Suppa aur Kanna ghar pahunch jate hain. Suppa kanna ko ander leke jata hai. Driver saman leke piche ata hai . Suppa door par knock karta hai. Ek fifty years ki aunty door kholati hai. Bahut khush ho jati hai nayi dulhan ko dekh ke Suppa ke sath.
Tai - Re mera Laal bahu li aya. Ke suthari pari laya mera Suppa. Ke naam hai mhare chand ka.
Suppa - Ri Tai meri lugai ka naam hai Mrs. Kanna Suppasit Chaudhary. Par tu apni bahu ne ladoo kahiye. Theek mere chand. Ya tai hai meri.Padose me rawe.Ek constable ki maa hai. . Manne Bi apna beta manne.
Kanna aur Suppa tai ke pher chute hain.
Tai - Sadda Suhagan rho ladoo . Aur mera Suppa khub tarakki kare. Ruko me ibi ayi.
Tai ek lota chawal ka bhar kar leke ati hai aur chokhat pe rakh deti hai. Kanna ko pair se marne ko kehti hai. Kanna apne pair se lotta gira deta hai. Tai aarti leke aati hai aur newly wed couple ki aarti utarti hai.
Suppa - Ib bhitar aje tai. Thak ri teri bahu.
Tai - pher thak ri hai to god me thale ladoo ne. Lezza kamare me . Dekh teri tai ne ke suthara sazwaya thara ke kya karen room. Leza mein khana bhejun.
Suppa kanna ko god me utha leta hai. Tai hasati hai.
Kanna - Aap ....aap pagal ho kya gulu daddy. Hamme utharo na .......plsss .
Tai - Sharmawe hai bahu to. Re lezza ander. Ha ha
Suppa kanna ko bed pe aram se bitha deta hai. Kamara dulhan ki tarah sajja hota hai. Kanna jump with happiness.
Kanna - Hi ....gullu daddy look at our room. Pletty na ...... Umm ....look at these balloons. .. .... Flowers. ...
Suppa - Dekhiye mera chand ke pyaara lagge is jode me. Such kahun gullu ki maa yakin na ara manne ki tu mere ghar me dulhan ban ke agi. Aaj mhari suhagrat hai. Teri muh dikhayi ka gift bhi to dena hai. Ruk.
Suppa pocket se ek phool nikalta hai.
Kanna ko deta hai.Kanna - Bus yeh flower. Kanjoos ho gulu daddy aap to. Hmmm.....gande bacche ho bilkul. .
Suppa laugh. Tai khana leke ke darwaza knock karti hai. Khanna ki trauli le ke ander ati hai. Dudh bhi.
Suppa - Dekhiye tai. Tere laal ne kanjoos kawe teri bahu.
Tai - Bahu kanjoos koni mera beta. Dekh ke suthara bracelet laya diamond ka tere khatir. De de ne Suppa kyun paresan kar e hai .
Kanna - Par yeh to phool de rahe the Tai ji ammm .......u r teasing me gullu daddy. ......I will not talk to u.
Tai - Kaan marod iske bahu . Main jaun .khana kha liyo mere bacchon. Aur Suppa mhari bahu ne ghana paresan na kariye. ... ......accha..
Suppa - Theek tai. ....
Kanna dubara pher chuta hai. Tai kanna ko chandi ki payal muh dikhai me deti hai aur chali jati hai.
Suppa - (god me bithate hue ) Aiye mere nanhe chand. Aj ka din meri jindagi ka sabse bada din hai. Meri gullu ki maa bus meri hai ib. Saala koi bol ke dekhe. Ib meri official lugai ban gi tu. Yeh bracelet laya meri ladoo ki muh dikhai ke liye. Tere aage yeh bekar hai par bhir bhi pher ke iska mol badhade meri ladoo. (bracelet uski kalai me bandhata hai. ).
Kanna kisses the bracelet. Uspe Suppa loves kanna likha hota hai.
Suppa - Yeh lehnga suthara to bahut hai par heavy hai. Pareshan hori isme. Fresh hole pher khana khayenge.
Kanna - Nooo khana khayenge pehle. I am hungly .......
Suppa nodded. The feed each other .
Kanna - Kapde to hain nahi kanna pass. Kya pehne.
YOU ARE READING
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)
FanfictionHey lovlies. This is ur Desi stud with a desi story. The story is about two different person. The chora means our top offcourse daddy is a village boy from Haryana. And our maim (beautiful) our baby offcourse Gulf is from Delhi South Ex. He got addm...