Suppa use restaurant Tak uthake le jata
Hai. Baby doesn't open his eyes due to shyness and hides his face in his Suppa s broad chest. When they reach in the restaurant he makes him sit on the chair very careful. Only then the shy beauty open his beautiful eyes. Suppa smiles at his cutie baby . He again hides his red face behind his little cute palms .Suppa - Ohh mera Chand to sharmawe. Ke baat hogi meri gulabo. Gulabi gulabi ho ri Sharm se. Gulu ki mummy ji suno to. Apna Chand sa mukhda to dikhado. Gulu ke daddy ko dekhna hai apne Chand ko. Suno na .
Kanna peeks from his palms but smile Shyly and again hide his face. Suppa smiles again.
Kanna - Nahin na gulu daddy. Hume Sharm aa rahi hai. Sub log humme hi dekh rahe hain. Kanna is shy na.
Suppa - Ohh mere Chand tu kitna cute hai. Mera dil itni cuteness na bardasht kar pawega. Ib apna sunder mukhda na dikhaya na , to ek meetho le lunga gulu ki mummy . Le lun ke.
Kanna hath hata leta hai face se. His cheeks are looking red . Uski ankhen utt nahi rahi hai . He is smiling little bit.
Suppa - Ke khawega mera Chand. Ke order Karun. Main to aloo ke parathe khaunga aur dahi. Tu bata gulu ki mummy ke khawegi. Ke magaun meri meethi meethi meetho.
Kanna - Gulu baby aur mumma dosa khayenge . Aap dosa order kar do . Hume milkshake bhi peena hai gulu daddy.
Suppa - Abhi le meri jaan. Ohh waiter Susre jaldi aah.
Waiter ata hai. Order leta hai.
Suppa - Ek paneer ala dosa or milkshake meri lugai ke liye aur 16 parathe aur katora ( big bowl) dahi liya . Han parathe
Desi ghee ke hi baniyo aur makkan rakh ke Ghana Sara . Ja jaldi. Bhukh lagri mere gulu ne aur uski maa ne. Aur dhang ke na banaye ni tu teri tandoori banaunga. Bhaz le .Waiter dar jata hai . Aur jaldi order leke chala jata hai.
Kanna - Gulu Daddy kanna want chocolate too after lunch. Can I gulu daddy . Peesh peesh na .
Suppa - Khub sari duanga mere Babu ne. Or kuch mere Chand. Meri meethi meethi meetho.
Kanna - bush . Thank you gulu daddy.
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...