Teasing

191 15 34
                                    

Suppa pahlwan apni meethi ki meethi dant pe muskurane laga . (Suppa laugh on his sweetu sweet scold) Guppi baby ko or gussa aa gaya ( gulf get more angry) . Wo Ruhi ki taraf muda aur uske sath class ki or chala gaya. Suppa bhi jaise ki aap sub janate hi hain apni meethi ke peechhe peechhe chal diya latoo banke . Uske dost hans rahe the uski harkaton pe.

Class me phir apni ladoo ke pass baith gaya . Gulf ne use gusse se ghoora . Par use kya asar hona tha . Bus bateesi deekha di jaise Colgate ki add kar raha ho.

Kanna - Agar aap aise hume tang karenge to hum apne daddy ko bata denge Han. Apki wo phir bahut pitai karenge. Humare daddy income tax officer hain. Unki police me bahut chalati hai. Apko cops le jayenge pakd ke. Phir nikal jayega Sara pyar ka fever aap ka .hmm bewakoof ladka

Mew - Are laddoo. Mar te na Darda me . pahlwan hoon . Itna to Mera bapu roj pit de hai manne ( my father beats me That much daily) . Aur nu na sochiye apne log ne chota mota la ri ho. Saare polisiye jaane tere husband ne . Koi maa ka lal hath na la sakda tere log ( husband) ke. Baki rahi tere bapu ki. Oh to sasur hain mera maar bhi dega to hath jod ke kha loonga teri khatir. Par Tera peecha na choodun . Laddoo tanne me accha kyun ni lagda . Ke me suthra (handsome) na hoon . 70 kile ka malik hoon . Ek ek hoon apne maa bapu ka ladla. National champion hoon . Bata or ke chawe. Jamma Rani banake rakhoonga meri jaan ne . Kati koi dukh na deunga. Saare chah pugaunga apni lugai ke . ( I will fulfill my wife's all wishes) . Kar le ne friendsip mere te meethu meri . Na te dekhiye me apni jaan de doonga .

Gulf - To de do apni jaan App. Hume kya. Hum apse itne dukhi ho gaye hain. Kya karen hum . Ab tang kiya na ya wife bola apni to hum ek chanta lagayenge apko . Dekhna kabhi kissi ko tang nahi karoge phir. Humara chanta jorse lagta hai bahut . Apki akal thikane aa jayegi. Han.Jungli ladka. Hmm.

Mew - Hi maar ne chanta Tawali si (plss slap me ) Itne komal hath hain tere lodoo. Malaai barge ( just like cream) . Swad ajega jamma ( It will be fun). Main to muh bhi na dhounga do din. Itne nazuk hath se mere ke chot lagegi. Par teri nazuk kalai na mud jawe manne dar Lage. Maar ne maar ek be .

Gulf - You are shameless

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Gulf - You are shameless. How can be someone so ridiculous. Hum kya karen apka. Hum principal ko complaint kar denge apki . College se nikla denge apko. Aap to bahut gande ladke ho by God . Humne kya bigada hai apka. Humara picha chodiye na . Hum yahan padne aye hain. Aap ki tarah awaragardi karne nahin.

Mew- Tanne to mera chain ,neend sub loot li aur kawe ke bigada hai . Teri beauty ne main bawala kar diya. ( U make me insane with ur beauty) . Meetho tu kiss chakki ka ata khawe tu . Itni suthri ( beautiful) hai . Main bhi chail gabru ( handsome hott boy ) hoon . Tu bhi katti dholi ( white ) doodh bargi . Mhare balak jamma sohne sohne ( cute) howenge . Chore mere barge chori tere bargi suthri kati. Haina ladoo . Mere hon ale Balkan ki maa .

Ab to kanna ke sabr ka bandh toot gaya. Ladoo te lugai or ib bacchon ki maa . Usne ek chanta laga diya Suppa ko.

Gulf - Aap yeh kya bakke ja rahe ho . Hume nahi banana apke bacche ki maa
U desi ganwar . How dare u to call me like this . I will show u ur place u villager. I will call my dada he will teach u a lesson. U bloody pycho.

Mew - ( gaal sahlate hue ) is gaal pe maar de ek meri ladoo

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mew - ( gaal sahlate hue ) is gaal pe maar de ek meri ladoo. Kati swad agya ( i feel so good) kitne naram hath hain tere . Phool te bhi komal . Le maar ek or .

Gulf- Oh mamma ,hum kya karen is desi ka

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Gulf- Oh mamma ,hum kya karen is desi ka. Hum to khud pagal ho jayenge. U majnu , awara live me alon . Humne khoon kar dena hai apka ab . Yaad rakhna . Itna Ganda ladka humne kabhi nahin dekha. Hey bhagwan Hume is chipku aashiq se bachaaoo. Hum apse bahut gussa hain . App chale jaiye yahan se . Warna hum patani kya kar denge . Bataiye kya lenge yahan se uthne ka . Awara ladka . Hmm

Suppa - Ek puppy (kiss) . De de chala jawega Tera Suppa pahlwan. In gore gore gaal pe ek meetho de de . Ur na dendi to yahin bethunga tere dhore ( besides u )

Gulf - ha........ Kitne besharam ho aap . Kitni gandi baat . Ha........ . Aap to bahut gande ladke ho. Aise kissi se kiss mangte hain . Hum to aap ko chune bhi na de hath tuk apna . Aisi baat dubara mut karna . Ha...... Besharam ladka. Hmm.

Mew - Jaisa bhi hai yeh ladka apka hai yeh ladka . Hmm . Ha ha

Gulf - Go away nonsense. Hmm

Author's note
Plsss guys give comments and love to my Suppa champ and his kanna baby.

Desi Chora Vilayti Maim (beauty)Where stories live. Discover now