Suppa Mile ko leke Kanna ke pass jata hai. He is in uniform. Looking stunning. Dhani looks at his handsome jiju. Then his friend Mile who is also looking fabulous in three piece.
Suppa - Chand kaisa hai mera babu. Sali ji aap kaise ho. Kal ke liye sorry. Hum mission pe the. Aaj bat karenge baith ke. Chalo kissi restaurant me chalte hain. Aram te baat karenge.
Dhani - No no pls jiju . Sorry should be from my side. Maine kitna galat bola ap dono ko. But kanna I must say princess ur choice is fabulous. Look my jiju. Stunning absolutely stunning. I am very much impressed. ......
Mile - Or mere bare me ke khyal hai apka vakil sahiba. Hum bhi bure koni dikhte itne. Thara jiju to book hai already. Mhari bhabhi jaan ne apne pallu te band rakha hai yo. Bandhwa pati ha ha. Par hum single hain madam ji. ....
Dhani - Aap bhi theek hi hain. Jiju ke par passing bhi nahin ho. Par chalo .....aap airforce me hain.
Mile - Ji madam ji. Pilot hun. Par apko dekh ke dil crash ho gaya mera. Aap dunia ki dusari sunder person ho. ..
Dhani - Accha pehla kon hai ...
Mile - Meri bhabhi jaan. .......haina bhabhi ji .....par bhabhi pe to yo bulad hath maar gya. Ib hum dono single hain. Manne ghani baat to andi na hain vakil sahiba. Manne aap bahut pasand ho. Biyah karogi mere gel.
Dhanni - Are dusari meeting hai hamari yeh. Abhi se shadi ki baat. Pehle ek dusre ko jaan to len. Phir sochungi main. ...
Mile - To kal chalen date pe. .....vakil sahiba.
Kanna - Han han mile ji. Didu jarur jayengi. Haina didu. Didu pls.......manjo ....hamara picha chute ...
Suppa - Gulu ki maa hum bhi chalen date pe. Kitne din hoge kahin ghumne jaye. Chalegi na meri meethi.
Kanna nodded .....with shy face.
Kanna - Chalenge na gulu daddy. .....
Dhani - Ohh how cute. ......daddy ...mummy. How romantic my jiju is. Kanna baby u r soo lucky.
Mile - Waise manne bhi apne balkon ke naam soch rakhe hain. Bus unki maa ka naam na pata tha. Par ib pata chal gaya. ....haa.
Dhani - Aap to bilkul pagal ho Mile. .....
Mile - Apke liye ....
Dhani smiles.
Mile or Dhani date par jate hain. Roj milne lagate hain. Mile daily use job par chodne jata . Mile ne use propose kiya. Dhani says yes ......
Ab ek din teeno friend ghumne jate hain apni apni future wives ke sath.
Kanna is sitting with Suppa. Suppa ka ek hath baby ki kamar me or dusra gaal pe. Mile is driving. Ruhi and Ohm are also sitting together. Dhani is sitting with Mile.
Mile - Ohh kamino. Manne bhi bethana apni lugai ke hath me hath dalke. Ohm tu drive kar ib. Ruhi tu aja Dhani ki seat pe.
Ruhi - Padda rah. Ohm mere pass hi baithega. Lugai ala. Kitne din baad mile hain hum dono. Tu to roj date marta hai didu sath.
Ohm - Bhai teri bhabhi sahi kawe. Main na jaun isne chod ke . chala le chupchap .
Mile - Kamin susra nakhad. Re Suppa mere bhai tu aaja. Yo to kissi kam ka na hai. Lugai ka gulam.
Kanna - No peesh gulu daddy. ....dont go na. Humare pass betho aap. Itni mushkil se aaye hum apke sath pta bhi hai. Dada kitna rok rahe the. Kitna juth juth kehna pada. Aap yahin betho ...kanna pass.
Suppa - Balkon ki maa main na jaun kite bhi tanne chod ke. Karlega susra drive ape. Susre chupchap chala le. Majnu salla.
Mile - Saale biwi ke gulam. Lugai ka pisasu. Dono harami .
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...