Gym

104 14 43
                                    

Phone wapis lete hue .

Inspector - Bhai chore teri lugai to ghani cute hai. Tera kasoor na hai . koi bhi pagal ho jega itni beauty dekh ke . Aur mhare barge rande ka to puche na ke haal howe . kukar phansai ya tanne. Tere barga bulad aur usne dekh pari , apsara or ke kawen  jamma gandasa hai.  Kon chora kah de isne choriyan bhi phel hain iske age. Jama kati milk cake ha hs . kash manne pehle mil jadi yah pari. Par koi ni karm me hon rode to kahan te mile pakode . Randa hi maronga lagge  hai. Kitna meetha meetha bole thi . Jamma gud barga . Kitni chinta kare teri . Mhari koi chinta karn aali koni. Lucky hai tu saale bahut.

Suppa - Ohh daroga . Meri meetho pe nazar na gadde . Wah bus meri hai . Saala suthari lugai ka khasam hona bhi paap hai. Jis susre ne dekho raal gern lag jawe . Sawan bhi nui pita mere pe . Hath pakada tha meri lugai ka . Saale ka hath hi tod dia manne . Ib tu ke tudwana chawe . Manne phansai na wah. Sucha prem karen hum dono. Aur biyah bhi karoonga usi te apni bahu banaunga chahe tum jo marzi kar liyo sare . Kah di .

Inspector - Ohh maznu bus kare ib . Chal re hawaldar kuch khan ne de de is susre ne .Na te Chand russ jaga mere te. Kawe tha Chanta lagayenge apko inspector ji ai hi ghav hogya  mere dil me. Chante  khan ka dil kar rah uske gore gore hathon se. Bus bhai ib to jo chand kawega  wahi howega . Uske gulu ke daddy khatir khana lao. Ke khawega Pehlwan.  Yo gulu kon hai . Chora jaam diya ke biyah te pehle hi nakhad tanne tabhi uska baap teri jaan len ne hora . Haramkhor mummy bana di pehle hi wah.

Suppa - Na na asli balak to biyah baad hi howenge . Gulu to uska gudda hai . Manne uska baapu kawe wah . Main usne uski maa. Waise chole bhature liya Hawaldar 5 plate mere khatir 3 lassi ke gilas aur chorma bhi.

 Waise chole bhature liya Hawaldar 5 plate mere khatir 3 lassi ke gilas aur chorma bhi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Hawaldar - Haramkhore tere baap ka hotel khul rah yahan . Daal roti khanda ho to khale jo ki baki khare . Mhare baap ka jamai na banne . Susra nakhad.

Inspector - Daal aur roti de de isme. Banaun tera bhatura maar maar ke saale . kha aur so ja . Majnu ki aulad .

Suppa muh chida ke chala jata hai.

Dada baby ko dekhne ate hain raat ko. He is sleeping.  But there is stains of tears on his face .
He feels so guilty  for slapping his baby moon . Itne pyaar laad se pala unhone apne chand ko. Logon ki judgment ki parwah kare bagair ki unka beta auron jaisa kyun nahin hai. Kyun nahi aur ladkon ki tarah tough hai kyun itna nazuk hai. He loves him as he is.  Cute , bubbly innocent and pure . His baby moon loves his dada most . But now his princess loves that bastard more than his dada . He argue with his dada for that desi dog . Dada has tears in his eyes . Mamma dekh rahi hoti hai sub kuch . She consoles his husband. 

Dada -  Chinta mat karo honey main use pamper nahin karne ja raha.  Bus dekh to lun apne chand ko. Kitna roya mera baccha aaj . Maine mara mere baby moon ko pehli baar. Use gusse se bola . But now I will make him tough . U r right.  He is not a baby any more . He have to face the world like a man . Warna yeh duniya aise hi fayada uthayegi iski masoomiyat ka.

Desi Chora Vilayti Maim (beauty)Where stories live. Discover now