Suppa ki pitai

200 15 33
                                    

Suppa pahlwan raat bhar apni ladoo ke sapne dekhte dekhte so gaya khet me . Subah uska baapu Aya use uthane lath (stick) leke . Usne dekha Suppa takiye ko jor se gale se laga ke neend me hus his ke kuch bak Raha tha.

Suppa- Hi meri jalebi , meri ladoo, manne chod ka na jaiye kadde , meri pari , Tu meri bahu banza Tawali si ib. Itni suthri kissi ki bahu na hogi gaam me. Mere pass aja meri rasmalai. Tere Gore Gore gaal pe ek budka maar loon. Meetho meri . Aaja ne ib .sh
armawe na apne log te . Aja ne.
( My jalebi , my sweetu, my fairy plss become my wife soon . Nobody wife will be so beautiful than u in village . I wanna bite ur white cheeks . Don't be shy. Pls come na )

Mew ka baapu aag babula ho gaya . Lath tha hath me bus shuru ho gaya .Suppa ke mare de dabba dub .

Baapu - Meri saasu ke bahu chahiye ibi te. Susra kaam ka ni dhaam ka ni . Khawe so je khawe soje .Aaj banaun tanne dulha . Banno chahiye isne . Tere jaise bulad ne kon dega apni chori Susre . Aaj tera ek ek haad todunga . Padne ka to naam ni lenda . Bahu chahiye saale ne . Aaj banaunga tanne banna.

Suppa - Aah aah na baapu chod de . Aaj ke baad koni karun .Aah chod de ne . Maa ri maar diya . Baapu na bus kar ib. Maaf kar de . Koni karun pher . Mar mar laal banna diya kati . Koni mangu banno . Aaah aah bhole baba baccha le manne .

Baapu - Saale ne jaan te maar dunga . Khada ho le . Ja gher me teri ma ja ri. Danger sambhal le . Aaj na te bhoot banna doonga Susre ka. Bhaj ja Tawali si.

Mew - Jaun bappu ibi gaya bus.

Mew apne hath pair sahlata hua jata hai gher me. Raste me use mile milta hai . Use dekh ke mile samajh jata hai aaj to iski kutai Hui hai.

Mile - Or kit ja hai Suppa. Lage tere baapu ne Chet diya tadaki tadak . Ha. Saale sweri sweri lath kawe . Kam dham kar liya kar kuch. Na par tu to apni bannno ke supne liye ja . Wah koni tere baski . Angrezi mem hai . Aur tu susre desi . Bhul ja bhabhi ne .

Mew -Are Mere ke phark pade hai in lathan te . Pit pit ke karda ho ra main to . Chod bapu ne. Sun kal teri bhabhi ayi sapne me. Sari raat lad kiye manne uske. Itni suthri lage thi haa mar gya main to. Itni meetho Li uske gore gore gaal pe. Sari raat bus aizee chod do , jaan do manne kah ke sharmandi rahi. Par tere yaar khoni chodi. Saari raat lad kare uske . Chum chum kardi ayi sapne me par yo Mera baapu pyaar ka dusman . Lath bajane suru kar diye mere . Wah bhi dar ke chali gayi sapne te . Lathon ka koi dukh na uske jaan ka hai .

Mile - Saale tu to majnu ho liya . Tu pitega upne Susre pe bhi aur baapu pe bhi. Chal Tawali si kar le Jo kam hai . College jawenge pher. Meri jeep service honi de rakhi li aun me . Chal mile pher dono bhai .

Mew apne raste or mile apne raste chal deta hai. Gher me ma ki madad Kara ke dono ma beta Ghar aa jate hain. Mew nahane chala jaata hai uski maa uske liye parathe peck karti hai pure 25. Nahake chaar gilas doodh aur ladoo kha ke chal deta hai apne college ki taraf . Aaj maa ne chupchap 1000 rs diye hain use . Mew to uchal pada . Maa ki kissi leke pair chu ke chal pada apni bullet pe chasma la ke
Chail gabru.

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Desi Chora Vilayti Maim (beauty)Where stories live. Discover now