkula chala jaiye kal . Admission ke pisse le jiye mer pe. Beta apna jiwan sudhar pehle. Kar liye pyaar pyur pher.
Suppa - Baapu chinta na le. Kal chala jaunga me. Maa dhudh liya jaldi. Manne pher mild ke ghar jake apna saman lana . .
Author's note
Comment and vote.
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...