Forgiveness

123 17 45
                                    

Teen din ho jate hain . No improvement in kanna s condition.  Suppa is still  sitting near his baby. His eyes got red due to not sleeping.  He has not taken even a drop of water.  Suppa s parents are worried about  him. Kanna s mamma is crying so much.  Can is also worried about his princess.  Ohm and mile are trying to convince Suppa to take something. But he deny. Bhai ji is watching  his baby with regret to live his brother alone . Tau ji is really guilty for doing all this to kanna .

Bible - Dr. Mere baby bro ka kya haal hai . Kab tak honsh ayega use . Teen din ho gaye. Suppa ki halat bhi theek nahin lag rahi .

Dr. - We r doing our best Sir. But ur brother is not responding.  He has left the desire  to live anymore.  And this guy also . They both wanna die. What can I do .

Bible - Ab to khush hain aap sub. In bacchon ke sath aisa karke. Is duniya me apki kitni izzat bad jayegi haina choudhary saab and chachu.  Poor both of them. Kyun gaya main foreign.  Yahan hota to apne bhai ke sath yeh sub na hone deta.

Ruhi - Uncle aunty aap to itna pyaar karte the kanna se.  Aap logon ko pata hai kitna masoom hai yeh. Aap logon ne kyun kiya yeh sub iske sath . My friend is ruined completely.  Uncle agar kuch ho gaya na kanna ko to aap kabhi khud ko maaf kar paoge .

Can mamma or Suppa ke parents koi jawab nahi dete . They are dying with guilt.

Thode ghante baad kanna ke hath me movement hoti hai. Suppa ek dum alert  ho jata hai.

Suppa - Re Doctor mere chand ne hath hilaya ibi. Jaldi aa . Dekh honsh aa  ra mere babu ne. Chand mere nanhe bacche uth ja bhi ab. Kitni baat ( wait ) Karwawegi apne gulu daddy te . Ib  uth ja . pls hath jodun me tere age .

Doctor  ata hai he checks kanaa. Injection deta hai. Kanna ko honsh aata hai. Suppa smiles. He is patting his head . He opens  his eyes  . He sees suppa . He feels safe .

Doctor - How r u feeling kanna . Are u feeling pain somewhere? Tell me.

Kanna - My head is paining a little bit .I am feeling dizzy doctor ji. Gulu daddy aap neeche kyun baithe ho . Sardi lag jegi apko . Upper baitho na kanna pass.

Doctor - Thodi der me dard chala jayega apka or dizziness bhi. Suppa ji he will be fine. Don't worry now.

Kanna - Gulu daddy kanna is hungly. Humne kuch bhi nahi khaya kitne din se pata bhi hai. Aap humare liye le aao na kuch peesh  .

Doctor - Kanna beta isne bhi nahi khaya kuch kitne din se. Pani bhi nahin piya. Yahin baitha hai apka hath pakad ke . Ek minute bhi nahin hilla yahan se. Aap to behosh the . par isne to honsh me bhi nahin khaya piya kuch bhi 5  din se .

Suppa - Pher ke baat hogi. Ib log lugai ikthe khawenge . Tere bina me khaun kade kuch . Par tanne to neend hi itni aa ri thi gulu ki maa . Manne kitna thayi . Kitna roya , kitni maffi mangi par meri nakharo lugai to itni naraz thi ke suni na ek bhi apne log ki. ( sobbing)  .....Na ....uthati na aaj bhi to ..........kal mera mara ....muh hi dekhati ......ladoo.  ..........itna ....bhi gussa .....kare koi apne.......bhartar ...te . Tu ladoo.  ......jaan leke ......manegi meri....

Kanna - ( wipe his tears ) .....Ahmm ahhh........no no gulu daddy . Don't say this . Kanna is sholly. .....vely  Sholly.  Par kanna kya kare .......kanna was hurt so.....so ....much. App jaldi kyun ......nahin aye .....kanaa pass......gulu daddy.  Every one hates me . Dada mumma tau ji sub hate karte hain kanna se. Kyunki......hmm......ahmmm.......kanna is weak , useless. ..........hum kissi layak nahin hain na gulu......daddy.  Sub boys ...itne strong hote hain . ..par kanna look at ........me. I am ........soft , weak .....feminine.  ......I should die ......gulu daddy. ......ahmmm.

Desi Chora Vilayti Maim (beauty)Where stories live. Discover now